taktomguru.com

Teething पिल्लों के साथ क्या करना है

शावक अपने मुंह से खेलते हैं।
पिल्ले फ्लफ और बालों की आराध्य छोटी गेंदें हैं। वे उन परिवारों के लिए एक स्वागत है जो उन्हें तुरंत प्यार करते हैं, जो उन्हें खुले हाथों से अपने घरों में स्वागत करते हैं।

teping पिल्ले

पिल्ले खेलने के लिए बहुत मजेदार हैं, लेकिन वे अक्सर काटने की कष्टप्रद आदत दिखाते हैं। वे अक्सर लोगों और फर्नीचर काटने, लेकिन विभिन्न कारणों से। अपने पिल्ला को पहले पल से प्रशिक्षित करना ताकि वह काटने से लोगों को प्रशिक्षण का काम न हो।

Teething पिल्लों के साथ क्या करना है पर सलाह।

शावक काटने क्यों
पिल्ले अपने मुंह से अपने कूड़े के साथ खेलते हैं। चूंकि इसका कोई हाथ नहीं है, इसलिए पिल्ले लगभग हर चीज के लिए अपने मुंह का उपयोग करते हैं। उसे घर लेकर, उसे पहले से ही अपने मुंह को खेलने के लिए प्रशिक्षित किया गया है, क्योंकि पिल्ले अक्सर एक-दूसरे के मुंह को खेलने के लिए लेते हैं। पिल्ला को पढ़ाना जरूरी है कि यह मामला नहीं होना चाहिए, इसके लिए निरंतर, लगातार प्रशिक्षण की आवश्यकता है और जल्द ही इसे रोकना सीखेंगे।




प्रतिक्रिया कैसे करें
जब पिल्ला काटने का प्रयास करता है, तुरंत चिल्लाने के साथ बुलाओ। कुछ कहो: "अय!" जोर से। जब पिल्ले गलती से गेम के दौरान एक-दूसरे को चोट पहुंचाते हैं, तो वे चिल्लाएंगे, इसलिए रोना कुछ ऐसा है जो पिल्ला दर्द की प्रतिक्रिया मानता है। पिल्ला पर सीधे देखो, और उसकी नाराजगी दिखाओ। फिर, तुरंत चारों ओर मुड़ें और कुछ क्षणों के लिए इसे अनदेखा करें।
पिल्ला अंततः सीख लेगा कि अगर वह काटता है, तो वे उसके साथ बातचीत नहीं करेंगे। यदि आप पिल्ला को पालतू जानवर बनाने और उसे काटने की कोशिश कर रहे हैं, जिसका अर्थ है कि वह खेलना चाहता है। वे एक पल के लिए प्रजनन छोड़ देते हैं, और उसके बाद एक स्वीकार्य खेल गतिविधि में भाग लेते हैं।

अच्छी तरह से खेलते हैं
पिल्ला को अच्छी तरह से खेलने के लिए सिखाने की मालिक की ज़िम्मेदारी है, अब वह इंसानों के साथ रह रहा है। उसके साथ खेलने के लिए कभी भी अपने हाथों का उपयोग न करें, सहजता से वह काट देगा। अपने पिल्ला के साथ कड़ी मेहनत और आक्रामक तरीके से खेलना सबसे अच्छा नहीं है।
खेलने के लिए सबसे अच्छा खेल खोजना है। एक गेंद फेंको, और उसे समझने दो। भाग्य के साथ, पिल्ले गेंद ले लेंगे, लेकिन इसमें सिखाने में समय लग सकता है। आप एक खिलौना के साथ खींच और ढीला भी खेल सकते हैं। पिल्ले आमतौर पर इस गतिविधि का आनंद लेते हैं और थोड़ी ऊर्जा जारी होती है।

दांत निकलना
पिल्ले भी लोगों के हाथों और फर्नीचर को चबाते हैं, क्योंकि वे अपने नए दांतों का दर्द अनुभव कर रहे हैं। अपने दर्द से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए, और उन्हें चबाने के लिए कुछ स्वीकार्य दें, आप अपने आप को कुछ मुलायम खिलौनों के साथ पेश कर सकते हैं।
पालतू दुकानों में आमतौर पर विभिन्न प्रकार के भरे हुए जानवर और पिल्ले के लिए चबाने के लिए खिलौने भरते हैं। जब वह अपने बाल्टी में पिल्ला है, या जागने के घंटों के दौरान, जब वे प्लेटाइम में भाग नहीं लेते हैं तो वह इन खिलौनों को पिल्ला को पहुंचाएगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते पिल्ले: आपके दिमाग को उत्तेजित करने के लिए पांच अभ्यासकुत्ते पिल्ले: आपके दिमाग को उत्तेजित करने के लिए पांच अभ्यास
कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?कुत्ते के खिलौने और Iquest- हमारे कुत्ते के साथ कैसे खेलें?
खेलते समय कुत्ते doberman में आक्रमणखेलते समय कुत्ते doberman में आक्रमण
कुत्तों का काटने क्यों?कुत्तों का काटने क्यों?
पिल्ला स्वास्थ्य गाइडपिल्ला स्वास्थ्य गाइड
पिल्ले जो घर पर सभी काटते हैं: इससे बचने के लिए दिशानिर्देशपिल्ले जो घर पर सभी काटते हैं: इससे बचने के लिए दिशानिर्देश
हाइपरिएक्टिव पिल्ले शांत करनाहाइपरिएक्टिव पिल्ले शांत करना
पैदा हुई कुतिया का व्यवहारपैदा हुई कुतिया का व्यवहार
पिल्ले में कीड़े के काटने के लिए सुझावपिल्ले में कीड़े के काटने के लिए सुझाव
जो कुछ भी मिलता है उसे खाने से रोकने के लिए अपने पिल्ला को कैसे प्रशिक्षित करेंजो कुछ भी मिलता है उसे खाने से रोकने के लिए अपने पिल्ला को कैसे प्रशिक्षित करें
» » Teething पिल्लों के साथ क्या करना है
© 2021 taktomguru.com