taktomguru.com

खाद्य पदार्थ जो कि बिचन्स से बचा जाना चाहिए

बिचॉन और मालिकबिचॉन एक प्यारा नस्ल है और उस सीमा तक अपनी कोमलता का काम करता है जिसमें यह मानव भोजन की मांग करता है, जिसे यह एक इलाज मानता है, जिस तरीके से इनकार करना मुश्किल होता है। हालांकि, अपने आहार में, कुत्तों के लिए अनुशंसित आहार से चिपकना सबसे अच्छा है। अपने उच्च प्रोटीन, कम वसा वाले पिल्ला के लिए एक उपहार का चयन करें और अपने प्यारा चरित्र से प्रसन्न हो।

कैफीन युक्त कुछ भी नहीं. आपके कुत्ते के दोस्त को सुबह में अपना इंजन शुरू करने के लिए कैफीन की आवश्यकता नहीं होती है। इसके अलावा, यह यह नहीं ले करता है, क्योंकि यह methylxanthines शामिल हैं - एक उत्तेजक - यह उल्टी, दस्त, अत्यधिक प्यास और पेशाब, असामान्य धड़कन, दौरे और मौत का कारण बन सकता है। मनुष्यों पर इसका जागरूकता प्रभाव छोटे कुत्तों के लिए खतरनाक है जैसे कि बिचन्स जिनके तंत्रिका तंत्र को ऐसी उत्तेजना को संसाधित करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है। अपने चॉकलेट बार को साझा करना भी आपके स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए एक झूठा कदम है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जब आप इसके लिए पूछते हैं तो कितना सुंदर दिखता है। कोकोआ की फलियों चॉकलेट के लिए भुना हुआ जाता है, कड़वा उपक्षार थियोब्रोमाइन बनाई गई है, जो धीरे-धीरे कुत्ते पाचन तंत्र में चयापचय होता है और आसानी से संतृप्ति के जहरीले स्तर तक पहुंच सकता है। चाय और कोला - दोनों में कैफीन होता है और अन्य होते हैं जिन्हें बिचॉन खिलाते समय टालना चाहिए।

अंगूर और किशमिश यह पिल्ला हवा अंगूर या किशमिश में कब्जा करने की कोशिश कर उन्हें फेंक दिया देखने के लिए एक सुपर प्यारा विचार लग सकता है, लेकिन सबसे अधिक संभावना है, क्योंकि उनमें की वजह से पाचन समस्याओं की आवश्यक देखभाल के लिए पशु चिकित्सक बिल के भुगतान के बाद ऐसा लगता है नहीं होंगे। अंगूर और किशमिश में अभी तक एक अज्ञात विषाक्त पदार्थ होता है जो कुत्तों में जिगर की क्षति का कारण बनता है। इस विषाक्त भोजन के बारे में सबसे हतोत्साहित खबर तीव्र लीवर विफलता प्रकट नहीं होता है जब तक घूस और उपचार के बाद एक से तीन दिन और अधिक प्रभावी अस्तित्व की उच्चतम दर के साथ, आप दो घंटे के भीतर के बाद शुरू होगा है जोखिम।




मैकडामिया पागल जबकि सामान्य रूप से सभी पागल किसी भी कुत्ते के पाचन के लिए चुनौतीपूर्ण होते हैं, खासतौर पर छोटे बच्चों के लिए, जैसे कि बिचन्स, मैकडामिया पागल बहुत मजबूत खतरा होते हैं। मैकाडामिया नट्स में विशिष्ट विष, पशु चिकित्सा शोधकर्ताओं द्वारा नहीं पहचान की गई है, लेकिन प्रभाव कुत्तों पर यह है कि किया जाता है देखा है। विशेष रूप से पुट्ठा पर, इस तरह के सामान्य कमजोरी, उल्टी, नशे में, कंपन और लंगड़ापन चलने के रूप में तंत्रिका संबंधी लक्षण घूस Macadamia अखरोट से विषाक्तता के लक्षण हैं।

