taktomguru.com

बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध

बिल्ली विजन साइट गंध की इंद्रियां

शायद, अगर आपके पास प्रति साथी एक बिल्ली है, वह है, एक बिल्ली के रूप में एक बिल्ली, हालांकि मुझे नहीं पता कि उन्हें पालतू जानवरों की तरह क्यों माना जाता है, वैसे भी यह एक ऐसा समय है जो एक के साथ समय बिताता है और इसके साथ कई जीवन अनुभव साझा करता है ldquo-amordquo-, जो इतना प्यार नहीं है, क्योंकि बिल्लियों को बहुत अच्छी तरह से पता है कि उनकी आजादी को और अधिक स्नेही के लिए कैसे रखा जाए जो वे व्यवहार करते हैं ...

संक्षेप में, अगर आपके पास एक साथी, पालतू जानवर के रूप में बिल्ली है, या जो भी आप कहना चाहते हैं, आप शायद सब कुछ जानना चाहेंगे कि उसके साथ कैसे संबंध है। तो, सबसे अधिक संभावना है कि आप बिल्लियों, बिल्लियों के पैर, बिल्ली कान, बिल्ली व्यवहार, बिल्ली इंद्रियों, बिल्ली रोगों जैसे भोजन में रुचि रखते हैं या रुचि रखते हैं, बिल्लियों के गुण, कई अन्य चीजों के बीच जो कोई भी अपने बिल्ली-पालतू जानवर या बिल्ली-साथी को चाहता है (जो भी वे कहते हैं या विचार करते हैं) में रुचि रखते हैं।

इस लेख में हम इन विषयों में से किसी एक के बारे में बात करेंगे. हम बिल्ली की इंद्रियों की विशेष देखभाल करेंगे। बिल्ली की इंद्रियों के विषय जो लोग बिल्ली नहीं दिख रहा है जैसे कि यह केवल था की रक्षा के लिए के लिए दिलचस्प है, लेकिन एक शानदार जानवर महान गुण और गुणों जिनमें से, जबकि यह पूरी तरह से कुछ भी नहीं सीख सकता है कि के रूप में, इस मुद्दे के लिए संभव है जो हमें हर दिन दैनिक दिनचर्या में कुछ नया प्रेरित करता है। चलो बिल्ली की इंद्रियों के बारे में कुछ चीजें देखते हैं।

सबसे पहले, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि बिल्लियों बिल्लियों के परिवार से हैं, जहां बहुत तेज इंद्रियों वाले जानवर हैं जैसे बाघ, तेंदुए, जंगली बिल्लियों, चीता, अन्य फेलिनों के बीच जिनमें महान कौशल और महान इंद्रियां हैं जो उन्हें जंगली जगहों और सबसे कठिन परिस्थितियों में जीवित रहने में मदद करती हैं। इस विरासत से बिल्ली की इंद्रियां आती हैं। क्योंकि बिल्ली होश इन काम कर पशुओं के परिवार से आते हैं, बिल्ली होश की विशेषता है बहुत तेज और कहीं अधिक उल्लेखनीय है कि जो लोग slumbering पुरुषों के साथ संपन्न हो के होश। यही कारण है कि बिल्ली की इंद्रियों का विषय दर्ज करना एक ऐसी दुनिया में प्रवेश करना है जहां हमारी सीमाएं पार हो जाएं।




हम उस बिल्ली की इंद्रियों में से एक को देख सकते हैं जो खड़ा है: दृष्टि की भावना। हम जानते हैं कि प्रकृति द्वारा बिल्लियों जानवर हैं जो नाइटलाइफ़ में उपयोग करते हैं। नाइटलाइफ़ जीने के लिए बिल्ली की इंद्रियों को उन परिस्थितियों में अनुकूलित किया जाना चाहिए जो प्रकाश की कमी का अनुमान लगाते हैं। सुनने की क्षमता और दृष्टि की गंध के बीच बिल्ली की इंद्रियों में खड़ा होता है क्योंकि पर्यावरण में पूरी तरह से अंधेरा होने पर कई चीजों को समझने की इसकी क्षमता बहुत अधिक होती है। दुर्भाग्य से उस दिन बिल्ली की दृष्टि रात की तरह उतनी अच्छी नहीं है, और वहां यह भावना इसकी खामियों को दिखाती है।

हमें आशा है कि बिल्लियों की इंद्रियों के बारे में दिलचस्प विषय भावुक होने से मत रोको, क्योंकि बिल्लियों की इंद्रियों के बारे में बहुत कुछ कहना है। अन्य चीजों के अलावा आप देख सकते हैं कि बिल्लियों अचानक सतर्क हो जाते हैं या कभी-कभी कारण होने के बावजूद परेशान होते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि बिल्लियों की इंद्रियां हमारे मुकाबले ज्यादा तीव्र होती हैं और वे कल्पना कर सकते हैं कि हम क्या कल्पना कर सकते हैं।

लेख का स्रोत: articulo.org

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पूर्वी कोरत नस्ल बिल्लीपूर्वी कोरत नस्ल बिल्ली
पालतू जानवर के रूप में कुत्ते या बिल्ली का चयन कैसे करेंपालतू जानवर के रूप में कुत्ते या बिल्ली का चयन कैसे करें
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
घरेलू बिल्ली की उत्पत्तिघरेलू बिल्ली की उत्पत्ति
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
» » बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
© 2021 taktomguru.com