taktomguru.com

अमेरिकी पिट बैल, एक महान दौड़ की महानता

अमेरिकी पिटबुल, एक महान दौड़ की महानता

पाठ और तस्वीरें: जुआन गार्सिना - दारुमा पिटबुल

एक पौराणिक दौड़ की महानता और के रूप में अज्ञात एक साथ होना है, जहां सभी के लिए सबसे अच्छा एक cбnido के गुणों: और एक fнsicas caracterнsticas कि महान शक्ति और चपलता बहुत कठिन और साहस है कि सभी की उम्मीदों से बढ़कर देना सुंदरता, बुद्धि, बड़प्पन, निष्ठा।

हम कह सकते हैं कि प्रकृति में, कोई अच्छा आक्रामक और pacнficos, स्थिर और अस्थिर जातियों और बुरा देखते हैं कुत्तों अपने अस्तित्व और पर्यावरण आवश्यकताओं के अपने evoluciуn अनुकूल सही क्रम और स्थिरता प्राकृतिक संतुलन में इतिहास में विकसित किया है से कि मनुष्य अपने socializaciуn में हस्तक्षेप जहां जानवर उनके propуsitos अवकाश या व्यावसायिक की सेवा लोगों की मांगों के लिए adapts यह है: चराई, policнa, आग, शिकार, सुरक्षा, compaснa, खेल, रेसिंग, कभी कभी दुर्भाग्यवश बहुत ही संदिग्ध उद्देश्यों के लिए, पशु या जाति का चयन केवल अपने मालिक को खुश करना है।

तार्किक रूप से, मनुष्य अपनी जरूरतों और उद्देश्यों के लिए सबसे अच्छी नस्लों का चयन करता है, इसलिए एक या दूसरे तरीके से 2,000 से अधिक वर्षों में पिटबुल हमेशा कई मानकों के अभिन्न सुधार में मौजूद रहा है।

पीईटी का चुनाव
अपने पालतू जानवरों समय elecciуn में सबसे महत्वपूर्ण बात यह का चयन जाति और ब्रीडर जो सबसे अच्छा पिल्ला एक ъtil, परिचालन और कार्यात्मक पालतू जानवर, सबसे अच्छा estбndar, संतुलन, carбcter और उनके reproducciуn में genйtica स्थिरता, एक पिल्ला के साथ संपन्न की गारंटी देगा है पहला स्तर अद्वितीय है, एक बहुत ही खास जीवित व्यक्ति जो आपके सबसे व्यक्तिगत और पारिवारिक माहौल के कार्य में वर्षों के दौरान कम या ज्यादा हद तक प्रभावित होगा।




क्यों एक अमेरिकी पिटबुल
Daruma पिटबुल पिटबुल और पिल्लों के विकास, genйtico अध्ययन, investigaciуn, formaciуn और lнneas के बीच संगतता के लिए सर्वोत्तम संभव वातावरण है, यह जरूरी है कि reproducciуn बहुत जिम्मेदार और सही crнa पिल्लों की convicciуn बिना ऊपर उठाने के लिए ऊपर उठाने से बचने के लिए हो सकता है पहला स्तर
पिटबुल पिल्ला किसी भी गारंटी देता है एडल्ट Daruma एक प्रभावशाली уsea संरचना और मांसलता, बहादुर carбcter, हमेशा चौकस, cariсoso,, क्षेत्रीय सुरक्षा, niсos और वयस्कों के चारों ओर के प्रति वफादार। उनकी अंतर्ज्ञान, सीखने की क्षमता, शांतिपूर्ण या शत्रुतापूर्ण वातावरण के अनुकूलन, किसी भी अपेक्षा से अधिक, काम में अतुलनीय और अपने परिवार के माहौल की सुरक्षा का नेतृत्व करने की असाधारण क्षमता से अधिक है।

प्राकृतिक कार्बटर
पिटबुल स्वभाव से मिलनसार पशु, सब कुछ के आसपास किसी भी खेल या प्रिय लोगों के लिए सीखने, अथक, आज्ञाकारी देने प्रमुखता, niсos, jуvenes, वयस्कों और अंत में एक वफादार compaсero के लिए तैयार साझा करने के लिए उत्सुक है कि यह उन्हें खुश होने से संबंधित होने में मदद करेगा और हमेशा सबसे बुरे क्षणों में मुस्कान लाएगा।

घर पर आने पर
वास्तव में पिल्ला परिपक्वता और घर पर होने adaptaciуn करने की क्षमता देख कर हैरान, मैं कह सकता हूँ कि आदमी से मिनट अपने पालतू empezarб को समझते हैं और पूरा क्या अपने घर, jardнn, छत या सौंपा क्षेत्र के भीतर अपनी जगह और भूमिका।
आपके रहने वाले माहौल के लिए सहज सम्मान आपको फर्नीचर, चीजों या उपकरणों के साथ घर के भीतर उपचार और देखभाल से आश्चर्यचकित होने की अनुमति देगा।

