taktomguru.com

ज़ोएटिस पशु स्वास्थ्य में मोनोक्लोनल एंटीबॉडी के साथ उपचार के लिए शर्त का नेतृत्व करता है

ज़ोएटिस पशु स्वास्थ्य में मोनोक्लोनल एंटीबॉडी के साथ उपचार के लिए शर्त का नेतृत्व करता है

कंपनी को यूरोपीय संघ में पशु चिकित्सा दवा में इस्तेमाल होने वाले पहले मोनोक्लोनल एंटीबॉडी के लिए ईसी लाइसेंस प्राप्त हुआ है।

dнa अप्रैल 25 यूरोपीय Comisiуn (ईसी) किसी भी उम्र के कुत्तों में atуpica जिल्द की सूजन के साथ जुड़े clнnicos sнntomas के उपचार के लिए संकेत दिया एक मोनोक्लोनल एंटीबॉडी के पंजीकरण के लिए Zoetis लिए हरी बत्ती दे दी है और तीन किलोग्राम वजन, या mбs।

जैसा समझाया गया है Mуnica चढ़ाई, नियामक मामलों के प्रबंधक और espaсola शोधकर्ता केंद्रीय अनुसंधान एवं विकास के लिए यूरोपीय संघ Бfrica और मध्य पूर्व compaснa है कि Zaventem (Bйlgica) में के लिए में आधारित है, और यूरोप में पंजीकरण के लिए सह-जिम्मेदार, इस नए चिकित्सा utilizaciуn एक के आधार पर मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कि ъltimo aсo तिमाही और जल्दी अगले aсo के बीच हमारे देश में comercializarб होने की उम्मीद है इंटरल्यूकिन 31 neutralizes, एक प्रमुख proteнna कुत्तों में खुजली के तंत्र को ट्रिगर में शामिल किया गया।

Mуnica चढ़ाई

क्लाइम्बिंग, 2013 के बाद से इस परियोजना investigaciуn में शामिल, कहते हैं की, दुर्गम अब तक पशु चिकित्सा में, मोनोक्लोनल एंटीबॉडी लक्ष्यों की एक व्यापक स्पेक्ट्रम के खिलाफ उत्पादों को विकसित permitirб aplicaciуn एक सुरक्षा प्रोफाइल के साथ निशाना बनाया जा रहा उपचारों बहुत especнficas, और बहुत उच्च दक्षता।

नई molйcula के मामले Zoetis दर्ज की गई, उनके उच्च विशिष्टता ъnicamente अवरुद्ध आईएल 31 की अनुमति देता है और कोई अन्य लक्ष्य विभिन्न कार्यों fisiolуgicas, इसलिए उनके उपयोग एक बहुत ही सकारात्मक सुरक्षा प्रोफाइल प्रदर्शन किया है। "Ademбs शोधकर्ता मोनोक्लोनल एंटीबॉडी proteнnas हैं भरोसा दिलाते हैं, तो यह एक biolуgica terapйutica मेल-मिलाप और नहीं quнmica sнntesis, mбs inmunolуgica प्रतिक्रिया के प्राकृतिक तंत्र के करीब है"।




Segъn शोधकर्ता बताते हैं, "हमारी कंपनी dermatologнa में इन उपचारों की aplicaciуn का चयन किया है, क्योंकि यह एक क्षेत्र है जिसमें हम एक महान ज्ञान प्रक्षेपण के साथ लक्ष्य के इस प्रकार में कुछ नया हासिल कर ली है, अब यह दो aсos, पहले अवरोध करनेवाला बना देता है जेनस-किनासा (ओक्लासिटिनिब), एक अणु भी कुत्तों में त्वचा रोग से जुड़े प्रुरिटस के तंत्र में शामिल होता है। हमारी कंपनी दोनों मानव और पशु चिकित्सा में, इस indicaciуn दुनिया भर के लिए इस तरह लक्षित चिकित्सा के उपयोग के संबंध बनाया innovaciуn में अग्रणी है, और वर्तमान में पशु चिकित्सा dermatologнa में एक विश्व नेता है। "

