taktomguru.com

100 × 100 पालतू

100x100 पालतू जानवर20 से 22 मई, 100 × 100 पालतू पशु मेले पालतू उद्योग के पहले संस्करण का समर्थन और स्पेन के रॉयल कुत्ते सोसायटी, के कॉलेज के सहयोग से IFFMA द्वारा आयोजित करने के लिए हॉल 4 और 6 फेरिया डे मैड्रिड मेजबान की मैड्रिड के पशु चिकित्सक और मैड्रिलीनियन एसोसिएशन ऑफ वेटिनिनियंस (एएमवीएसी), जो इस पर सहमत होना चाहते हैं पालतू जानवरों के प्रेमियों के उद्देश्य से महान मुठभेड़ों में से एक स्पेन में इस वार्षिक मेले के जश्न के साथ, शौकिया जनता को इस क्षेत्र में सभी समाचारों तक पहुंचने का अवसर मिलेगा और साथ ही, कई क्षेत्रों के माध्यम से, इस क्षेत्र के नए पहलुओं तक पहुंच और खोज, विभिन्न प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं के प्रलोभन के साथ गतिविधियों के अपने कार्यक्रम में।

100 × 100 मास्कॉट, जनता के लिए सीधी बिक्री के साथ - हालांकि जानवरों की नहीं - डब्लूएमओ खुद को एक व्यापार मेले से अधिक पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है, और संभावित आगंतुकों और प्रदर्शकों का विस्तृत स्पेक्ट्रम है। ब्रीडर जो विभिन्न प्रदर्शनियों में अपने पशुओं को पेश करेंगे करने के लिए आम जनता से, सभी संघों और संगठनों की पेशकश सलाह और प्रदर्शन कंपनियों को बढ़ावा देने और अपने उत्पादों और सेवाओं को जनता के लिए सीधे बेचने का अवसर है सहित इस कमरे में एक जगह है, है ।

एक पूरे ब्रह्मांड मारिया जोस सांचेज़, निष्पक्ष के निदेशक ने बताया कि "नई प्रतिस्पर्धा इच्छा पालतू उद्योग चारों ओर पशुओं के सबसे विविध प्रजातियों और एक पूरे ब्रह्मांड को एक साथ लाना, अनुभवों का आदान प्रदान करने के रूप में आदर्श ढांचे दिखा साथ पैदा होता है, एक मजेदार समय है और कमरे में मौजूद उत्पादों और सेवाओं को खरीदते हैं "। वह आगे कहते हैं: "हम चाहते हैं 100 × 100 Mascota पशु प्रेमियों, मालिकों या संभावित मालिकों के लिए एक निष्पक्ष तुलना में अधिक है, कि है, हम एक वातावरण है कि प्रोत्साहित करती है में अवकाश, मस्ती और मनोरंजन के लिए एक नई जगह उपलब्ध कराने का उद्देश्य अन्तरक्रियाशीलता। "सांचेज़ अग्रिम कि" यह उम्मीद है कि नई घटना प्रदर्शनी, जहां के अलावा विविध गतिविधियों एक टेनिस चपलता और आउटडोर प्रदर्शन सहित विकसित कर रहे हैं, सभी सार्वजनिक आने के लिए के 30,000 वर्ग मीटर पर भरोसा, आनंद लें और अपनी उम्मीदें पूरी करें। "

इस नए हॉल IFEMA उठता उपनिवेश का विचार है, मारिया जोस सांचेज़, विकास स्पेन में पालतू क्षेत्र और एक अग्रणी सौ साल प्रदर्शनी विशेष ट्रॉफी एस.एम. के साथ मिलाते हुए घटना की जरूरत है कि के अनुसार राजा जो रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन (आरएससीई) करता है। 100 × 100 मेस्कोटा के निदेशक यह सुनिश्चित करते हैं कि, विशेष रूप से, अंतरराष्ट्रीय कुत्ते के शो के लिए जो मेले के इस पहले संस्करण के ढांचे में होगा, 8,000 कुत्तों के पंजीकरण की उम्मीद है।

