taktomguru.com

बेल्जियम चरवाहा मालिंस - चरवाहा कुत्तों

बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो

बेल्जियम शेफर्ड मालिन्स शेफर्ड कुत्तों

बेल्जियम शेफर्ड-मालिंसो: कैनिस परिचित

परिवारकैनिड्स

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

पादरी बेलगा मालिंसो का विवरण और उत्पत्ति: यह चरवाहा कुत्तों की इस नस्ल की कम लोकप्रिय किस्मों में से एक है, जिनकी आवश्यक विशेषताएं सभी प्रकार के समान हैं। सेक्स के अनुसार 62 से 58 सेमी की औसत परिवर्तनीय ऊंचाई, साथ ही वज़न, जो कि 30 किलोग्राम से दिशानिर्देश के रूप में हो सकती है। पुरुषों में, महिलाओं में लगभग 26 किलोग्राम तक। प्रमुख, लंबी और मध्यम मामूली रोकने के लिए और तनाव और अंधेरे होंठ, जो मजबूत जबड़े, अच्छा दांत और अंधेरे आँखें, अच्छा आकार, अंडाकार के साथ सुसज्जित रखती है साथ कीलाकार, थोड़ा पार्श्व समकक्षों उच्च जन्म के कानों द्वारा तैयार किए है स्थित है, तो आप चुभ और टिप में समाप्त हुआ, जो इस कुत्ते को सौंदर्य और बुद्धि की एक अद्वितीय अभिव्यक्ति देता है।

अच्छी तरह से निर्मित ट्रंक के साथ शरीर, गहरी छाती, लेकिन बहुत व्यापक नहीं है, सीधे और मांसपेशियों में वापस, पूर्वकाल परोक्ष कंधे की हड्डियों और लंबे, सीधे अग्र-भुजाओं साथ एक सममूल्य पर बनी हुई है, दौर के साथ समाप्त, कॉम्पैक्ट और पैर की उंगलियों पर बंद हुआ। पिछली जोड़ी में पूर्ण मांसपेशियों की विस्तृत जांघ होती है, जिसमें जमीन के नजदीक घड़ियों होते हैं जो घुमावदार उंगलियों के साथ कॉम्पैक्ट पैर में समाप्त होते हैं, थोड़ा अंडाकार। पूंछ, मजबूत, आराम से जानवर के साथ लटका हुआ है। उसके सिर के पीछे छोटी और निचले अंग बाल सीने में गहरा और लंबे समय तक पूंछ पर, स्पर्श और आकार हार के लिए किसी न किसी तरह है और calzones जांघों। रंग फहरा हुआ है, स्नैउट पर काले मुखौटा के साथ धूम्रपान।

बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो की दीर्घायु: बारह चौदह साल

पादरी बेलगा मालिंसो का आवास: हालांकि वह सड़क पर पसंद करते हैं, मकान या ग्रामीण हेसिंडा के बगीचे किसी बड़े शहर के एक सामान्य मंजिल के लिए अनुकूल कर सकते हैं 6 एम 2 के लिए 4 के एक छत पर धूप और हवा का आनंद लेने के लिए प्रदान की है और अक्सर टहल दो या कम से कम साठ से 9 मिनट के लिए दिन में तीन बार। आप के बाहर एक अच्छा घर प्रदान किया जाएगा।

बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो का भोजन: कुछ 1.70 किलोग्राम / दिन को एक रखरखाव राशन के रूप में गणना की जाती है जिसे जानवरों को दिन के देखभाल मिशन और यहां तक ​​कि सबसे कठिन सर्दियों के दौरान भी अधिक प्रदर्शन करने पर दोगुना कर दिया जाएगा। सामान्य आहार में दुबला मांस, उबला हुआ चावल, पकाया सब्जियां और कड़ी रोटी होनी चाहिए। Porous हड्डियों एक कैंडी और दांत presersvers के रूप में बहुत सुविधाजनक हैं।

पादरी बेलगा मालिंस के चरित्र और व्यवहार: अपने स्वामी के साथ बहादुर, प्रशिक्षण, बहुत स्नेही, एक उत्कृष्ट साथी है, जो एक ही समय में अविश्वसनीय बहादुरी और घृणा के साथ हमारी रक्षा करेगा। मादाएं अपने साथी की तुलना में नरम और कम आग लगती हैं।




पादरी बेलगा मालिंस की दैनिक देखभाल: बाहरी और आंतरिक परजीवी से बचने के लिए परत और आवधिक निगरानी को ब्रश करना।

