taktomguru.com

दिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करें

कंपनी मासिक बक्से PetLoveBox और Hoope संघ दिसम्बर मासिक बक्से के लिए क्रम में एकजुटता कैलेंडर जोड़ने का विकल्प दे रही है के महीने के दौरान एक सहयोग कर देगा। कैलेंडर की राशि पूरी तरह से उस संगठन के पास जाएगी, जिसकी ऑनलाइन दुकान आप टेबल और दीवार कैलेंडर के लिए भी पूछ सकते हैं।

hoope

हूप एक गैर-लाभकारी संस्था है जिसका जन्म मई 2014 में हुआ था सभी जीवित प्राणियों के लिए एक सुंदर दुनिया बनाने का लक्ष्य. इसके रचनाकारों का कहना है कि वे हजारों जानवरों के वर्तमान के लिए काम करने के लिए एक साथ शामिल हो गए हैं जिन्हें हर दिन त्याग दिया जाता है और दुर्व्यवहार किया जाता है।

लेकिन न केवल जानवरों के कल्याण में सुधार करने में मदद करता है, बल्कि लोगों और पर्यावरण के भी. अपने कैरियर के दौरान, वे एक परियोजना बिल्ली आधारित प्रबंधन सीईएस विधि (कब्जा, नसबंदी और विज्ञप्ति) लागू कर दिया है और हरे-भरे, अभियान # compañerosdevida के साथ शुरू कर दिया है, गोद लेने और के खिलाफ लड़ाई बढ़ावा देने के उद्देश्य परित्याग।

इसके अलावा 2018 में हूप सेंटर का उद्घाटन, वर्तमान में यह जगह में जो कठिनाई एक ऐसी ही स्थिति में छोड़ दिया जानवरों के लिए एक घर ढूँढने है देखभाल के क्षेत्र में जोड़ने बच्चों के माध्यम से Soulmates परियोजना है।

अपने 2018 कैलेंडर के साथ वे एक चेतावनी संदेश भेजने की कोशिश करते हैं त्याग और दुर्व्यवहार ऐसा कुछ है जो सभी प्रजातियों को पीड़ित करता है.

कैलेंडर के साथ अपने बॉक्स को ऑर्डर कैसे करें?




पेटलोव दिसंबर बॉक्स सर्दी विषय होगा और आप इसे अपनी वेबसाइट पर ऑर्डर कर सकते हैं. हर महीने, कुत्तों के लिए बॉक्स, बिल्लियों के लिए बॉक्स और कॉम्बो जिसमें मालिक के लिए कुत्ते और बिल्ली उत्पादों और मालिक के लिए विस्तार शामिल है।

यदि आप अपने ऑर्डर पर हूप कैलेंडर शामिल करना चाहते हैं, तो आपको निम्न छवि में इंगित किए गए अनुसार अपने उत्पाद का चयन करते समय इसे इंगित करना होगा:

तालिका कैलेंडर में € 7 का मूल्य और € 14 का दीवार कैलेंडर है और वह राशि हुप पर जाएगी उन परियोजनाओं के साथ उनकी मदद करने के लिए जो वे चल रहे हैं और उनके केंद्र के रख-रखाव के साथ 2018 में इसका उद्घाटन किया जाएगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडरकुत्तों के लिए टीकाकरण कैलेंडर
कुत्तों में मासिक धर्मकुत्तों में मासिक धर्म
पशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगापशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगा
सॉलिडेरिटी कैलेंडर doganzo, कला बनाया कैलेंडरसॉलिडेरिटी कैलेंडर doganzo, कला बनाया कैलेंडर
हवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रणहवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रण
हम दो एकजुटता अभियानों के साथ विश्व पशु दिवस मनाते हैंहम दो एकजुटता अभियानों के साथ विश्व पशु दिवस मनाते हैं
शरण अपने ठोस कैलेंडर 2016 को "जीवित फोटोग्राफिक प्रदर्शनी" के साथ प्रस्तुत करता हैशरण अपने ठोस कैलेंडर 2016 को "जीवित फोटोग्राफिक प्रदर्शनी" के साथ प्रस्तुत करता है
Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
एक पिल्ला के deworming कैलेंडरएक पिल्ला के deworming कैलेंडर
» » दिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करें
© 2021 taktomguru.com