taktomguru.com

Samoyeds और बिल्लियों

SamoyedSamoyedos मजबूत शिकार प्रवृत्तियों और समूह एक साथ है। नतीजतन, वे कभी-कभी बिल्लियों और अन्य छोटे जानवरों का पीछा करते हैं। यदि आप एक समेकित और बिल्ली के साथ रहना चाहते हैं, तो कुत्ते को शायद प्रशिक्षण और पर्यवेक्षण की आवश्यकता होगी।

पृष्ठभूमि. Samoyed नस्ल साइबेरिया में एक काम कुत्ता, हिरन चराने के रूप में विकसित और रात नींद में गर्म उनके मालिकों रखने के बगल में उसे अपने कर्तव्यों में से कुछ थे गया था। Samoyedos आज बिल्लियों सहित छोटे जानवरों के बाद चलाने के लिए प्यार करता हूँ। वजह से आगे बढ़ाने के लिए कभी नहीं उनके वृत्ति सैर के दौरान एक पट्टा के बिना बाहर अनुमति दी जानी चाहिए या जब आपके पालतू एक गिलहरी या खरगोश के बाद से चल रहा है जारी किया गया है आप घसीटा जा सकता है। जब तक आप पर्याप्त प्रशिक्षण और पर्यवेक्षण प्रदान नहीं करते हैं, तब तक आपका सामूहिक भी आपकी बिल्ली को परेशान करने और यहां तक ​​कि नुकसान पहुंचाने में सक्षम हो सकता है।

एक Samoyed का परिचय. जब एक समेकित पिल्ला एक बिल्ली के साथ बढ़ता है, तो वह कभी-कभी फेलिन के साथ अच्छी तरह से जीना सीखता है। यह संभव है कि जब आपका पिल्ला बढ़ता है तो आपको एक गाइड होना चाहिए क्योंकि इस नस्ल को अक्सर अपनी ताकत नहीं पता है और बहुत अचानक खेल सकता है। यदि आप घर पर एक समेकित या बिल्ली जोड़ना चाहते हैं, जहां दो जिंदगी में से एक है, तो परिचय कई दिनों तक और आपकी नज़दीकी पर्यवेक्षण के तहत बहुत सावधान रहना चाहिए। यदि आप आक्रामकता या असुविधा के संकेतों को देखते हैं, तो आपको उन्हें अलग करना चाहिए और उन्हें फिर से पेश करने का प्रयास करना चाहिए।




समस्याओं की रोकथाम. जब वे ऊब जाते हैं तो सैमॉयडोस बेहद विनाशकारी हो जाते हैं और आपकी बिल्ली को परेशान करने सहित स्वयं को मनोरंजन करने के किसी भी तरीके की तलाश करेंगे। यदि आप हर दिन अपने समेकित व्यायाम करते हैं तो आप ऐसी समस्याओं से बचने में मदद कर सकते हैं ताकि वह मानसिक रूप से उत्तेजित हो - उसे नई चाल सिखाएं या उसे प्रशिक्षण कक्षा में ले जाएं। जब आप घर पर हों तो अपने पालतू जानवरों को बारीकी से पर्यवेक्षित करें और जब आप छोड़ें तो अपने कुत्ते को बिल्ली के साथ न छोड़ें। संघर्ष की संभावना को कम करने के लिए उन्हें अलग-अलग कमरों में बंद कर दें। सुनिश्चित करें कि कुत्ता समझता है कि आप बिल्ली के साथ मिलना चाहते हैं। Samoyedos कृपया, बुद्धिमान और संवेदनशील होने के लिए उत्सुक हैं, यह जानने के लिए पर्याप्त है कि उनके मालिक अपने व्यवहार से परेशान हैं।

अन्य साथी. Samoyedos एक पैक या परिवार का हिस्सा बनना पसंद है और अकेले रहना पसंद नहीं है। वे बहुत स्नेही हैं और आमतौर पर बच्चों के साथ मिलते हैं जब तक कि वे उन्हें सम्मान के साथ व्यवहार करते हैं। यह याद रखना अच्छा है कि इस नस्ल के कुत्ते को यह पता नहीं हो सकता कि यह कितना मजबूत है, इसलिए जब बच्चों के पास होता है तो इसकी हमेशा निगरानी की जानी चाहिए। उन्हें खरगोशों या फेरेट जैसे छोटे जानवरों के साथ रहने के लिए प्रशिक्षित किया जा सकता है लेकिन बिल्लियों के साथ, आपको उन्हें अनुपस्थित नहीं छोड़ना चाहिए। पैक में होने के उनके अभिविन्यास के कारण, सैमॉयडोस आमतौर पर अन्य कुत्तों के साथ बहुत अच्छी तरह से रहते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
समेकित पिल्लासमेकित पिल्ला
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
कुत्ते और बिल्लियों को बढ़ाने के लिए सुझावकुत्ते और बिल्लियों को बढ़ाने के लिए सुझाव
डचशंड और बिल्लियोंडचशंड और बिल्लियों
क्या फॉक्स टेरियर बिल्लियों के साथ अच्छा है?क्या फॉक्स टेरियर बिल्लियों के साथ अच्छा है?
बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?बिल्लियों की तरह मुक्केबाज करते हैं?
एक बिल्ली के साथ एक सीमा टेरियर नस्ल कर सकते हैं?एक बिल्ली के साथ एक सीमा टेरियर नस्ल कर सकते हैं?
क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?क्या अकिता और बिल्लियों के साथ मिलते हैं?
क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?क्या एक सीमा कोड़ी बिल्ली के साथ मिल सकती है?
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
» » Samoyeds और बिल्लियों
© 2021 taktomguru.com