taktomguru.com

पालतू उद्योग के पेशेवर 2016 में प्रोपेक्ट, स्पेन में संदर्भ मेला में मिलते हैं




पालतू उद्योग के पेशेवर PROPET 2016 में मिलते हैं, स्पेन में संदर्भ मेला

प्रोपेट, कम्पास के पशु के पेशेवर के लिए मेला, फेरिया डी मैड्रिड के हॉल 10 में, 3 से 5 मार्च तक अपने नौवें संस्करण के दरवाजे खोलता है। 207 प्रतिभागियों -156 कंपनियां सीधे कुल - का प्रतिनिधित्व किया और 479 ब्रांड, 47 paнses, इस प्रतियोगिता IFEMA, जो पालतू जानवर की दुनिया में पेशेवरों के लिए मुख्य राष्ट्रीय बैठक बन गया है द्वारा आयोजित में एक साथ आते हैं।

Espaсa में पेशेवर पशु compaснa के लिए उचित के इस नए ediciуn करीब व्यावसायिक संपर्क के लिए नए उत्पादों की एक magnнfica मंच presentaciуn और एक लाभदायक परिदृश्य की पेशकश की आपूर्ति और क्षेत्र में मांग के लिए एक विशेषाधिकार प्राप्त बैठक बिंदु के रूप में प्रकट करने के लिए volverб, ।
तीन dнas के लिए, PROPET 2016 उपकरण में ъltimas नवाचारों और विशेष व्यापार उत्पादों का और पालतू जानवर, पालतू दुकानें, एक्वैरियम और terrariofilia- लिए फैशन और सामान, खिलौने, उपकरण के लिए सामान के लिए उत्पादों reunirб। Ademбs clнnicas- और nutriciуn- सेवाओं और gestiуn- संघों और संगठनों और प्रेस alimentaciуn पशु स्वास्थ्य, स्वच्छता और सौंदर्य उपकरणों की एक क्षेत्र бmbito पशु चिकित्सा से संबंधित सब कुछ presentarб है।
पेशेवर आगंतुकों के बड़े समूह के लिए विशेष रुचि की पेशकश, जो प्रतिनिधियों से बना है पालतू उत्पादों के खुदरा व्यापार- बड़े पशु चिकित्सकों और पशु चिकित्सा clнnicas, सहायक veterinarios- स्टाइलिस्ट और नाई caninos- प्रजनक, शिक्षकों और प्रशिक्षकों, और प्रतिनिधियों घरों, zoolуgicos और आश्रयों, नस्ल क्लब, आश्रयों, सुरक्षात्मक संस्थाओं, संगठनों और surfaces- के लिए जिम्मेदार की क्रय प्रबंधकों जीव, आदि
बुटीक प्रस्ताव
अंतिम संस्करण के अच्छे नतीजों के बाद, प्रोपेट पालतू जानवरों के लिए उत्पादों, सहायक उपकरण, स्नैक्स और फैशन सहायक उपकरण के क्षेत्र को मजबूत करता है। छतरी के नीचे BOUTIQUE PROPET, यह पहली कंपनियों और नए डिजाइनरों के आलेखों की प्रस्तुति के लिए सबसे अच्छा मंच बन गया है जो 60 से अधिक कंपनियों और ब्रांडों की भागीदारी के साथ इस क्षेत्र की नवीनीकृत और रचनात्मक दृष्टि प्रदान करते हैं।
ये लाभ प्राप्त करने में सक्षम होंगे अतिथि कार्यक्रम PROPET एक बार फिर से चल रहा है, जिसका उद्देश्य स्पेन में स्थित विशेष व्यापार के लिए है, जो लाएगा BOUTIQUE PROPET सैलून में बातचीत करने की उच्च निर्णय लेने की क्षमता और क्षमता के साथ पालतू सहायक भंडार के मुख्य पेशेवरों के लिए। पिछले साल शुरू हुई एक पहल, जो कि प्रतिभागियों को गति और विस्तार का एक मंच पेश करने वाली कंपनियों की सेवा में प्रथम श्रेणी के व्यावसायिक उपकरण के रूप में फेयर को मजबूत करने में मदद करती है।
इसके अलावा, मेला अपनी जगह को rededicates BOUTIQUE PROPET प्रदर्शन, बुटीक प्रोपेट क्षेत्र के प्रदर्शकों के उत्पादों को हाइलाइट करने के लिए और इस प्रकार परियोजना में योगदान देते हैं और भाग लेने वाले ब्रांडों को दृश्यता देते हैं।
BoutiquePROPET catwalk
एक नवीनता के रूप में, इस संस्करण में मेला शामिल है पार्सेल बुटीक प्रोपेट, एक शानदार फैशन शो जहां पालतू जानवर एक दिन के लिए मॉडल बन जाएंगे। कुत्तों और बिल्लियों के साथ एक कैटवॉक जो मेले में भाग लेने वाले ब्रांडों के सबसे आकर्षक उत्पादों और सामानों को दिखाएगा। हमारे पालतू जानवरों के लिए फैशन और एक्सेसरीज़ में नवीनतम रुझान जो वे 4 मार्च को पैविलियन स्टेज में स्थित प्रोपेट कैटवॉक में खुद को पहनेंगे।
एकजुटता के साथ एक परेड का लक्ष्य है, जिसमें भाग लेने वाले प्रदर्शकों का सहयोग होगा, और यह सभी स्थानों से इच्छुक पार्टियों तक पहुंचने के लिए प्रोपेट टीवी पर स्ट्रीमिंग द्वारा प्रसारित किया जाएगा।
फीचर्ड उत्पाद गैलरी
