taktomguru.com

सार्वजनिक शो में जानवरों

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
सार्वजनिक शो में जानवरों
इसमें कोई संदेह नहीं है कि जानवर जो उनको देखते हैं उन सभी प्रकार की प्रतिक्रियाओं को उत्पन्न करने में सक्षम हैं। वे भावनाओं, सहानुभूति, आश्चर्य की बात है, उम्मीद, भय ... क्या उन्हें किसी भी गतिविधि दर्शकों जिसमें आप भावना तत्व किसी तरह का उत्पन्न करना चाहते हैं के एक समूह को निर्देश दिया जाता है में उपयोग करने के लिए दिलचस्प बन बनाता जगाने कर सकते हैं।

अनुशंसित किताबें:
संस्कृति का झटका

वर्ल्ड डॉग एनकैक्लोप्डिया




हमारे स्टोर पर जाएं!
पशु, और अधिक विशेष रूप से, घरेलू, विज्ञापनों के मुख्य पात्र (सबसे प्रसिद्ध उदाहरण है पिल्ला एक ज्ञात टॉयलेट पेपर की घोषणा है और बता देते हैं कोमलता) टी वी श्रृंखला कर रहे हैं (जर्मन कुत्ता रेक्स सितारा है श्रृंखला है कि उसका नाम) या कई फिल्मों के दृश्यों (पशुओं का उपयोग डिज्नी के शीर्षक कई, 101 Dalmatians हैं और बीथोवेन, स्पष्ट उदाहरण लेकिन अन्य फिल्मों में भी विशेष रुप से जानवर हैं के साथ नृत्य के रूप में अलग-अलग रूप में फिल्मों के मामले में होता है भालू भेड़ियों या मैरी के साथ कुछ होता है)। कुछ भी अपने विशेष योग्यता के कुछ दिखा टेलीविजन पर दिखाई देते हैं पता करने के लिए जोड़ने और घटाने, नृत्य पसंद है, या एक वास्तविकता consursantes के कार्यों में से एक है, जिसमें के हिस्से के रूप में ठीक उनकी देखभाल करने के लिए पूरा करते हैं।
लेकिन सार्वजनिक शो में जानवरों के प्रदर्शन फिल्म और टेलीविजन में खत्म नहीं होते हैं, लेकिन इन तरीकों से बाहर एक बड़ा दावा भी बनाते हैं, यहां तक ​​कि उनमें से कुछ भी वर्जित हैं। और इस क्षेत्र में कई उदाहरण हैं। इस कुत्ते पटरियों, डॉल्फिन, समुद्री सिंह में कुत्तों और कुछ पार्कों, सर्कस, bullfighting ... और भी dogfighting या मुर्गों की द्वारा जिनकी अनुमति नहीं है समूह के भीतर में पक्षियों की स्थिति है, हमारे क्षेत्रीय कानून।
और जब तक कार्रवाई ही अगर शो का हिस्सा है, अगर आप कई मामलों जानवरों त्योहारों जहां वे अभी भी जारी में किया जाता है में कॉल कर सकते हैं कृत्यों दुरुपयोग लेकिन यह है कि के रूप में वर्णित किया जा सकता है कि प्रतिबद्ध करने के लिए प्रयोग की जाने वाली चिंतित नहीं है एक परंपरा या मेलों जहां हम एक Tombola या जहां हम एक प्यारा बंदर के साथ एक तस्वीर मिल सकती है में एक मछली या एक पक्षी स्पर्श कर सकते हैं बनाए रखने के विचार को सही ठहराने। एक भिखारी के साथ जानवरों का जिक्र नहीं करना चाहिए ताकि वे मदद से उनके अनुरोध के लिए पासर से अधिक सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकें।
संक्षेप में, जैसा कि हमने शुरुआत में कहा था, लोगों में प्रतिक्रियाओं को उत्तेजित करने के लिए जानवरों की क्षमता बहुत व्यापक है और कई तरीकों से इसका उपयोग किया जा सकता है। इस कारण से, हमारे क्षेत्रीय पशु संरक्षण कानूनों ने इन धारणाओं में से कई पर ध्यान दिया है और उन तरीकों की मांग की है कि जानवर इन शो के लिए काम करना जारी रख सकें, लेकिन गरिमा के साथ और यह सुनिश्चित करना कि उनके अधिकारों का भी सम्मान किया जाए।
दुरुपयोग और दुरुपयोग के सबसे गंभीर मामलों की अन्य सीमाओं GENERALESFuera का निषेध, अन्य क्षेत्रीय कानूनों हाथ में विषय से संबंधित रोक शामिल हैं। इस प्रकार, यह विज्ञापन उद्देश्यों के लिए जानवरों का दान करें उनके प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए, सवारी और आकर्षण, प्रतियोगिताओं और प्रतियोगिताओं को लक्षित करता है के रूप में जीवित का उपयोग कर, किसी भी प्रदर्शनी, सर्कस, विज्ञापन, पार्टी पशुओं में जानवरों का उपयोग कर उन्हें हेरफेर उन्हें अधिक आकर्षक बनाने या पदार्थों के साथ उन्हें प्रदान करने के लिए निषिद्ध है या एक और प्रदर्शन अगर वे पीड़ा, दर्द या अप्राकृतिक उपचार, आदि के अधीन होने जा रहे हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मूवी कुत्तेमूवी कुत्ते
एक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रियाएक डरावनी फिल्म के लिए एक कुत्ते की प्रतिक्रिया
टेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामलाटेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामला
डिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्तेडिज्नी कारखाने से पांच एनिमेटेड कुत्ते
कुत्तों की छठी भावनाकुत्तों की छठी भावना
कुत्तों को देखनाकुत्तों को देखना
हर्बीवोरस पशुहर्बीवोरस पशु
कॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेनेकॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेने
काम करने वाले जानवरकाम करने वाले जानवर
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
» » सार्वजनिक शो में जानवरों
© 2021 taktomguru.com