taktomguru.com

विरोध के बावजूद, चीन में कुत्ते का मांस त्यौहार शुरू हुआ

दक्षिणी चीन के एक हिस्से में खाद्य स्थानों सोमवार को शुरू हुआ वार्षिक कुत्ता मांस त्योहार अंतरराष्ट्रीय आलोचना के बावजूद कि उन्होंने कहा कि यह घटना क्रूर और अस्पष्ट थी, उन्होंने उन सभी लोगों को भी ब्रांडेड किया जिन्होंने इस मांस को निराश लोगों से खा लिया, कुछ ऐसा जो मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि सबसे ज्यादा निराश बच्चे हैं .... (तुम मुझे समझते हो)

कुत्ते मांस त्योहार

यूलिन की सरकार ने खुद को इस त्योहार से दूर कर लिया और कुछ प्रतिबंधों की घोषणा की, लेकिन जिन रेस्तरांों से उन्होंने संपर्क किया, वे त्यौहार के दौरान बड़े मुनाफे की सूचना देते हैं, जो दुनिया में सबसे क्रूर होने लग रहा है।

इस "उत्सव" के पहले दिन होने के बाद, रेस्तरां के मालिकों ने कहा कि कुत्ते के मांस खाने की परंपरा एक परंपरा है, हालांकि पशु अधिकार के समर्थकों ने लंबे समय से बनाए रखा है कि त्यौहार में कोई भी प्रकार नहीं है सांस्कृतिक मूल्य और इसका लाभ केवल लाभ प्राप्त करने के लिए किया गया है।




कुत्ते का मांस

लगभग 10 मेरे कुत्ते, उनमें से कई चोरी पालतू जानवर हैं, वे त्यौहार के लिए कत्ल कर रहे हैं जो गुआंगज़ौ झुआंग के भीतर एक गरीब और अपूर्ण क्षेत्र में होता है।

"एक आदमी पिंजरे के साथ पिंजरे में आता है और सभी कुत्तों को मारना शुरू कर देता है, लेकिन वह जानवरों के मरने के बिना उन्हें हिट करता है। कुत्ते सख्त छाल शुरू करते हैं और भागने की कोशिश करते हैं। यह कुछ नाटकीय है कि एक ही समय में क्रोध और करुणा, " यह टिप्पणी ह्यूमेन सोसाइटी इंटरनेशनल के निदेशक एडम तारस्काडोला ने की थी, जिन्होंने पिछले रविवार की सुबह इस त्यौहार को देखा और जिन्होंने यह भी कहा कि वह इस हद तक घृणा महसूस कर रहे थे कि वह लगभग बेहोश हो गए।

कुछ हस्तियों ने मांग की है कि इस उत्सव को समाप्त कर दिया जाए, साथ ही दुनिया भर में तीन मिलियन से अधिक लोगों ने पृष्ठ परिवर्तन.org पर विरोध प्रदर्शन किया है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता हैएक युवा करोड़पति बचाव कुत्तों को बचाने के लिए अपने सभी भाग्य को समर्पित करता है
यूलिन त्योहार के लिए 800 कुत्तों के साथ एक ट्रक जब्त कर लियायूलिन त्योहार के लिए 800 कुत्तों के साथ एक ट्रक जब्त कर लिया
कुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे मेंकुत्तों के लिए कच्चे चिकन के बारे में
दौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचेंदौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचें
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
दक्षिण अफ्रीका में कुत्तों की भारी चोरीदक्षिण अफ्रीका में कुत्तों की भारी चोरी
दक्षिण कोरिया में 57 कुत्तों को खाने से बचाया जाता हैदक्षिण कोरिया में 57 कुत्तों को खाने से बचाया जाता है
अर्जेंटीना में मांस के बिना विश्व दिवसअर्जेंटीना में मांस के बिना विश्व दिवस
फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम फिर से 2016 प्रतिरक्षा दौड़ प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम फिर से 2016 प्रतिरक्षा दौड़ प्रायोजित करता है
टोरो डी ला वेगा डी टॉर्डेसिलस की क्रूरताटोरो डी ला वेगा डी टॉर्डेसिलस की क्रूरता
» » विरोध के बावजूद, चीन में कुत्ते का मांस त्यौहार शुरू हुआ
© 2021 taktomguru.com