taktomguru.com

"उन्हें लटका मत छोड़ो"

एक संक्षिप्त, स्पष्ट रूप से और मजबूती से, कास्टेलॉन के सिटी एक गहन जागरूकता अभियान परित्याग की शुरूआत की है, सफाई और पालतू स्वामित्व नागरिकों में अधिक 5,000 पुस्तिकाएं अप करने के लिए वितरण, एक कार्रवाई गुरिल्ला विपणन के माध्यम से और सोशल नेटवर्क्स का इस्तेमाल `उन्हें लटकाना न छोड़ें`।

"लटका मत छोड़ो" नए अभियान का आदर्श वाक्य है जिसका उद्देश्य कास्टेलोन के लोगों के बीच कुत्तों के त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने का लक्ष्य है, जो गर्मी में काफी वृद्धि करता है, साथ ही स्वच्छता और पालतू जानवर होने का क्या अर्थ है। इस जागरूकता बढ़ाने की पहल का उद्देश्य पालतू त्याग को रोकने और विसर्जन एकत्र करने और पालतू जानवरों को उनके प्रासंगिक पशु चिकित्सा समीक्षाओं के महत्व को उजागर करने का लक्ष्य है।

से कास्टेलॉन के शहर केस्टेलियन और Valencian में 5,000 ब्रोशर वितरित किया गया है, यह नई सामाजिक नेटवर्क पर ध्यान केंद्रित एक इंटरनेट अभियान सक्रिय है बैग के डिस्पेंसर के 2,000 इकाइयों वितरित किया है और संबंधित ब्लॉग विषय में सूचित किया गया है पूरे स्पेन में जानवरों से संबंधित संघों के लिए जानवर।

"आकर्षक कुत्ते" इस अभियान का समर्थन करते हुए इस पहल में शामिल हो गए हैं और हमारे पाठकों को अपने पालतू जानवरों के लिए ज़िम्मेदारी लेने का महत्व याद दिलाते हैं।




इसके अलावा, इस अभियान भी थिएटर के द्वारा समर्थित है, रणनीतिक बिंदुओं पर होस्टेस जहां अभिनेताओं के एक समूह तैयार के रूप में कुत्तों घूमने सड़कों विशेष रूप से पार्क में घटना कर स्कूल के पास और कास्टेलॉन के केंद्र में, के साथ खड़ा कर देते थे। इसके अलावा आसपास स्कूल इसाबेल फेरर, उन क्षेत्रों में जहाँ अधिक परेशानियों सार्वजनिक रूप से मलमूत्र के अस्तित्व से एकत्र कर रहे हैं और जहां यह इस संबंध में एक अभियान का आयोजन किया गया है में से एक पर जाएँ।

छोटे लोगों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए शहर में स्कूलों में यह नाटकीय कार्रवाई भी की जाएगी।

जैसा कि काउंसिलर मिकेल सोलर ने कहा था, "और नागरिकों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए जरूरी है कि वे एक साथी जानवर की देखभाल करें, इसका सम्मान करें और प्यार से इसका इलाज करें"।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगापशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगा
सुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियानसुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियान
क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…
फंडासिऑन एफ़िनिटी #animalesquecuran के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वर्ष को समर्पित करती हैफंडासिऑन एफ़िनिटी #animalesquecuran के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वर्ष को समर्पित करती है
झुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियानझुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियान
अभियान रोकें त्यागेंअभियान रोकें त्यागें
फाउंडेशन एफ़िनिटी द्वारा कुत्तों और बिल्लियों #nosonunjugueteफाउंडेशन एफ़िनिटी द्वारा कुत्तों और बिल्लियों #nosonunjuguete
एफ़िनिटी ने "चैंपियन" लॉन्च कियाएफ़िनिटी ने "चैंपियन" लॉन्च किया
अपने आप को बचाओ!अपने आप को बचाओ!
टीकाकरण ऐप के साथ अपने पालतू जानवर की टीकों की योजना बनाएंटीकाकरण ऐप के साथ अपने पालतू जानवर की टीकों की योजना बनाएं
» » "उन्हें लटका मत छोड़ो"
© 2021 taktomguru.com