taktomguru.com

स्पेन में वंशावली कैसे प्राप्त करें

वंशावली एक विचार है जिसके साथ हमारे जानवरों की उत्पत्ति, लेकिन समस्या यह है कि यह तेजी से मामलों में झूठी प्रलेखन प्रयोग किया जाता है पता लगाने के लिए आम बात है है, तो हम अक्सर लगता है कि हम एक वंशावली कुत्ते प्राप्त कर रहे हैं जबकि वास्तव में इस एक साधारण जानवर है यह निश्चित रूप से नहीं होगा कुछ स्पष्ट उत्पत्ति। इस अर्थ में, आज हम कुछ पहलुओं को समझाने जा रहे हैं जिन्हें हमें ध्यान में रखना चाहिए, इसके अलावा हम समझाएंगे स्पेन में वंशावली कैसे प्राप्त करें.

पेडिग्री स्पेन कैसे प्राप्त करें

झूठी वंशावली के मामले

सबसे पहले और सबसे प्रमुख धोखाधड़ी से बचें, यह जरूरी है कि हम झूठी वंशावली के मामलों को ध्यान में रखें। इसलिए, केवल एक अंतरराष्ट्रीय संगठन है जिसे विश्वसनीय माना जा सकता है, जो है एफसीआई, के शब्दकोष अंतर्राष्ट्रीय विज्ञानविज्ञान संघ. स्पेन के मामले में, हम केवल एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त वंशावली स्वीकार करेंगे RSCE, क्या है रॉयल कैनाइन सोसाइटी ऑफ स्पेन. अगर इनमें से कम से कम एक प्रकट नहीं होता है, तो हमें स्पष्ट होना चाहिए कि कहा वंशावली की सत्यता के बारे में संदेह हैं।

यह स्पेनिश संगठन (आरएससीई) है एलओई या आरआरसी के माध्यम से स्पेन में वंशावली जारी करने के लिए विशिष्ट रूप से योग्यता प्राप्त है, पहले होने के नाते उत्पत्ति पुस्तक स्पेनिश और दूसरा कैनाइन नस्ल रजिस्ट्री.

अगर जानवर के पास है LOE इसका मतलब यह होगा कि उनकी पिछली तीन पीढ़ियों का प्रदर्शन किया गया है, जबकि RRC इंगित करता है कि केवल तीन में से दो का प्रदर्शन किया गया है।

स्पेन में वंशावली पाने के लिए कदम




वंशावली के लिए हम आरएससीई के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं, और इसके लिए, सबसे अच्छी बात यह है कि हम अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं, मूल रूप से अनुरोध करने में सक्षम होने के लिए और संभावित रूप से संभावित संशोधनों को जानने के लिए।

हमारा उद्देश्य जानकारी की एक श्रृंखला प्रदान करना होगा जो पहुंचता है जानवर की तीसरी पीढ़ी.

एक बार प्रदान किए जाने के बाद, ऊपर वर्णित मानदंडों के अनुसार, सकारात्मक होने के मामले में, LOE या आरआरसी का अध्ययन और जारी किया जाएगा। इस प्रमाणपत्र में पशु से संबंधित जानकारी होगी जैसे कि नाम, लिंग, रंग, जन्मतिथि, पंजीकरण की तारीख, चैम्पियनशिप में प्राप्त खिताब, आदि से संबंधित जानकारी तक ब्रीडर, मालिक का नाम और पता, स्थानांतरण की तारीख, वंशावली के मुद्दे की तारीख, पहचान कोड, आदि

यदि आपको कोई संदेह है, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने वेब पेज के माध्यम से आरएससीई से संपर्क करें, जिसे आप उस लिंक से एक्सेस करेंगे जिसे हमने कुछ पैराग्राफ वापस रखे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता हैवंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता है
एक वंशावली कुत्ते का अधिग्रहणएक वंशावली कुत्ते का अधिग्रहण
कुत्ते के वंश को कैसे ट्रैक करेंकुत्ते के वंश को कैसे ट्रैक करें
कुत्तों में वंशावली का महत्वकुत्तों में वंशावली का महत्व
"आपका पिल्ला, धन्यवाद!""आपका पिल्ला, धन्यवाद!"
वंशावली के प्रकारवंशावली के प्रकार
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
कब, पहला कुत्ता कैसे और कहाँ उभरा?कब, पहला कुत्ता कैसे और कहाँ उभरा?
रानी सोफिया 88 वां अंतर्राष्ट्रीय स्प्रिंग डॉग शो का दौरा करती हैरानी सोफिया 88 वां अंतर्राष्ट्रीय स्प्रिंग डॉग शो का दौरा करती है
कुत्ते प्रजननकुत्ते प्रजनन
» » स्पेन में वंशावली कैसे प्राप्त करें
© 2021 taktomguru.com