तृतीय फ़ाइल संग्रह प्रदर्शित उत्पादों एक विशेषाधिकार प्राप्त бrea जहां salуn प्रदर्शनी फर्म के एक नए उत्पाद प्रतिनिधि, उन्हें एक विशेष भूमिका के लिए अनुमति देने में मौजूद ब्रांडों, और ademбs पेशेवर mбs नई fбcilmente की identificaciуn की सुविधा बनने के लिए volverб एक ही जगह में होने के लिए।
आर्टेरो एसए- दो हस्तनिर्मित रहें- एमएसडी पशु स्वास्थ्य- एकओर-जेट्फार्मा, कुछ ब्रांड हैं जो प्रोपेट के विशेष रुप से प्रदर्शित उत्पादों की गैलरी में भाग लेंगे।
पोषण फोरम
एक नवीनता के रूप में, मेला मेजबान है पोषण फोरम इस क्षेत्र के पेशेवरों को निर्देशित - मस्कॉट के पोषण से संबंधित विविध तकनीकी पहलुओं पर गठन और जानकारी की एक जगह। व्यावसायिक उपकरण प्रदान करने की आवश्यकता से उत्पन्न होने वाले कुछ दिन ताकि विपरीत मानदंडों के आधार पर कठोर जानकारी और उनके ग्राहकों को ठोस वैज्ञानिक आधार प्रदान किया जा सके।
प्रोपेक्ट फोरम और परिदृश्य
दूसरी तरफ, प्रोपेट फोरम, मंडप के अंदर स्थित, प्रदर्शनी कंपनियों के उत्पादों और उपन्यास समाधान के विभिन्न प्रस्तुतियों की मेजबानी करेगा। एक पहल जो एक्सपोजिटरी भाग को पूरा करती है और जो इसके प्रस्तावों और नवीनताओं की प्रस्तुति के लिए आदर्श रूपरेखा बन जाती है।
एक साल बाद, प्रोपेट के पास कैनाइन स्टाइलिंग - सौंदर्यशास्त्र और हेयरड्रेसिंग के पेशेवरों के लिए गतिविधियों का एक दिलचस्प एजेंडा होगा - जो कि आयोजित किया जाएगा परिदृश्य। उनमें से, कार्यशालाओं, संगोष्ठियों और मास्टरक्लास मार्च के फ्री-डे 3 और 4- द्वारा चुने गए विशेषज्ञ पेशेवरों द्वारा दिए गए मुश्किल और स्कूल ऑफ डॉग प्रोफेशनल के हाथ से PROCAN दिन 4 और 5। इसी तरह, कुत्ते मस्तिष्क दिन 5 पर, कैनिन बॉडी लैंग्वेज पर व्यावहारिक कार्यशाला का आयोजन करेगा। कुछ प्रशिक्षण गतिविधियां और प्रदर्शन जिन्हें प्रोपेट परिदृश्य में और प्रोपेट टीवी लाइव के माध्यम से किया जा सकता है।
VETMADRID 2016
इन सभी गतिविधियों के साथ, सम्मेलन में प्रमुख कांग्रेस की सुविधा होगी, जो एक बार फिर पशु चिकित्सकों और नैदानिक ​​कर्मचारियों के लिए महत्वपूर्ण ज्ञान के लिए एक महत्वपूर्ण मंच के रूप में इसकी पुष्टि करेगा। उनमें से, वे खड़े हो गए वीएमएमड्रिड 2016-XXXIII वार्षिक कांग्रेस एएमवीएसी द्वारा आयोजित, मैड्रिड एसोसिएशन ऑफ वेटिनिनियंस ऑफ कम्पास के पशु चिकित्सक।
IFEMA द्वारा आयोजित व्यावसायिक पालतू Compaснa के लिए नौवें ediciуn मेला 3 से 5 मार्च तक और 10.00 से 20.00 करने के लिए एक समय पर फेरिया डे मैड्रिड के pabellуn 10 में आयोजित।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
100X100 मास्कॉट, एक साथी जानवर को अपनाने के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य100X100 मास्कॉट, एक साथी जानवर को अपनाने के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
Lleida 2012: शुभंकर एम, पालतू मेलाLleida 2012: शुभंकर एम, पालतू मेला
2012 का प्रचार करें2012 का प्रचार करें
कल, शनिवार 21 मई, 100x100 शुभंकर शुरू होता है, साथी जानवरों के प्रेमियों के लिए परावर्तककल, शनिवार 21 मई, 100x100 शुभंकर शुरू होता है, साथी जानवरों के प्रेमियों के लिए परावर्तक
पशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुतिपशु संरक्षण केंद्रों और निवासों में पशु स्वास्थ्य और कल्याण पर नए गुणवत्ता मानक का प्रस्तुति
पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़पेरोटून मैड्रिड 2016: गोद लेने और साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के लिए carrera.v चैरिटी दौड़
100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है
बार्सिलोना में मेला iberzooबार्सिलोना में मेला iberzoo
Tiendanimal दक्षिणी पालतू जानवरों में इस सप्ताहांत में भाग लेता है, अंडलुसिया में सबसे बड़ा पालतू…Tiendanimal दक्षिणी पालतू जानवरों में इस सप्ताहांत में भाग लेता है, अंडलुसिया में सबसे बड़ा पालतू…
» » पालतू उद्योग के पेशेवर 2016 में प्रोपेक्ट, स्पेन में संदर्भ मेला में मिलते हैं
© 2021 taktomguru.com