taktomguru.com

Fundacion एफ़िनिटी अलर्ट कुत्तों और बिल्लियों #nosonunjuguete

एफ़िनिटी फाउंडेशन ने कुत्तों और बिल्लियों को चेतावनी दी #NoSonUnJuguete

फंडासिऑन एफ़िनिटी इस क्रिसमस को साथी जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए चाहता है

फंडासिऑन एफ़िनिटी ने जिम्मेदार कार्यकाल के बारे में जागरूकता बढ़ाने और जानवरों के त्याग के खिलाफ लड़ने के लिए # नोसनऑनजुगुटे अभियान शुरू किया। पालतू जानवरों का लगभग 40% उपहार के रूप में स्पेनिश घरों में आते हैं।

बच्चों में से आधे बच्चे कुत्ते या मागी से बिल्ली मांगने के लिए पहचानते हैं। क्रिसमस शुरू होता है और इसके साथ आश्चर्यचकित होने और आश्चर्यचकित होने का समय लगता है। अब हमारे प्रियजनों के लिए उपहारों के बारे में सोचने का समय है और अभी भी बहुत से लोग सोचते हैं: पिल्ला से बेहतर उपहार क्या है? लेकिन आज क्या लगता है कि आदर्श उपहार जानवर और उस व्यक्ति को प्राप्त करने वाले व्यक्ति दोनों के लिए एक समस्या बन सकता है।

यह campaсa क्रिसमस Fundaciуn संबंध #NoSonUnJuguete है, जो एक जीवित प्राणी किसी भी वस्तु की तरह दूर नहीं दिया जा deberнa की बात करते हैं और गंभीर परिणाम के बारे में इस समय में जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य के शुरुआती बिंदु है आप जानवर दे सकते हैं।

एफ़िनिटी फाउंडेशन के एक अध्ययन के अनुसार, लगभग 40% पालतू जानवर एक उपहार के रूप में स्पेनिश घरों में आते हैं [1]। इसलिए, फंडासिऑन एफ़िनिटी का उद्देश्य भविष्य में त्याग से बचने के लिए जागरूकता बढ़ाने और कुत्ते या बिल्ली के साथ जीवन साझा करने का निर्णय लेने से पहले प्रतिबिंब का नेतृत्व करना है।

इस संदेश को व्यक्त करने के लिए, फंडासिऑन एफ़िनिटी ने एक ऐसी कहानी बनाई है जो कुत्ते के साथ रहने का मतलब है कि रोशनी और छाया के अनुकूल और करीबी स्वर के साथ दिखाती है। इसाबेल Buil के अनुसार, Fundacion एफ़िनिटी के निदेशक, "हम एक ऐसी कहानी बताना चाहते थे जो लोगों के साथ जुड़ती है, जिसकी भावना थी और साथ ही साथ उन लोगों को प्रतिबिंबित किया गया जो क्रिसमस उपहार के रूप में पिल्ला के बारे में सोच रहे हों। एक कुत्ते या बिल्ली के साथ रहना इतना महत्वपूर्ण निर्णय है कि कोई भी इसे अपने लिए नहीं ले सकता "।

हम यह भी जानते हैं कि आवेग जानवर की पसंद में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, और यह है कि स्पेनिश मालिकों का 34% कबूल करते हैं कि वे खुद को भावनात्मक और / या दृश्य तर्क से दूर ले जाने देते हैं[2] अपने कुत्ते या बिल्ली पर निर्णय लेने पर। niсos के मामले, हालांकि niсos के 98% से स्पष्ट है कि जानवरों के खिलौने [3], उनमें से 50% से पूछा होने स्वीकार किया Papб क्लॉस या मागी एक कुत्ता या algъn समय में एक बिल्ली नहीं हैं का दावा में अपने जीवन का।

इसाबेल Buil के अनुसार, "हमारे बच्चे क्रिसमस उपहार के रूप में कुत्ते या बिल्ली के लिए पूछते हैं, यह बिल्कुल सामान्य है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हमें स्वचालित रूप से एक खरीदना या अपनाना है, लेकिन हमें कदम उठाने से पहले निर्णय पर ध्यान देना होगा। शायद, उपहार और आश्चर्य के समय से इस फैसले को खत्म करना क्रिसमस के रूप में गति को छोड़ने का एक अच्छा तरीका है ".

[1] एस्टूडियो एफ़िनिटी फाउंडेशन 2013
[2] साथी जानवरों, 2015 की पसंद को प्रभावित करने वाले कारणों पर पहला एफ़िनिटी अध्ययन
[3] अध्ययन से निकाले गए आंकड़े एक साथ चेयर एफ़िनिटी फाउंडेशन के बेहतर 2015 तक बढ़ते हैं

लेकिन बच्चे कुत्तों और बिल्लियों के लिए क्यों पूछते हैं?




