taktomguru.com

विभाग के लिए बिल्लियों आदर्श


सामग्री



विभाग के लिए बिल्लियों आदर्श

विभाग के लिए बिल्लियों आदर्श

विभाग के लिए बिल्लियों आदर्श। बिल्लियों के बारे में लेख।

हो सकता है कि बिल्ली अपने अपार्टमेंट को साफ करने की क्षमता और अपने दैनिक कार्यों को विकसित करने के लिए आजादी की अपनी विशाल भावना दोनों के लिए एक आदर्श पालतू जानवर है। यदि आप घर पर एक बिल्ली का बच्चा रखने के लिए निर्धारित हैं, तो निम्न पाठ को याद न करें, क्योंकि इसमें हम तीन नस्लों को साझा करेंगे जो एक अपार्टमेंट में रहने के लिए नामुमकिन हैं।

1) फारसी बिल्ली

फ़ारसी बिल्ली, अधिकांश फेलिन, एक शांत जानवर की तरह है। उनकी पार्सिमनी ने उन्हें "सोफे पर बाघ" का उपनाम अर्जित किया और सच्चाई यह है कि आप अपने अपार्टमेंट में दिन बिता सकते हैं कि बिल्ली वहां है या नहीं। वह आराम करना पसंद करता है, वह अपने आराम के लिए शांत स्थानों का चयन करता है और इसके परिणामस्वरूप, वह एक अपार्टमेंट में रहने के लिए एक आदर्श पालतू जानवर है।

वर्तमान बिल्ली का बच्चा मध्यम आकार तक पहुंचने की विशेषता है, हालांकि कभी-कभी बड़ा होता है। जिस देखभाल को आपको किसी भी बिल्ली के समान प्रस्तुत करना होगा, लेकिन यह ध्यान में रखना अच्छा है कि इस प्रकार के जानवर सबसे स्वतंत्र हैं, ताकि उनका ध्यान किसी भी चिंता का प्रतिनिधित्व न करे।

एक मांसपेशियों और गोलाकार शरीर के साथ, फारसी बिल्ली आपके अपार्टमेंट में कला का एक सच्चा काम होगा, हालांकि यह आपको अपने पालतू जानवर की स्थिति में ध्यान न देने के लिए उपयुक्त स्नेह देगा।

2) जावानी बिल्ली

यह एक अपार्टमेंट में रहने के लिए एक आदर्श बिल्ली है इसका मतलब यह नहीं है कि यह एक मूक जानवर है, इसलिए यदि आप जावानी के बहने वाले घास को सुनने के लिए उपयोग करते हैं, तो शायद जो लोग इसे पीड़ित करते हैं वे आपके पड़ोसी हैं। वर्तमान बिल्ली फारसी की तुलना में बेहद सक्रिय है, और यदि आपके घर में कोई है तो आप अपनी आंखों से इस बिल्ली के बाहर आने वाली ऊर्जा की मात्रा देखेंगे।

यह एक साथी बिल्ली है, यह आपके दिनचर्या से चिपक जाती है और अपार्टमेंट के अंदर आपके साथ दिन बिता सकती है, इसलिए यदि आप अपने पालतू जानवर की कंपनी में रहना चाहते हैं तो यह पहले से प्रस्तुत किए गए की तुलना में अधिक अनुशंसित है।

3) अंगोरा बिल्ली

अंगोरा बिल्ली में आम तौर पर व्यवहार आमतौर पर एक विभाग में समान होते हैं। सभी बिल्लियों इस प्रकार की साइट के लिए पालतू हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि यहां हम तीन दौड़ साझा करते हैं जिन्हें और भी अनुशंसित किया जाता है और निश्चित रूप से उनमें से एक अंगोरा है। यह एक फर्म पदचिह्न और रंगीन आंदोलनों के साथ एक सुरुचिपूर्ण बिल्ली है। साथ ही, यह एथलेटिक और ऊर्जावान है, इसलिए आप इसे खिड़की से खिड़की से कूद सकते हैं जिसमें बिल्ली का बच्चा एक साधारण चलने का प्रतिनिधित्व करता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
टेरियर और बिल्लियोंटेरियर और बिल्लियों
घर पर एक बिल्ली होने के लाभघर पर एक बिल्ली होने के लाभ
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
बिल्लियों की तरह पूडल करो?बिल्लियों की तरह पूडल करो?
बिल्लियों की देखभालबिल्लियों की देखभाल
एक बिल्ली के कितने मानव साल हैएक बिल्ली के कितने मानव साल है
बिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यताबिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यता
हिमालयी नस्ल की बिल्लीहिमालयी नस्ल की बिल्ली
जावानी बिल्लीजावानी बिल्ली
दुनिया में सबसे खूबसूरत बिल्ली नस्लों क्या हैं?दुनिया में सबसे खूबसूरत बिल्ली नस्लों क्या हैं?
» » विभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
© 2021 taktomguru.com