बच्चों और अन्य पालतू जानवरों के साथ
अत: धैर्य, वफादार कुछ जानवरों और उनके परिवार के वातावरण में लोगों के साथ cariсosos, niсos पिटबुल अपने सबसे अच्छे सहयोगी सभी शेयर, खिलौने, naps, खेल में पाया मज़ाक आप सभी अच्छी तरह से parecerб सबसे pequeсos घर खुश करने के लिए कर रहे हैं, , खेलने के लिए हमेशा तैयार या भाग लेने वाली कोई भी गतिविधि।

पिल्ला sabrб हमेशा घर के बच्चों को mбs को प्रमुखता दे किसी भी वातावरण में अपने पक्ष में किया जा रहा है,:, समुद्र, montaсa, rнos, पूल आदि तैराकी अन्य पालतू जानवर, कुत्तों, बिल्लियों, पक्षियों के साथ साझा करने और सही संतुलन में प्रजातियों demбs ।


घर में सुरक्षा और संरक्षण
उसकी सजा, सुरक्षा और शक्ति का परिणाम पिटबुल एक बार्कर या कष्टप्रद कुत्ता नहीं है,, एक दृढ़ कुत्ता, बहुत अच्छा रहने वाले, निर्मल संचारण विश्वास है कि सभी को समझने के लिए अपने परिवार, मनुष्यों या पशुओं के नुकसान नहीं पहुंचाता पर ध्यान नहीं देता या बड़े pequeсos सभी टिप्पणी पहले से चर्चा की गई, ъnicamente जब उसकी intuiciуn समझता है कि आप सबसे अधिक mнnimo जोखिम में वास, संपत्ति या अपने वातावरण के व्यक्तियों, अपने बच्चों या लोगों को अपने cнrculo में डाल सकते हैं encontrarбn सामने मजबूती से और determinaciуn उनकी सुरक्षा की गारंटी परिचित।
अपने बच्चों, पत्नी, माता-पिता या रिश्तेदारों mбs वाले एक ईमानदार और वफादार compaсero लगता है Difнcilmente कि रक्षक के रूप में सभी mбs पिता, हमेशा की तरह "पिटबुल" अपने लोगों के कल्याण को ध्यान।





LNNEAS डे पिटबुल
हम कह सकते हैं कि क्रोनोलॉजिकल ऑर्डर में व्यवस्थित पिटबुल की तीन बहुत ही विशिष्ट रेखाएं हैं।

मैं XVII से शताब्दी

पौराणिक मोलॉसियन प्रभाव
सबसे शुरुआती नोट प्राचीन ग्रीस में पिटबुल का पता लगाते हैं, कुत्तों को मोलॉसियंस कहा जाता है, जो एक यूनानी चरवाहों और सुरक्षा कुत्तों के रूप में उपयोग की जाती है। अगले चार सौ वर्षों तक, उन्हें युद्ध के कुत्ते के रूप में इस्तेमाल किया गया था और पूरे यूरोप से अलग-अलग स्थानीय नस्लों के साथ पार किया गया था, वर्तमान में 2,000 से अधिक वर्षों के इतिहास वाले कुत्ते वर्तमान पिटबुल के अग्रदूत बन गए हैं।


इसके ठोस संरचना йpoca महान और प्रभावी कार्यकर्ताओं को याद करते हुए बहुत бgil, काम, छोटे बाल, मांसपेशियों अच्छी तरह से परिभाषित, उच्च शक्ति और प्रतिरोध करने के लिए बहुत प्रतिरोध दर्द और साहस और मूल्य है कि सभी की उम्मीदों से अधिक है fнsico करने के लिए।

XXI के लिए XVIII की शताब्दी

टेरियर प्रभाव
विशेषताएं: ठोस संरचना, छोटे बाल, पित्त और एक अच्छी तरह से परिभाषित मांसपेशियों।

बुलडॉग प्रभाव
विशेषताएं: ठोस संरचना, थोड़ा चुस्त, काम करने के लिए थोड़ा प्रतिरोध, छोटे बाल और एक अच्छी तरह से परिभाषित musculature।

