taktomguru.com

कुत्तों और बिल्लियों की तरह: डीवीडी पर नवंबर में, किट्टी गैलरी का बदला

किट्टी गैलोर

अगर आपके पास देखने का मौका नहीं था कुत्ते और बिल्लियों की तरह: किट्टी गैलोर का बदला सिनेमा में, नवंबर के अगले महीने के अंत में आप डीवीडी के साथ काम करने में सक्षम होंगे। घर में छोटे बच्चों के लिए एक विलासिता और क्यों नहीं, वयस्कों के लिए भी जो बैट मिडलर की आवाज का आनंद अपने मूल संस्करण में बुराई किट्टी गैलोर के रूप में कर सकते हैं।

2001 में बड़ी सफलता के साथ जारी कॉमो पेरोस वाई गैटोस की अगली कड़ी, इस गर्मी में बच्चों की नवीनता में से एक थी। 3 डी में एक कॉमेडी जिसमें कंप्यूटर द्वारा कठपुतलियों के संचालन में लाइव एक्शन और उच्चतम तकनीक एकजुट होती है। बच्चों के लिए एक आकर्षक संयोजन जो जोड़कर अनूठा हो जाता है बात कर रहे जानवरों.

अच्छी खबर यह है कि वार्नर ने घोषणा की है डीवीडी रिलीज के अंत तक फिल्म का नवम्बर के अगले महीने, इसलिए जल्द ही हम आने वाले लोगों के बरसात और ठंडे रविवार दोपहर में मनोरंजन करने के लिए एक अच्छा संसाधन प्राप्त कर सकते हैं।

एक नैतिक के साथ एक फिल्म




कहानी पर केंद्रित है कुत्तों और बिल्लियों के बीच पहले से ही ज्ञात युद्ध लेकिन, इस अवसर पर, जासूसी बिल्ली संगठन एमआईएयू के पूर्व एजेंट किट्टी गैलोर, बहुत दूर जाने का इरादा रखते हैं। एक शैक्षिक योजना के साथ, वह न केवल अपने कुत्ते दुश्मनों को मारना चाहता है बल्कि अपने बिल्ली के साथी को भी कम करना और दुनिया का नियंत्रण लेना चाहता है।

इसलिए, इस भयानक खतरे, बिल्लियों, कुत्ते और अन्य प्रजातियों के सामने एक अभूतपूर्व गठबंधन में शामिल होना चाहिए इस दुष्ट minion को खत्म करने और खुद को और अपने मालिकों को बचाने के लिए। दौड़ के भेद के बिना खुद को और दूसरों को स्वीकार करने के बारे में एक सबक और उन लोगों के लिए, जो थोड़ा आगे देखना चाहते हैं, त्रुटि यह है कि उस व्यक्ति को ब्रह्मांड का केंद्र माना जाता है।

लेकिन निस्संदेह, इस फिल्म के सबसे बड़े आकर्षणों में से एक गैजेट्स और गैजेट्स नहीं है जो नायक शुद्ध बॉन्ड शैली में आनंद लेते हैं, लेकिन खूबसूरत कुत्ते के नमूने की उपस्थिति (और फेलिन भी) जो इन जानवरों के प्रेमियों को प्रसन्न करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रॉयल कैनिन द्वारा बार्सिलोना में कुत्ते का दिनरॉयल कैनिन द्वारा बार्सिलोना में कुत्ते का दिन
कुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसी 414 नवंबर 2014 की दुनिया का सारांश
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
पालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तोंपालतू जानवरों के लिए संगीत: आराम से और खुश बिल्लियों और कुत्तों
घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?घर पर कोई नहीं होने पर बिल्लियों क्या करते हैं?
अप्डाडा मैड्रिड में अगले रविवार, इबेरियन भेड़िया द्वारा प्रदर्शन का समर्थन करता हैअप्डाडा मैड्रिड में अगले रविवार, इबेरियन भेड़िया द्वारा प्रदर्शन का समर्थन करता है
एडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता हैएडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता है
हेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्सहेलोवीन पर कद्दू बनाने के लिए बिल्लियों के टेम्पलेट्स
किट्टी wigs!: जब बिल्लियों फैशन wigs पहनते हैंकिट्टी wigs!: जब बिल्लियों फैशन wigs पहनते हैं
» » कुत्तों और बिल्लियों की तरह: डीवीडी पर नवंबर में, किट्टी गैलरी का बदला
© 2021 taktomguru.com