taktomguru.com

क्या हमारा प्यार चाल समझता है?

चूंकि मैंने असामान्य व्यवहारों से परामर्श करना शुरू कर दिया है, इसलिए मैंने बहुत बार और कई सालों में सुना है, जैसे वाक्यांश: मेरा कुत्ता इस तरह से क्यों काम करता है अगर मैंने उसे वह प्यार देने से ज्यादा नहीं किया है जो मैं कर सकता था?

या: वह मुझ पर हमला करने में सक्षम है, मैं उसे एक बेटे की तरह प्यार करता हूँ!

मुझे इन लोगों को यह समझाना मुश्किल लगता है कि जिस रोगी के बारे में हम बात कर रहे हैं वह एक ऐसा जानवर है जो हमारे विकासवादी स्तर तक कभी नहीं पहुंच पाएगा। यह एक कुत्ता है, यद्यपि इसे हमारे प्यार की ज़रूरत है, फिर भी इसे मनुष्यों की आवश्यकता के तरीके में कभी नहीं किया जाएगा।

कई लेखों में मैंने अपने मित्र ट्रिक के साथ हमारे संबंधों के आधार पर साम्राज्य और "कठोरता" की "कठोरता" की वकालत की है। कभी कभी मैं इस दृष्टिकोण के लिए आलोचना की गई है, लेकिन मैं, आप, प्रिय पाठक बताना होगा कि कोई भी जो इन सुझावों तो मुझे का आह्वान किया है मुझे बताने की कि उनका रिश्ता काफी बिगड़ गया था है।

किसी भी अवधारणा के तहत मैंने किसी जानवर को "दुर्व्यवहार" करने का विचार नहीं किया है, लेकिन निश्चित रूप से, मैं विपरीत फिट नहीं हो सकता, यह वह जानवर है जो मुझे दुर्व्यवहार करता है।

जब एक कुत्ता अपने मालिक का दुरुपयोग करता है या अपने बच्चों में से एक काटता है, तो यह प्राकृतिक कानूनों का सबसे बुनियादी है, प्रजातियों के बीच समझ commensalistic. तो मुझे वाक्यांशों को क्यों सुनना चाहिए: कुत्ते के लिए बच्चे को काटने के लिए बच्चे ने कुछ किया होगा!

हमारी अच्छी चाल के प्रति हमारी भावनाओं का यह विचलन इस प्रवृत्ति पर आधारित है कि हमें उन व्यवहारों को श्रेय देना है जिन्हें केवल मानव प्रजातियों के सदस्यों द्वारा ही प्रस्तुत किया जा सकता है। ट्रिक एक कुत्ता है, किका एक मादा कुत्ता है और, हमारी प्रजातियों के सदस्यों के रूप में उनका इलाज करने से पहले, हमें प्रतिबिंबित करना चाहिए और उनसे पूछना चाहिए कि क्या वे पुरुषों या कुत्तों के रूप में व्यवहार करना चाहते हैं।

अगर उन्होंने मुझसे एक ही सवाल पूछा, या आप, हम बिना सोच के जवाब देंगे - हम मनुष्यों के नमूने के रूप में व्यवहार करना चाहते हैं।

प्रजातियों के छाप पर काम करने वाले कई प्रयोगों में, कुछ वैज्ञानिकों ने इरादे के साथ या बिना किसी जानवर को गलती की है कि वह हमारे सदस्य बन जाए। तब उन्हें गलती को "सही" करना पड़ा ताकि गरीब नमूना स्वयं को अपने आप में एकीकृत कर सके और कैल्वारी को अनावश्यक रूप से पीड़ित न हो।

वास्तव में ट्रिक की "मानव" होने की आवश्यकता हमारे पास है। हम अपने कुत्ते हमारी भाषा को समझता है की तरह है, हम खुशी से पता चलता है कि जब हम घर आते हैं, हमें खुशी है कि है कि वह पूंछ ले जाने के लिए जब हम खुश हैं या "समर्थन" देखो जब हम दु: खी महसूस कर रहे हैं flatters, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि Truco चाहते एक आदमी बनें, कुत्ते होने के साथ संतुष्ट रहें।