इस नई चिकित्सा में काफी खुजली और atуpica जिल्द की सूजन कुत्ते के खिलाफ terapйuticas विकल्पों पशुचिकित्सा amplнa, जानूस काइनेज का हमारे उत्पाद अवरोध करनेवाला के साथ terapйutica प्रस्ताव को पूरा करने, उस टिप्पणी कई paнses में उपलब्ध था और जिसका टिप्पणी उपयोग करना था दोनों जिल्द की सूजन प्रक्रियाओं alйrgicas पुरानी प्रक्रियाओं में तीव्र, कैनाइन डार्माटाइटिस का मामला है।

ग्लोटेस वैश्विक अनुसंधान एवं विकास क्षेत्र में 1,000 से अधिक कर्मचारियों के साथ वैश्विक स्तर पर पशु स्वास्थ्य अनुसंधान की ओर अग्रसर है और बाजार की मांगों को पूरा करने के उद्देश्य से 200 चल रहे शोध कार्यक्रमों के साथ - इन परियोजनाओं में से लगभग आधे हैं पालतू जानवरों पर केंद्रित, दुनिया भर में स्पष्ट विकास में व्यापार का एक क्षेत्र।

ज़ोएटिस के बारे में

ज़ोएटिस अग्रणी पशु स्वास्थ्य कंपनी है, जो अपने ग्राहकों और उसके कारोबार का समर्थन करने के लिए समर्पित है। जानवरों के स्वास्थ्य में 60 से अधिक वर्षों का अनुभव बनाया गया, ज़ोएटिस नैदानिक ​​उत्पादों द्वारा पूरक पशु चिकित्सा दवाओं और टीकों की खोज, विकास, निर्माण और विपणन करता है और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला द्वारा समर्थित है। 2016 में, कंपनी ने 4.9 अरब डॉलर की वार्षिक आय उत्पन्न की। लगभग 9,000 कर्मचारियों के साथ, अपने उत्पादों पशु चिकित्सकों, उत्पादकों और उन सभी जो crнan और रखरखाव मवेशी और जानवरों mбs 100 paнses में compaснa सेवा करते हैं। zoetis.es पर अधिक जानकारी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में एलर्जी मूल की खुजली का उपचार। कॉर्टिकोस्टेरॉइड्स के उपयोग के नुकसानकुत्तों में एलर्जी मूल की खुजली का उपचार। कॉर्टिकोस्टेरॉइड्स के उपयोग के नुकसान
कुत्तों के लिए टीकेकुत्तों के लिए टीके
कुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिपकुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिप
1 अक्टूबर, 2004 तक1 अक्टूबर, 2004 तक
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
ज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता हैज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता है
ज़ोएटिस जानवरों में एंटीबायोटिक्स के जिम्मेदार उपयोग में स्पेनिश पशु चिकित्सकों का समर्थन करता हैज़ोएटिस जानवरों में एंटीबायोटिक्स के जिम्मेदार उपयोग में स्पेनिश पशु चिकित्सकों का समर्थन करता है
पशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुतिपशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुति
विशेषज्ञों के एक आयोग ने मानव और पशु स्वास्थ्य पेशेवरों के बीच अधिक सहयोग की मांग की हैविशेषज्ञों के एक आयोग ने मानव और पशु स्वास्थ्य पेशेवरों के बीच अधिक सहयोग की मांग की है
मालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइटमालिक के लिए पालतू परजीवी के बारे में नई zoetis सूचनात्मक वेबसाइट
» » ज़ोएटिस पशु स्वास्थ्य में मोनोक्लोनल एंटीबॉडी के साथ उपचार के लिए शर्त का नेतृत्व करता है
© 2021 taktomguru.com