taktomguru.com

ग्रामीण क्षेत्रों में घरेलू जानवरों




ग्रामीण क्षेत्रों में घरेलू जानवरों
पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो
कुछ समय के लिए अब हम उन संरक्षकों में से एक के संपर्क में रहे हैं जो हमारे स्वायत्त समुदाय में काम करते हैं। वे पहले से ही कर रहे हैं, इसलिए, कई बार जब हम स्थिति है जिसमें इकट्ठा या उनकी सुविधाओं जानवरों वे काम तक पहुंचने के बारे में अधिकारियों के साथ विचार विमर्श किया है, और कई tambiйn वार्ता जिसमें हम मामलों अकेले हैं ग्रामीण इलाकों में होने वाली कठिनाइयों।


और यह है कि, जब हम किसी भी आबादी के शहरी हेलमेट छोड़ देते हैं, तो दूसरी दुनिया शुरू होती है, कम से कम जहां तक ​​घरेलू जानवरों, विशेष रूप से कुत्ते और बिल्लियों का संबंध है। यह सच है कि शहर दुराचार और परित्याग, वहाँ आवारा बिल्लियों होने की बनाई गई कालोनियों के लिए स्थानों रहे हैं, कि जीवन शैली PROMPT mбs और रिक्त स्थान, pequeсos mбs और जब पिल्ला बढ़ता है, लापता साइट है और उनकी देखभाल के साथ जारी रखने की इच्छा ... लेकिन ग्रामीण इलाकों में स्थिति भी कठोर हो सकती है, यह भूलने के बिना कि यह वह स्थान भी है जहां जानवर केवल एक उत्कृष्ट कंपनी होने की तुलना में अधिक कौशल विकसित करने वाले लोगों के लिए अधिक उपयोगी हो सकते हैं।
कार्यकर्ता पशु
आपको एक उदाहरण क्या संभव के रूप में स्पष्ट mбs देने के लिए situaciуn oversimplify, यह तुलना में,, niсos के साथ खेलने के अपने dueсo acompaсar देने और प्राप्त नमूने एक शहर बिल्ली या कुत्ता की एक मंजिल पर अक्सर है mбs काम प्रदर्शन नहीं करता परिवार के साथ रहने, संक्षेप में, cariсo। हालांकि, एक खेत, झोपड़ी या chalй पर, यह आम है कि कुत्ते guardiбn या बिल्ली का कार्य अन्य जानवरों है कि घर और उसके उपभवन के पास रखने के लिए नहीं करना चाहते हैं के साथ अच्छी तरह से प्रयोग किया जाता है बाहर ले जाने के लिए है। आगे जाकर, हम कुत्तों के मामले की तरह अधिक जटिल नौकरियों के बारे में भी सोच सकते हैं जो चराई या मैदान में अन्य काम करने में मदद करते हैं।
इसके अलावा कुछ और अन्य जानवरों का दैनिक जीवन अलग है। शहर के कुत्ते और बिल्लियों परिवार के साथ घनिष्ठ सहअस्तित्व बनाए रखते हैं, जिसके साथ यह अधिक बार होता है कि उनके स्वास्थ्य, उनकी टीकाकरण या उनके विचलन के लिए उच्च चिंता होती है। ग्रामीण क्षेत्रों में पशु, यहां तक ​​कि बोधगम्य है कि, कुछ हद तक, mбs स्वतंत्रता का आनंद सकता है, क्षेत्र के साथ संपर्क में उनके mбs जीवन का विकास, अन्य जानवरों के साथ हालांकि कई मामलों में, के रूप में हम चर्चा करेंगे, इस afirmaciуn बहुत हो वास्तविकता से बहुत दूर।
इन सभी मतभेदों के बावजूद, और कई अन्य जिन्हें हमने नहीं बताया है, एक-दूसरे के लिए सुरक्षा का कोई अलग स्तर नहीं है। सभी मानकों, राज्य, autonуmicas या परिसर है कि उन्हें aplicaciуn हैं से पहले बराबर हैं, conclusiуn है कि मालिकों के दायित्वों एक ही है और इसलिए दंड इस बात का एक परिणाम के रूप में उत्पन्न तक पहुंच सकते हैं कर रहे हैं प्रमुख उल्लंघन भी समान हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
घरेलू पक्षियों - घरेलू पक्षियोंघरेलू पक्षियों - घरेलू पक्षियों
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
» » ग्रामीण क्षेत्रों में घरेलू जानवरों
© 2021 taktomguru.com