बेल्जियम शेफर्ड मालिंसो का पुनरुत्पादन: यह प्रजातियों के लिए स्थापित मानदंडों के संबंध में उल्लेखनीय विशिष्टताओं को प्रस्तुत नहीं करता है। अक्सर कई लिटर होते हैं जिन्हें विशेष भोजन और विटामिन समर्थन की आवश्यकता होती है।

बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के रोग: कोई विशेष परिस्थितियों, लेकिन हो सकता है कुछ आवृत्ति बालों के साथ `कॉलर` और `पतलून` की वजह से शायद धूप की कमी और बाहर करने के लिए, साथ ही गरीब या असंतुलित आहार में गिर जाता है। क्षेत्र का भान नहीं, वे अचानक प्राकृतिक निवास का सामना कर रहे है, पशुओं के उपचार मलहम के साथ ठीक हो जाने पैरों के पंजों में lacerations, खरोंच और `जलता` पीड़ित हो सकते हैं। घर्षण फर्श पर मध्यम और प्रगतिशील व्यायाम जानवरों के चरणों के तलवों को कैलकलिंग पर जायेगा।

बेल्जियम शेफर्ड मालिन्स शेफर्ड कुत्तों

बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के प्रजनन खेतों

नाम: बेथेल
रेस: मालिनोइस
देश: कोलंबिया
स्थान: बोगाटा
फोन: 3125864501
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]

नाम: डेल विंजेंट
नस्लों: मालिंसो
देश: अर्जेंटीना
स्थान: मार्कोस पाज़
टेलीफोन: 011 156 783 3604
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास: वे दुनिया के सबसे अच्छे कुत्ते हैं।

नाम: लेवा मालिंसो
नस्लों: बेल्जियम शेफर्ड मालिंस और पग
देश: मेक्सिको
स्थान: ज़ोचिमिलको
टेलीः 5559 9 10583
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास:

नाम: ले चियान रूज
नस्लों: मालिंसो
देश: अर्जेंटीना
स्थान: Palomar
टेलीफोन: 1566227206
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //lechienrouge.jimdo.com/http: //
इतिहास: Le चिएन रूज एक परियोजना नौकरी कौशल के साथ बेल्जियम के चरवाहा Malinois बढ़ाने के लिए के रूप में 2003 में मेक्सिको में पैदा हुआ था, शिक्षण तकनीकों और चरित्र और प्रत्येक दौड़ की क्षमताओं फ्रांस, स्पेन में लागू के बारे में सबसे आधुनिक ज्ञान के आधार पर और हॉलैंड।

नाम: चावेज़ फार्म
नस्लें: बेल्जियम शेफर्ड मालिंस
देश: मेक्सिको
स्थान: नॉकल्पन एडो, मैक्स
टेलीफोन: 0445519088650
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]
वेब: http: //
इतिहास: हैचरी चावेज़ कुत्तों सभी प्रकार, अच्छा मूल्य और जाति, broodstock कुत्तों में बेल्जियन शेफ़र्ड Malinois, खरीदने, बेचने, अपनाने, किसी भी उम्र के कुत्तों, शुद्ध नस्ल के किसी भी प्रकार, बिक्री पिल्ले, और प्रशिक्षण की बिक्री में डालता है कुत्तों के लिए

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनोबेल्जियम ग्रिफॉन कुत्ता - आसानी से प्रशिक्षित ब्रैबेंटिनो
स्विस सफेद भेड़ का बच्चा नस्लस्विस सफेद भेड़ का बच्चा नस्ल
कुत्ते नस्लों | जर्मन चरवाहाकुत्ते नस्लों | जर्मन चरवाहा
डच चरवाहे बेल्जियम चरवाहे के समान हैडच चरवाहे बेल्जियम चरवाहे के समान है
बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?बेल्जियम चरवाहा मालिंस का उपयोग किस गतिविधि में किया जाता है?
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?मेरे बेल्जियम पादरी को प्रशिक्षण और प्रशिक्षण कब शुरू करना है?
मालिंस, सुपर ऊर्जावान या हाइपर सक्रिय?मालिंस, सुपर ऊर्जावान या हाइपर सक्रिय?
अवलोकनअवलोकन
उपयोगिताउपयोगिता
» » बेल्जियम चरवाहा मालिंस - चरवाहा कुत्तों
© 2021 taktomguru.com