taktomguru.com

सभी दस्तावेज अद्यतित के साथ

सभी दस्तावेज अद्यतित के साथ
इस लेखक द्वारा अधिक लेख
हमारे जीवन के कई अन्य पहलुओं के रूप में, पालतू जानवर के जिम्मेदार कब्जे में न्यूनतम दस्तावेज होने की आवश्यकता होती है जिसे अद्यतित रखा जाना चाहिए। यह प्रलेखन बारीकी दायित्वों से संबंधित है, मालिकों के रूप में, हम का पालन करना चाहिए और जो हालांकि यह भी कुछ अतिवादी अन्य राष्ट्रीय लागू करने के नियमों में दिखाई देता है, पालतू जानवर की रक्षा क्षेत्रीय कानूनों में ज्यादातर कवर कर रहे हैं।
इस तथ्य के बावजूद कि कुछ कानूनों में एक और विशिष्ट कानून शामिल है, ये सबसे महत्वपूर्ण दस्तावेज हैं जिनके पास हमारे पास होना चाहिए और इसे सही ढंग से अपडेट किया जाना चाहिए।

स्वास्थ्य कार्ड
टीकाकरण और पशु चिकित्सा जांच करता है कि उनके अच्छे स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए आवश्यक हैं की खरीद: आदेश में और आज तक कार्यकाल स्वास्थ्य कार्ड दस्तावेज है कि हमारी बुनियादी दायित्वों में से एक के साथ अनुपालन प्रमाणित करता है के रूप में एक पशु के मालिकों है।

पहचान और सेंसस
पहचान ताकि नुकसान या परित्याग की स्थिति में अपनी तेजी से स्थान की अनुमति दी है अपने डेटा और अपने मालिक की पहचान करने में जानवर पर एक तंत्र का परिचय। दूसरी तरफ, जनगणना उस उद्देश्य के लिए इसी प्रशासन द्वारा बनाए गए रजिस्टर में घरेलू जानवरों का पंजीकरण है। अक्सर वहाँ नगरपालिका स्तर पर एक रिकार्ड है, जहां आप दोनों मालिकों और धारकों पशु रजिस्टर करने के लिए सिर चाहिए है, लेकिन यह मंत्रालय के अधीन एक रिकार्ड स्तर स्वायत्त क्षेत्र के अस्तित्व को नियंत्रित करने वाले क्षेत्रीय कानूनों के लिए भी आम है इसी तरह से विभिन्न नगर पालिकाओं के सभी डेटा केंद्रीकृत हैं। उपरोक्त के अतिरिक्त, वहाँ संभावित खतरनाक जानवरों के रिकॉर्ड जहां यह मालिक या स्वामी ऐसे जानवरों के कब्जे के लिए उपयुक्त लाइसेंस है कि कहा जाना चाहिए रहे हैं।

यूरोपीय पासपोर्ट
जब हम संबंध पहचान के रूप में किसी भी अतिरिक्त आवश्यकताओं का अनुपालन करने के अलावा, हमारे पालतू (कुत्तों, बिल्लियों और ferrets) यूरोपीय संघ के अंदर के साथ स्थानांतरित करने के लिए जाते हैं, हम जानवर के पासपोर्ट हमारे साथ ले लो। यह पासपोर्ट, जिसके लिए एक अधिकारी ने मॉडल को मंजूरी दे दी, एक प्रत्येक राज्य पशु चिकित्सक के भीतर सक्षम प्राधिकारी द्वारा अधिकृत द्वारा जारी किया जाता है, और एक ही प्रमाणित करता है कि पशु इसी टीकाकरण और, जहां उपयुक्त हो, रेबीज revaccination है आवश्यक।

संभावित रूप से खतरनाक DOGS



लाइसेंस की प्रक्रिया
संभावित खतरनाक माना कुत्ते नस्लों के मामले में, यह अनिवार्य प्रसंस्करण उपयुक्त लाइसेंस, एक देयता बीमा को काम पर रखने,, पशु ठीक से माइक्रोचिप से पहचान (यहाँ कानून है, जो क्षेत्र में राष्ट्रीय है सीधे इस प्रणाली लगाता है) और इसी नगर निगम के रजिस्टर जहां यह सब से ऊपर आवश्यकताओं के अनुपालन की जाँच करेगा में दाखिला लिया।

PEDIGRÍ
यदि हमारे कुत्ते एक वंशावली है, वहाँ तीन पीढ़ियों के लिए अपने वंशावली अप साबित अगर यह, में मूल स्पेनिश की पुस्तक या सभी ज्ञात पूर्वजों, तीसरी पीढ़ी लिखा हुआ है अगर आप नस्लों की रजिस्ट्री में नामांकित हैं एक दस्तावेज होना चाहिए। इसके अलावा, इसमें पशु का डेटा, संबंधित पंजीकरण में पंजीकरण संख्या, ब्रीडर का नाम, मालिक आदि शामिल है। दस्तावेज के पीछे रिक्त स्थान संपत्ति के हस्तांतरण के लिए अनुरोध करने के लिए किए गए स्थान हैं, यदि कुत्ते अपने पूरे जीवन में मालिकों को कुछ समय में बदल देता है।

अन्य बीमा
राज्य स्तर पर, घरेलू जानवरों पर एकमात्र अनिवार्य बीमा वह है जो संभावित खतरनाक कुत्तों को संदर्भित करता है, हालांकि, इस क्षेत्र में बीमा होना बहुत दिलचस्प है। आजकल बीमा कंपनियों कवरेज के कई संभावनाएं प्रदान करते हैं तो न केवल कि मिडिल्सब्रा क्षति के खिलाफ की रक्षा है कि हमारे पशु, जिनमें से हम जिम्मेदार हैं, लेकिन यह भी इसे से संबंधित कई अन्य समस्याओं का कारण बन सकता है और वहाँ कई विकल्प हैं।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इसका मतलब क्या है कि कुत्ते को एकेसी द्वारा प्रमाणित किया जाता है?इसका मतलब क्या है कि कुत्ते को एकेसी द्वारा प्रमाणित किया जाता है?
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
1 अक्टूबर, 2004 तक1 अक्टूबर, 2004 तक
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
बुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतोंबुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतों
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
स्वच्छता प्राइमरस्वच्छता प्राइमर
हमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाशहमारे पालतू जानवरों के साथ अवकाश
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
» » सभी दस्तावेज अद्यतित के साथ
© 2021 taktomguru.com