taktomguru.com

संग्रह कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

संग्रह कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

सौंदर्य और गति

शायद वे सबसे उपयुक्त गुण हैं एक अच्छे शिकार कुत्ते के काम को संश्लेषित करने के लिए, टुकड़ों की वसूली और मालिक को उनकी डिलीवरी में विशेषीकृत। वे आम तौर पर जो विशेष रूप से कहा जाता है `संग्रह` शिकार और, उदास पर कब्जा करने में बताते नमूना animalillo छिपा तप के साथ, क्षमता कई दौड़ में संयुक्त। घुंघराले लेपित कुत्ता, फ्लैट कोटेड कुत्ता, गोल्डन कुत्ता और लेब्राडार कुत्ता कलेक्टरों जानवरों पानी में या सबसे खराब स्थिति में, भागों घने जंगल के बीच caíshy-दास प्राप्त करने के लिए सक्षम हैं।

मीठे स्वभाव, बहुत प्रशिक्षित और मेहनती, लैब्राडोर कुत्ता केवल सबसे अच्छा फॉण्ड के बीच हो और एक शिकार दिन का फल अपनी खुद लेने में सक्षम पशुओं के बीच नजदीकियां बढ़ के लिए एक अच्छी तरह से लायक प्रतिष्ठा का आनंद नहीं है, लेकिन कार्य के लिए सहायक valiosíshy-Simos मनुष्य बनने में कामयाब है बहुत बचाव या guisshy- अंधे लोगों में से एक, मार्गदर्शन कुत्तों के रूप में विशेष।

शिक्षण के चरणों

इन कुत्तों के सहज संकायों को प्रशिक्षक के हिस्से पर बहुत कम प्रयास की आवश्यकता होती है। सिखाए बिना
इस समूह की प्रतियां उम्मीद के अनुसार क्षेत्र में प्रतिक्रिया देगी। हालांकि, किसी कार्य के प्रदर्शन के लिए प्राकृतिक सुविधा शिकारी और उसके सहायक के बीच दैनिक कार्य के फल, विशेषज्ञता के आश्चर्यजनक स्तर की अनुमति देती है।




पिल्लों मां, दो महीने की उम्र से से अलग कर दिया गया है, तो आप एक प्रलोभन पंख के साथ कतार में खड़े साथ खेलने के लिए आमंत्रित किया जा सकता और एक अन्य खरगोश या खरगोश फर के साथ बनाया गया। इन झूठे टुकड़े एक लंबे रस्सी जिससे हम अचानक आंदोलनों के साथ द्वारा प्राप्त कर सकते हैं के साथ एक साथ बंधे हैं, लेकिन बहुत मजबूत नहीं, गोलियों हंटर जंगली जानवर ने छलांग और एक unerringly घायल की flutters की नकल।

युवा पिल्ले जल्द ही लुप्तप्राय गेंद की खोज और पहुंच को अपने फायदे के साथ एक पुरस्कृत और consubstantial खेल के रूप में विचार करने के आदी हैं। एक और अधिक उन्नत कदम जिसे गंभीर प्रशिक्षण के प्रारंभिक चरण के रूप में पहले से ही माना जाना चाहिए, एक उचित वस्तु का शुभारंभ करना है, जिसे छोटा जानवर अपने दांतों के बीच पकड़ लेगा और हमें खुशी देगा। हालांकि, पुनर्प्राप्तियों और अन्य संग्रह नस्लों के लिए, हमें तत्काल डेको को फिर से लॉन्च नहीं करना चाहिए, लेकिन इसे उठाएं और इसे खुश करें और खुश कुत्ते के साथ प्रशंसा करते हुए खुश कुत्ते को संतुष्ट किया जाता है। एक और कम या कम जगह में, खेल को दोहराया जाता है, जब भी संभव हो, एक और अलग डेकोई, डॉकिल और दोस्ताना छोटे जानवर की वृत्ति को उत्तेजित करने के लिए।

हालांकि जब तक तेरह या चौदह महीने पुरानी उम्मीद नहीं कर सकते कुत्ते संग्रह अपने विशेषज्ञता शुरू करते हैं और छह से आठ महीने से, यह VENATORIA दिनों में सुविधाजनक foguearle किया जाएगा यदि संभव हो तो, एक अनुभवी सहयोगी, एक अच्छा काम के साथ और अधिक अनुभव

इन कुत्तों के लिए पूरक लक्ष्यों में से एक चिकनी, लेकिन दृढ़, टुकड़ों का परिवहन उस स्थान पर है जहां शिकारी इंतजार कर रहा है। `कठिन` मुंह, जो कुत्तों की ओर जाता है टुकड़ा काट, यहां तक ​​कि इसे नष्ट करने के लिए जा रहा है, एक बहुत ही गंभीर दोष है, जो मरे हुए जानवरों या निर्जीव वस्तुओं के साथ अध्यापन शुरू नहीं करने के लिए अनुबंधित किया गया हो सकता है। लाइव शिकार spasmodically स्थानांतरित करने के लिए जाते हैं, तो कुत्तों, उन्हें ematarlas तक बचने, काटने और काटने से रोकते हैं।

इस दोष को दोषपूर्ण प्रशिक्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए और धैर्य के आधार पर सही किया जा सकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गाइड कुत्तागाइड कुत्ता
संग्रह कुत्तों, शिकार कुत्तों के विशिष्ट, लेकिन अन्य दौड़ में भी मौजूद हैसंग्रह कुत्तों, शिकार कुत्तों के विशिष्ट, लेकिन अन्य दौड़ में भी मौजूद है
नमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेनमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
शिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरणशिकार कुत्तों की तस्वीरें - समूहों द्वारा वर्गीकरण
कुत्ते नस्लों जो पानी में सबसे ज्यादा आनंद लेते हैंकुत्ते नस्लों जो पानी में सबसे ज्यादा आनंद लेते हैं
अच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लेंअच्छे कुत्ते तैरने वालों की नस्लें
कुत्तों की स्वर्ण प्रवासी नस्लकुत्तों की स्वर्ण प्रवासी नस्ल
कुत्ते नस्ल "retriever"कुत्ते नस्ल "retriever"
अकिता खतरनाक हैं?अकिता खतरनाक हैं?
कुत्ता और आदमीकुत्ता और आदमी
» » संग्रह कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
© 2021 taktomguru.com