taktomguru.com

एक वास्तविक जोड़े में जानवरों

एक वास्तविक जोड़े में जानवरों
पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (cuervoalfageme.com)

वर्तमान में हमारे समाज में मौजूद हैं, हम सभी जानते हैं, परिवारों की विभिन्न विधियां: विवाहित जोड़ों, अविवाहित जोड़ों, एकल माता पिता ... प्रत्येक के कानूनी विनियमन के कुछ तरीके और उन बिंदुओं में से एक में अलग है संपत्ति में जाना जाता है घरेलू जानवरों का। आज हम सह-अस्तित्व के उन रूपों में से एक पर अपना ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं: वास्तव में जोड़े।
साझा किए गए जानवरों के संबंध में जोड़े के प्रत्येक सदस्य के अधिकारों को जानना और सबसे ऊपर, संभावित ब्रेक के समय उनके कब्जे का समाधान खोजने के लिए मौजूद विकल्प महत्वपूर्ण हैं जो कि सकारात्मक हैं दोनों भागों और जानवर के लिए ही।

कानूनी स्थिति
घरेलू साझेदारी को नियंत्रित करने वाले नियमों का विश्लेषण करते समय हमें घरेलू जानवरों की सुरक्षा पर विनियमन के साथ क्या होता है, इस तरह की स्थिति मिलती है। राज्य स्तर पर कोई कानून नहीं है और केवल एक चीज जो हमें मिलती है वह कुछ कानूनों में प्रसारित नियम हैं जो विशेष रूप से इस प्रकार के संघों का उल्लेख करते हैं। स्वायत्त समुदाय वे हैं जो कानून पारित कर चुके हैं जिनकी सामग्री भिन्न होती है और स्वायत्तता की योग्यता के स्तर के आधार पर कम या ज्यादा विस्तृत और पूर्ण होती है जिसमें हम खुद को पाते हैं। यद्यपि सभी कानून एक वास्तविक संघ की अवधारणा प्रदान करते हैं और इसके निर्माण के लिए आवश्यकताओं को स्थापित करते हैं, केवल कुछ ही आर्थिक शासन से संबंधित मानदंडों को शामिल करते हैं या संभावित टूटने के परिणाम शामिल करते हैं।

इसलिए, शादी के बिना किसी व्यक्ति के साथ रहने का कदम उठाने का निर्णय लेने और उस सह-अस्तित्व को तोड़ने का निर्णय लेने पर पहली सलाह, यह जांचना है कि क्या हमारे स्वायत्त समुदाय के मामले पर कानून है और इसकी सामग्री क्या है । यह सोचने की गलती है कि शादी से अनुबंध करके औपचारिकता को औपचारिक रूप से कानूनी नियमों से प्रभावित नहीं किया जाएगा। इस पहलू को स्पष्ट करने के बाद, अगला कदम उनको एकत्रित अधिकारों और दायित्वों का सही ढंग से उपयोग करने के लिए जानना है।

इन मानदंडों की एक आदत सामग्री वह विकल्प है जो जोड़े के सदस्यों को दी जाती है ताकि वे उन मानदंडों पर समझौते स्थापित कर सकें जिन्हें आम तौर पर अपने जीवन को नियंत्रित करना है। यह लेखन में कम से कम कुछ मुद्दों को इकट्ठा करने के लिए दिलचस्प और अनुशंसित है, खासतौर से उन संपत्तियों से संबंधित जो कि सामान्य में या जोड़े के एक या दूसरे सदस्य द्वारा सहवास में प्राप्त किए जा सकते हैं।




तथ्य के सिद्धांतों के BREAK
हम ने कहा है कि जब एक संकट एक परिवार के भीतर होती है, चाहे शादी कर ली या अविवाहित, निर्णय कई पहलुओं पर ले: बच्चों, परिवार आवास, पेंशन ... और यह भी पालतू जानवर के बारे। वहाँ बार जब कोई भी पक्ष अपने नए स्थिति में उनकी देखभाल करना चाहता है और विकल्प का परित्याग है कर रहे हैं। परित्याग, जैसा कि हम अक्सर ही बताया है, में लगभग सभी क्षेत्रों एक प्रशासनिक अपराध जुर्माना की सजा, है भी आपराधिक संहिता में लापता अगर परित्याग जीवन या पशु की शारीरिक अखंडता को खतरे के रूप में उत्तीर्ण।

एक बार त्याग विकल्प को त्याग दिया गया है, यह निर्धारित करना आवश्यक है कि जानवर के कौन से सदस्य रहेंगे। इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए हमें यह विश्लेषण करना होगा कि वही कौन है।

इस तो निस्संदेह यह केवल दो भागीदारों में से एक ने अधिग्रहण कर लिया था, यह होगा और, हालांकि सहवास के दौरान अन्य कुत्ते के साथ स्नेह की महत्वपूर्ण संबंधों का विकास किया है, इस पर कोई अधिकार नहीं होता, जब तक स्वेच्छा से और दोनों के बीच समझौते से, अंत में हम पहले से ही जानते हैं कि जब हम टूटने की स्थिति में होते हैं तो यह मुश्किल होता है, किसी भी तरह से दौरे की व्यवस्था या जानवर के साथ संपर्क बनाए रखने का फैसला किया जाता है।

लेकिन, इस मामले में कि दोनों जानवरों के सह-मालिक थे क्योंकि उन्होंने इसे एक साथ हासिल किया था, समाधान इतना आसान नहीं है। तथ्यों के संघों और जोड़े के समझौतों पर स्वायत्त मानदंडों का विश्लेषण करना आवश्यक है। यदि न तो एक चीज और न ही अन्य मौजूद है, तो समाधान बाकी हिस्सों के साथ-साथ इसका वितरण करने के लिए गुजरता है और पशु को उनके आर्थिक मूल्य को ध्यान में रखते हुए उन दो लॉट में से एक में शामिल किया जाएगा। हाल ही में एक वाक्य में समाधान के रूप में चुने गए एक अन्य विकल्प सह-स्वामित्व का रखरखाव है, दोनों पार्टियां जानवरों के प्रशासन और हिरासत को साझा करती हैं, जिससे इसे वितरित किया जाता है कि यह दोनों के साथ मौसम खर्च करता है। निस्संदेह, यह एक अच्छा समाधान है क्योंकि जानवर दोनों के साथ स्नेह के बंधन को बनाए रखता है, लेकिन इसके लिए काम करने का आधार इस तथ्य में पाया जाता है कि टूटने के बाद जोड़े के दोनों सदस्यों के बीच न्यूनतम अच्छा संबंध बनाए रखा जाता है और कि जानवर की देखभाल दोनों के लिए समान हो।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
पशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषणपशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषण
संभावित खतरनाक कुत्तों के नियमों की समीक्षासंभावित खतरनाक कुत्तों के नियमों की समीक्षा
जूलॉजिकल नाभिकजूलॉजिकल नाभिक
» » एक वास्तविक जोड़े में जानवरों
© 2021 taktomguru.com