समानता के द्वितीय Anбlisis Fundaciуn Cientнfico, जो हर दो niсos पशु उनके माता-पिता, भय या उदासी के समय में भावनात्मक समर्थन का मुख्य स्रोत despuйs का प्रतिनिधित्व करता है में से एक के लिए लोगों और जानवरों के बीच compaснa vнnculo का विश्लेषण करती है Segъn। इसके अलावा, 60% बच्चे कुत्तों और बिल्लियों को गतिविधियों के साथी के रूप में जोड़ते हैं, यही कारण है कि 80% बच्चे वीडियो गेम के बजाए उनके साथ खेलना पसंद करते हैं।

एक विचारशील निर्णय

फंडासिऑन एफ़िनिटी कुत्ते या बिल्ली के साथ जीवन साझा करने का निर्णय लेने से पहले प्रतिबिंब बनाने की सिफारिश करती है। इसके लिए निम्नलिखित महत्वपूर्ण बिंदुओं का पालन करना महत्वपूर्ण है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके साथ संबंध स्थिर और स्थायी रहेगा, और छोड़कर या आश्रय में समाप्त नहीं होगा:

1. वचनबद्धता. एक साथी जानवर के साथ रहना दीर्घकालिक है और इसके प्रति हमारी प्रतिबद्धता जानवर के जीवन भर में होनी चाहिए, जो औसतन 12 साल और 15 साल के बीच होनी चाहिए।

2. निर्णय और प्रतिबिंब। हमें यह समझना चाहिए कि हमारे जीवन में जानवरों को शामिल करने के लिए इसका क्या अर्थ होगा और खुद को केवल प्रारंभिक आवेग से नेतृत्व करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, लेकिन परिवार के सभी सदस्यों द्वारा निर्णय पर विचार और सहमति होनी चाहिए।

3. सीखना और सूचना। किसी जानवर के साथ रहने से पहले हमें यह अनिवार्यता और जिम्मेदारियों को जानना और मानना ​​है कि इसमें शामिल है। इसी तरह, हमें पता होना चाहिए कि आपको किस देखभाल की आवश्यकता होगी और आपकी दिनचर्या क्या होगी।

एफ़िनिटी फाउंडेशन के बारे में

Fundaciуn संबंध में एक निजी गैर लाभ бnimo संबंध PETCARE द्वारा 1987 में बनाई गई है, बाजार में lнder कंपनी espaсol कुत्तों और बिल्लियों mбs ले जाने पालतू पशुओं की देखभाल सुनिश्चित 50 aсos के लिए खाद्य पदार्थ तैयार किया।

Misiуn Fundaciуn जांच करने के लिए और लोगों और जानवरों के बीच compaснa vнnculo के लाभों प्रचार और सामाजिक परियोजनाओं बाहर ले जाने के acciуn, विशेष रूप से परित्याग, adopciуn और Compaснa के पशु असिस्टेड चिकित्सा के मुद्दों पर है।

एफ़िनिटी फाउंडेशन ने कुत्तों और बिल्लियों को चेतावनी दी #NoSonUnJuguete
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
फंडासिऑन एफ़िनिटी #animalesquecuran के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वर्ष को समर्पित करती हैफंडासिऑन एफ़िनिटी #animalesquecuran के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए वर्ष को समर्पित करती है
फंडासिऑन एफ़िनिटी ने जानवरों के त्याग के खिलाफ अभियान # नोसनोनमोडाडा लॉन्च कियाफंडासिऑन एफ़िनिटी ने जानवरों के त्याग के खिलाफ अभियान # नोसनोनमोडाडा लॉन्च किया
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
साथी जानवरों के लिए बेहतर दुनिया के लिए नींव के संबंध में 4,100 से अधिक बच्चों को संगठित किया जाता…साथी जानवरों के लिए बेहतर दुनिया के लिए नींव के संबंध में 4,100 से अधिक बच्चों को संगठित किया जाता…
एफ़िनिटी नींव के अनुसार केवल 10 परिवारों में से 4 कुत्ते को क्रिसमस समारोह में ले जाते हैंएफ़िनिटी नींव के अनुसार केवल 10 परिवारों में से 4 कुत्ते को क्रिसमस समारोह में ले जाते हैं
साथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंधसाथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंध
एफ़िनिटी और पाणिनी फाउंडेशन फिर से छोड़े गए जानवरों की मदद के लिए एक साथ आते हैंएफ़िनिटी और पाणिनी फाउंडेशन फिर से छोड़े गए जानवरों की मदद के लिए एक साथ आते हैं
» » Fundacion एफ़िनिटी अलर्ट कुत्तों और बिल्लियों #nosonunjuguete
© 2021 taktomguru.com