मेरी कुतिया शतरंज खेलती है

मैंने पहले ही उल्लेख किया है, पिछले लेख में, एक मकान मालिक के रूप में मैं खुद को "एक मच्छा कवर-अप" पर विचार करने के लिए apostrophised था। मेरी गलती साबित करने के लिए उन्होंने जोर देकर कहा कि उसका कुत्ता शतरंज बात, ज़ाहिर है, मेरे पुराने Roco नहीं कर सका चाहे कितना "मर्दाना" पर विचार किया जाना निभा सकता है।

अंत में, मुझे जीवन के उन संयोगों द्वारा "कुतिया सैपीन" पता चला। इस महिला ने इस महिला द्वारा प्रजनन योग्यता प्राप्त करने की बात आती है, जब क्लब में आवश्यक चरित्र परीक्षणों को पारित करने के लिए तैयार करने के लिए तैयार किया गया था।

चूंकि अच्छी कुतिया काम के लिए नहीं थी या पेशकश की गई आस्तीन तक पहुंचने के लिए, मेरी बेटी ने जानवर के डर को खत्म करने में सक्षम एक वैज्ञानिक योजना को व्यवस्थित करने में मेरी मदद का अनुरोध किया।

प्रश्न में दिन जब मैं पहले से ही काम कर रहा था तो ट्रैक पर दिखाई दिया। जब मैं नाराज महिला को अपनी आस्तीन काटता था और उसे हिलाता था, तब तक मेरा बेवकूफ नहीं होगा, जब युद्ध के दिन के लिए अनजान कुतिया, घास खाया जैसे कि यह गाय थी?




मेरा मूर्खता एक हंसी में बदल गया था क्योंकि मैंने अपनी मरीज बेटी का चेहरा देखा था, जबकि महिला एक जानवर की तरह थोड़ा आस्तीन पहन रही थी। मैंने "कॉमेडी" जारी रखा जब तक कि मैंने जानवर को थका दिया और मेरी बेटी को चलाया, समाप्त हो गया।

मेरी उपस्थिति के लिए अनजान नॉर्डिक महिला ने मेरी संतान को मनाने की कोशिश की कि उसके कार्यों का उद्देश्य उसके कुत्ते को दिखा रहा था कि बेवकूफ इंसान उसके बारे में क्या चाहता था। इसके बाद, उन्होंने अपने जानवर को लार के संपर्क में रहने में सक्षम होने से रोकने के लिए आस्तीन को सावधानीपूर्वक साफ किया, जो स्वयं नहीं था और दृश्य को दोहराने के लिए शांतिपूर्ण डोबर्मन को आमंत्रित किया।

उन्होंने बार-बार समझाया कि हालांकि उन्होंने जो पूछा वह बेवकूफ था, उसे "माँ" के लिए ऐसा करना पड़ा। जैसे-जैसे कुत्ते ने घास खाने और मेरी बेवकूफ बेटी से दूर जाने पर जोर दिया, अच्छे मालिक ने कॉमेडी छोड़ दी लेकिन उचित ठहरने से पहले नहीं: वह कुतिया जिसे वह पसंद करती है वह शतरंज खेलना है और यह बकवास नहीं करना है!

मेरी बेटी ने हाल ही में अपनी विश्वविद्यालय की डिग्री पूरी कर ली है और उसके पास अब अन्य कुत्तों को समर्पित करने का समय नहीं है, लेकिन उस दिन उसके पास अच्छा समय था जब उसने पाया कि इस महिला ने मेरे कार्यालय में नियुक्ति की मांग की थी ताकि मैं उसके कुत्तों में से एक को "मनाने" दे सकूं। जो हमेशा एक ही टीवी चैनल नहीं रखता था। उस दिन मुझे फ्लू का अचानक हमला हुआ था!

जो भी कुत्तों से प्यार करता है, वह लोगों को नहीं चाहता है

जैसे ही यह अच्छा मालिक एक चरम पर है, वहीं अन्य लोग भी हैं जो दूसरे तरीके से इंगित करते हैं और मानते हैं कि हममें से जो लोग इस महान प्रजातियों के लिए गहरा स्नेह और सम्मान महसूस करते हैं, वे मनुष्यों के लिए समान महसूस नहीं करते हैं, यानी, हम असंतुष्टों की तरह कुछ हैं विकासवादी।