कृत्रिम मिठास संभावना है कि आप कृत्रिम स्वीटर्स को अपने पिल्ला के भोजन में डंप नहीं कर रहे हैं, लेकिन यदि आप गम चबाते हैं तो आप इन्हें निगलना से खतरे में पड़ सकते हैं। अधिकांश च्यूइंग मसूड़ों, हार्ड कैंडीज, कुछ बेक्ड माल और यहां तक ​​कि टूथपेस्ट में xylitol कृत्रिम स्वीटनर होता है। इसका इंजेक्शन कुत्तों में इंसुलिन की अत्यधिक रिहाई को ट्रिगर करता है जो यकृत जटिलताओं का कारण बन सकता है। निश्चित रूप से आप अपने पिल्ला चबाने गम के साथ साझा करने के लिए नहीं जा रहे हैं, लेकिन Bichons की तरह छोटे कुत्ते बहुत हस्तक्षेप करते हैं और अक्सर बैग में उनके नाक छड़ी जहाँ वे अक्सर गम और कैंडी रखना जब हम उत्सुक हैं।

बिल्लियों के लिए भोजन। यह काफी आसान लगता है, लेकिन कुत्तों को बिल्ली खाना क्यों नहीं खाना चाहिए इसका जवाब नियमित रूप से इस तथ्य से परे चला जाता है कि कुत्ते के भोजन कुत्तों के लिए है और बिल्ली का खाना बिल्लियों के लिए है। कुत्ते omnivores हैं और दोनों पौधों और पशु उत्पादों से खाद्य स्रोतों की जरूरत है। बिल्लियों मांसाहार हैं और केवल उत्तरार्द्ध का चयन करें। बिल्लियों की विशिष्ट पोषण संबंधी आवश्यकताओं के लिए बिल्ली का भोजन तैयार किया जाता है और कुत्ते की जरूरतों को पूरा नहीं करेगा। हालांकि, पालतू बुफे के दूसरी तरफ समय-समय पर डुबकी कुत्ते को चोट नहीं पहुंचाएगी और आपकी स्वाद कलियों को बिल्ली के बच्चे के भोजन की अतिरिक्त प्रोटीन और वसा सामग्री से संतुष्ट होगा। इसके बावजूद, बहुत अधिक बिल्ली भोजन एक कुत्ते का कारण बनता है - विशेष रूप से एक छोटा सा, जैसे कि बिचॉन - पेट दर्द और दस्त होने के लिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए खतरनाक खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए खतरनाक खाद्य पदार्थ
चॉकलेट के लिए एलर्जी क्यों एलर्जी हैं?चॉकलेट के लिए एलर्जी क्यों एलर्जी हैं?
कुछ मानव खाद्य पदार्थ जो आपका कुत्ता खा सकता हैकुछ मानव खाद्य पदार्थ जो आपका कुत्ता खा सकता है
चॉकलेट कुत्ते के लिए खतरनाक क्यों है?चॉकलेट कुत्ते के लिए खतरनाक क्यों है?
कुत्तों के लिए निषिद्ध भोजनकुत्तों के लिए निषिद्ध भोजन
बेल्जियम चरवाहा मालिंस के लिए भोजन को नुकसान पहुंचायाबेल्जियम चरवाहा मालिंस के लिए भोजन को नुकसान पहुंचाया
बिचॉन फ्राइज़ का व्यवहारबिचॉन फ्राइज़ का व्यवहार
10 खाद्य पदार्थ जो हमारे कुत्ते नहीं खा सकते हैं10 खाद्य पदार्थ जो हमारे कुत्ते नहीं खा सकते हैं
9 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर कभी नहीं खाते हैं9 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर कभी नहीं खाते हैं
एक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजेंएक बिचॉन frisé पिल्ला कैसे खोजें
» » खाद्य पदार्थ जो कि बिचन्स से बचा जाना चाहिए
© 2021 taktomguru.com