taktomguru.com

साइबेरियाई भूसी का अनूठा व्यवहार

सुंदर साइबेरियाई भूसीजिन लोगों के पास साइबेरियाई हुस्की है, वे शिकायत करते हैं कि कार सीटें हमेशा बाल से भरे रहती हैं और उन्हें शायद लिंट रोलर में निवेश करने के बारे में गंभीर विचार हैं। भेड़िया और नीली आंखों की उपस्थिति के साथ बहुत से लोग इस कुत्ते के साथ प्यार में पड़ते हैं, लेकिन हर कोई इस नस्ल के कभी-कभी ऐसे प्यारे व्यवहारों का सामना करने के लिए तैयार नहीं होता है।

ग्रेट हुडिनी. आपको बचने की अपनी इच्छा को ध्यान में रखना चाहिए और अपनी संपत्ति की सीमाओं से परे एक रोमांचक रोमांच की तलाश करना चाहिए क्योंकि यह इस दौड़ में बहुत मजबूत है। एक बहुत अच्छा कारण है कि कई हुस्की मालिकों ने अपने "हुदिनी" मैकोटास को क्यों बुलाया। इन नमूने से बचने की कला की बात आती है जब ये नमूने एक साधारण जादूगर की तरह दिखते हैं। प्रतीक्षा करें और देखते हैं कि आपके पालतू जानवर, छोटी से छोटी छेद के माध्यम से पारित कर सकते हैं इसे से बाहर अपने बॉक्स चबाना और यहां तक ​​कि एक बिजली की बाड़ के पार चला सकते हैं जैसे कि वह वहाँ भी नहीं थे। ध्यान रखें कि आपकी हुस्की दोहराए जाने वाले अपराधी होगी और यद्यपि वह अपने बालों को इस प्रयास में खो सकता है, लेकिन उसकी प्रकृति एक एस्केपिस्ट के रूप में वहां रहेगी।

प्राकृतिक शिकारियों. कीवर्ड लिखें, "एक हुस्की ने एक बिल्ली को मार डाला" और खोज इंजन आपको इस नस्ल की कई कहानियां दिखाएगा जो पड़ोसी की बिल्ली को मिठाई के रूप में खा चुके थे। इसके बावजूद, सामान्यीकरण नहीं किए जा सकते क्योंकि असंख्य मालिकों के पास बड़ी समस्याएं बिना हुसियों और बिल्लियों के साथ मिलकर हैं। इस नस्ल की हिंसक प्रवृत्ति मजबूत है, इसलिए छोटे जानवरों के नजदीक होने पर साइबेरियाई हुस्की की निगरानी की जानी चाहिए। संदेह के मामले में छोटे जानवरों को सुरक्षित और पहुंच से बाहर रखना बेहतर है।




Malosguardianes. यदि आप अपने घर की रक्षा के लिए इस दौड़ का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं तो आप गलत हैं। यद्यपि उन्हें एक आरक्षित और घृणित दौड़ के रूप में परिभाषित किया गया है, लेकिन वह बहुत वफादार नहीं है और कभी-कभी चोर से मित्रता में कोई समस्या नहीं होगी। आप उसे रात के खाने के लिए भी आमंत्रित कर सकते हैं और फिल्मों में जा सकते हैं। हालांकि यह है एक चेतावनी कुत्ते कि एक गार्ड कुत्ते के लिए आवश्यक हैं कोई प्रादेशिक गुणों से पता चलता, और न ही नस्ल मानक के अनुसार अजनबियों के साथ ज्यादा है।

ज़िद्दी. साइबेरियाई हुस्की स्वतंत्र, मुक्त उत्साही कुत्ते हैं, जो उच्च स्तर की खुफिया जानकारी के साथ धन्य हैं। यह एक जिद्दी कुत्ते के लिए एकदम सही मिश्रण बनाता है जो आम तौर पर स्पिट्ज-प्रकार कुत्तों में एक आम विशेषता है। आपको अपने पालतू जानवरों को कुछ दिनों तक घूरने की उम्मीद करनी चाहिए जैसे कि उन्होंने पहले कभी "सीट" कमांड नहीं सुना था। "आओ" कमांड भी सिखाने में थोड़ा मुश्किल हो सकता है। ध्यान रखें कि यह एक ऐसी दौड़ है जिसे सकारात्मक सुदृढीकरण प्रशिक्षण द्वारा पोषित किया जाता है और यह रुचि रखने और प्रेरित होने के लिए नई चुनौतियों का इंतजार कर रहा है। आप उसे प्रशिक्षित नहीं कर सकते हैं और एक ही समय में मानसिक रूप से उत्तेजित रहते हैं क्योंकि आप विनाशकारी कुत्ते के साथ समाप्त हो सकते हैं।

एक बहुत ही चंचल कुत्ता. आप सोच रहे हैं कि क्यों एक व्यक्ति जिसने हुस्की को कभी भी एक और कुत्ता नहीं रखना चाहता जो कि इस नस्ल का नहीं है। यह नस्ल हर किसी के लिए दयालु है, बाहर रहने के लिए प्यार करता है, बहुत चंचल, चुस्त और हल्का है। ये कुत्ते बहुत शांत, साफ और साफ करने के लिए अपेक्षाकृत आसान हैं। आप इस नस्ल के कठोर व्यायाम की आवश्यकताओं को पूरा और रसीला कूद के मुकाबलों जीवित रहने के लिए सक्षम हैं, तो जब वह एक पिल्ला है, तो इसमें कोई शक नहीं कि आप प्यार करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसीकुत्ते नस्लों | साइबेरियाई भूसी
साइबेरियाई हुस्की का व्यवहारसाइबेरियाई हुस्की का व्यवहार
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?साइबेरियाई huskie के बारे में आपको क्या जानने की ज़रूरत है?
क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?क्या साइबेरियाई भूसी की देखभाल करना मुश्किल है?
साइबेरियाई हुस्की में आम बीमारियांसाइबेरियाई हुस्की में आम बीमारियां
एक साइबेरियाई भूसी गिरावट के बाल क्या बनाता है?एक साइबेरियाई भूसी गिरावट के बाल क्या बनाता है?
क्या आप साइबेरियाई भूसी के बाल काट सकते हैं?क्या आप साइबेरियाई भूसी के बाल काट सकते हैं?
एक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुणएक साइबेरियाई भूसी के सकारात्मक और नकारात्मक गुण
साइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिएसाइबेरियाई भूसी को अपनाने से पहले 10 चीजें आपको जाननी चाहिए
» » साइबेरियाई भूसी का अनूठा व्यवहार
© 2021 taktomguru.com