इतिहास का इतिहास और मूल

सबसे शुरुआती नोट प्राचीन ग्रीस में पिटबुल का पता लगाते हैं, कुत्तों को मोलॉसियंस कहा जाता है, जो एक यूनानी चरवाहों और सुरक्षा कुत्तों के रूप में उपयोग की जाती है। युद्ध के समय में, वे अपने मालिकों से लड़ने के लिए बाहर गए। समय के साथ, जैसा वर्णन किया गया है, मोलॉसियन पुराने ब्रिटेन में पहुंचे, जहां उन्हें मास्टिफ़ के नाम से जाना जाता था। पहली शताब्दी ईस्वी में, रोम ने साम्राज्य में फैले नस्ल और कुत्तों की खोज की। अगले चार सौ वर्षों तक, उन्हें युद्ध कुत्तों के रूप में इस्तेमाल किया गया था और पूरे यूरोपीय महाद्वीप से विभिन्न स्थानीय जातियों के साथ पार किया गया था, जो मौजूदा पिटबुल के अग्रदूत बन गए थे।

वर्तमान पिटबुल की उत्पत्ति 1066 तक दसवीं शताब्दी के ग्रेट ब्रिटेन में हुई है, मोलॉसियन कुत्तों का मूल रूप से बैल और भालू का सामना करने के लिए उपयोग किया जाता था।
10 वीं और 17 वीं शताब्दी के बीच इंग्लैंड और अन्य यूरोपीय देशों में लड़ो कुत्ते एक फड थे। इन लड़ाइयों йpoca mбs टोरोस नियंत्रित करने के लिए की कसाई tenнan की जरूरत से पैदा हुई Bravos बड़े कुत्तों "bullenbeissers" के रूप में इस तरह के मास्टिफ, जिसे "teethers बैल और भालू" कुत्तों संतुष्ट और reconducнan बैल तब्दील इस्तेमाल किया , sentнan अपने कुत्तों को "toreros" जो प्रतियोगिताओं का आयोजन mбs बहादुर और मजबूत कुत्तों tenнa quiйn दिखाने के लिए गर्व। इंसानों की अमानवीय प्रकृति, विरोधाभास के लायक, इन कौशल को जल्दी से लोकप्रिय "खेल" बन गई।

कई सालों बाद, 1835 में, ब्रिटिश संसद ने एक कानून बनाया जिसने अवैध कुत्ते से लड़ने को गैरकानूनी बना दिया। इसलिए उन्होंने प्रतियोगिताओं को व्यवस्थित करना शुरू किया जिसमें एक कुत्ते को एक गड्ढे में छोड़ दिया गया जिसमें कई चूहे थे। इस नए "खेल" में, विजेता कुत्ता वह था जिसने कम समय में अधिक चूहों को मारा। इस मामले में कुत्तों को अधिक चुस्त और कम शक्तिशाली की आवश्यकता थी, कुत्तों को टेरियर के साथ पुन: उत्पन्न किया जाता था।


वर्तमान में, पिटबुल एक genйticas गुण है कि उसे cбnidos जैसे संयुक्त केनेल क्लब और अमेरिकी कुत्ता ब्रीडर्स एसोसिएशन के रूप में cinofilas संगठनों द्वारा मान्यता प्राप्त के राजा के रूप exalts के साथ एक अद्भुत दौड़ है, एक शानदार दौड़ में लोकप्रिय mбs में से एक है सारी दुनिया
हम ईमानदारी से हमारे सभी प्रशंसकों, मित्रों और सामान्य रूप में अमेरिकी पिटबुल के प्रेमियों और हमारे खोज ऑनलाइन Daruma पिटबुल विशेष रूप से विश्वास है कि हमारे पिल्लों की adquisiciуn, प्रत्यक्ष सवारी हमारे stallions में जमा या सड़क मार्ग से reproducciуn आ धन्यवाद, का उपयोग करते हुए हमारी सलाह, कैनिन मनोविज्ञान, स्कूल और निरंतर शोध में अन्य प्रश्न हैं कि दारुमा पिटबुल पेशेवर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध करा रहे हैं।


darumapitbull.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
खतरनाक कुत्ताखतरनाक कुत्ता
कुत्ते वाक्यांशकुत्ते वाक्यांश
विलुप्त होने के खतरे में जानवर: अमेरिकी महाद्वीप के जानवर।विलुप्त होने के खतरे में जानवर: अमेरिकी महाद्वीप के जानवर।
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा। (जारी)पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा। (जारी)
कुत्तों का इतिहासकुत्तों का इतिहास
अकिता खतरनाक हैं?अकिता खतरनाक हैं?
DobermannDobermann
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणापशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा
प्रसिद्ध कुत्ते वाक्यांशों का संग्रहप्रसिद्ध कुत्ते वाक्यांशों का संग्रह
गार्ड और सुरक्षा कुत्तों की 7 सबसे अच्छी नस्लेंगार्ड और सुरक्षा कुत्तों की 7 सबसे अच्छी नस्लें
» » अमेरिकी पिट बैल, एक महान दौड़ की महानता
© 2021 taktomguru.com