प्रदर्शनी और प्रतियोगिताओं




RSCE की प्रदर्शनियों के अलावा, 100 × 100 पालतू एक अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी बिल्ली और विभिन्न प्रतियोगिताओं और प्रतियोगिताओं के साथ-साथ प्रदर्शित करता है और हज्जाम की दुकान, फैशन की प्रदर्शनों की मेजबानी और कुत्तों से यह पूरक हैं, गतिविधियों के पशुओं के स्पेनिश नस्लों की प्रदर्शनियों, प्रदर्शनों मार्गदर्शन, सुरक्षा या कार्य, प्रतियोगिताओं और प्रशिक्षण गतिविधियों, फोटोग्राफी प्रतियोगिता, साथ ही साथ स्वास्थ्य और देखभाल पर प्रशिक्षण कार्यशालाएं। अपने मुख्य उद्देश्यों के अलावा, निष्पक्ष, जो 60,000 आगंतुकों के लिए उनके तीन दिवसीय उत्सव में प्राप्त करने की उम्मीद, ज्ञान और इस शौक के प्रचार-प्रसार बढ़ाने के लिए और जिम्मेदार पालतू स्वामित्व को बढ़ावा देने के लिए योगदान करना चाहता है। शो ने संचार के नए रूपों पर शर्त लगाने का भी फैसला किया है, और है फेसबुक और ट्विटर पर पेज।

मेले की पेशकश को उत्पादों और सेवाओं द्वारा वर्गीकृत और क्षेत्रबद्ध किया जाएगा, जिनमें से आगंतुक स्वास्थ्य और स्वच्छता से भोजन, पशुओं, कपड़ों और फैशन सहायक उपकरण के खिलौने के लिए आइटम ढूंढ सकते हैं। स्वच्छता और सौंदर्य उत्पादों, टोकरी, पिंजरों, मछली टैंक और अपने घर की छत, प्रजनन की आपूर्ति उपकरण, कपड़े और सामान घर के बाहर, पालतू दुकानें, भरे हुए जानवरों, गुड़िया, आदि के लिए संबंध सेवाओं के रूप में, उचित पशु चिकित्सकों और अस्पतालों, संग्रह, मानवीय समाज, शौचालय और कपड़े धोने, प्रशिक्षण और शिक्षा, पाठ्यक्रम और मालिकों के लिए प्रशिक्षण, पशु, आश्रयों और kennels के लिए अंतिम संस्कार घरों में भाग लेने दिया जाएगा।

जानवरों के लिए उत्पादों और सेवाओं के महत्वपूर्ण ब्रांडों ने पहले से ही अपनी भागीदारी की पुष्टि की है, जैसे एफ़िनिटी, एरियन, रॉयल कैनिन, यूकानुबा, नेस्ले, आर्टेरो या मिस्टर, साथ ही सामान और पूरक।

Cuidatusmascotas द्वारा पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Xvii अंतरराष्ट्रीय कुत्ते दिखाता हैXvii अंतरराष्ट्रीय कुत्ते दिखाता है
प्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तकप्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तक
100X100 मास्कॉट, एक साथी जानवर को अपनाने के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य100X100 मास्कॉट, एक साथी जानवर को अपनाने के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
मैड्रिड में 100 × 100 मास्कॉटमैड्रिड में 100 × 100 मास्कॉट
Lleida 2012: शुभंकर एम, पालतू मेलाLleida 2012: शुभंकर एम, पालतू मेला
कल, शनिवार 21 मई, 100x100 शुभंकर शुरू होता है, साथी जानवरों के प्रेमियों के लिए परावर्तककल, शनिवार 21 मई, 100x100 शुभंकर शुरू होता है, साथी जानवरों के प्रेमियों के लिए परावर्तक
100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है
हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैंहम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं
100 प्रति 100 पालतू जानवर 2012 मैड्रिड100 प्रति 100 पालतू जानवर 2012 मैड्रिड
» » 100 × 100 पालतू
© 2021 taktomguru.com