हाल ही में, और एक स्पेनिश टीवी चैनल में, इस बहस की उत्पत्ति हुई। जो उपर्युक्त आदर्श वाक्य बनाए रखता है वह मान्यता प्राप्त प्रसिद्धि का पत्रकार था और जिसने उसे चुनौती दी थी, एक कुत्ते रिसेप्शन सेंटर के लिए जिम्मेदार एक महिला का बेटा। पत्रकार ने इस तथ्य की आलोचना की कि देखभाल करने वाले ने प्रति माह € 400 से अधिक छोड़कर कुत्तों में निवेश किया है, जिसमें "बहुत से इंसानों की जरूरत है"।

लेक्सिकॉन के उनके अर्थशास्त्र और निपुणता ने अच्छे लड़के को अभिभूत कर दिया जिसने चर्चा में एक पल रुक दिया, पत्रकार से देखा और पूछा: क्या आपने तीसरी दुनिया के बच्चों को € 400 प्रति माह के प्रायोजित किया है? उनके प्रतिद्वंद्वी ने कबूल किया: मेरे पास समय नहीं है, आप जानते हैं, मेरा काम ...!

लड़का जारी रखा: मेरी माँ, के अलावा, परित्यक्त कुत्तों में है कि धन का निवेश भी जो अपने खुद के अस्तित्व के लिए और कहा कि में आवश्यक संसाधनों का अभाव है आप्रवासियों के बच्चों के लिए एक आश्रय चलाता है, वह दो बार खर्च करता है कुत्तों का!

मैंने अच्छे लड़के की सराहना की जैसे कि वह मुझे डिवाइस के माध्यम से सुन रहा था और मेरे पास कार्यक्रम को टेलीफोन करने और युवा साथी को बधाई देने का समय नहीं था।

यह भी सच है कि हमारे कुत्ते के साथ जो जटिलता हम अपने अस्तित्व में प्राप्त करते हैं, वह दोनों प्रजातियों के लिए वैध और फायदेमंद है। मुझे ऐसा लगता है और मैं अपने दोस्त डॉ कोस्टा को कारण बताता हूं जब वह कहता है: अगर मेरा कुत्ता एक व्यक्ति को एक बुरा चेहरा देता है, अंत में, मैं पूरी तरह से उसकी प्रशंसा के साथ संवाद कर रहा हूं!

यह एक सह-अस्तित्व का परिणाम है जिसमें पुराना जानवर अपने मालिक के सामने, अजनबी और उसके बीच के पात्रों की असंगतता का पता लगाता है। पागल चरम हमारे कुत्ते को हमारे सामाजिक संबंधों के निदेशक में बदलना होगा।

यह एक स्पेनिश कहानियां कहता है कि पुण्य मध्य अवधि में है। मैं पूरी तरह से उससे सहमत हूं, खासकर यदि वह जानवरों के प्रति हमारी भावनाओं को संदर्भित करता है। कुत्तों के साथ रहने के इतने सालों बाद मैं समझता हूं कि जब हम उन्हें अपनी मानवीय स्थिति में आत्मसात करते हैं तो वे और अधिक "खुश" नहीं होते हैं, अगर हम उन्हें छोड़ देते हैं तो वे बेहतर नहीं रहते डॉल्स दूर niente और वे अब और नहीं चाहते हैं जब हम अपने बच्चों को उनकी आक्रामकता का लक्ष्य बनने दें।

मुझे लगता है कि मेरा पुराना रोको वह है जिसे हम "खुश कुत्ते" कह सकते हैं और मुझसे एक से अधिक रोप क्या प्राप्त हुए हैं, और अधिक से अधिक मैंने उन्हें अस्वीकार कर दिया है और कई बच्चों ने सहन किया है। वह हमेशा जानता है कि उसकी जगह क्या है, यह मेरी तुलना में बहुत स्पष्ट है, आखिरकार, मैं केवल प्रमुख प्रजातियों का पुरुष हूं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते वाक्यांशों की दुनियाकुत्ते वाक्यांशों की दुनिया
कुत्तों को लोगों से कम क्यों रहते हैं?कुत्तों को लोगों से कम क्यों रहते हैं?
कुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरणकुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरण
कुत्ते हमारी भाषा को समझते हैंकुत्ते हमारी भाषा को समझते हैं
माली का कुत्तामाली का कुत्ता
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
अर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफअर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफ
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
बिल्ली के लिए trapillo के पालनाबिल्ली के लिए trapillo के पालना
» » क्या हमारा प्यार चाल समझता है?
© 2021 taktomguru.com