taktomguru.com

प्रसिद्ध ज्यूरिस्ट जानवरों की सबसे प्रभावी सुरक्षा के लिए आपराधिक कोड के नए सुधार की मांग करते हैं

मान्यता प्राप्त न्यायविद जानवरों की सुरक्षा के लिए आपराधिक संहिता के नए सुधार की मांग करते हैं

एपीडीडीए ने अपने चतुर्थ संसदीय सम्मेलन के निष्कर्षों के बीच, पशु दुर्व्यवहार के गंभीर मामलों के कारावास के 3 साल से अधिक की सजा का प्रस्ताव दिया

शुक्रवार, को प्रतिनिधि कक्ष अर्नेस्ट ल्युच कांग्रेस में सितंबर 22 dнa, tнtulo "आपराधिक कुंजी काम करता है के तहत पशु Protecciуn पर चौथा संसदीय सम्मेलन celebrу है। जानवरों के साथ होने वाले दुर्व्यवहार की क्राइम: 2015, aplicaciуn और भविष्य में परिवर्तन ", जानवरों के अधिकारों की रक्षा (APDDA) में संसदीय Asociaciуn द्वारा बुलाई लिए संभावनाओं में सुधार में प्रगति, colaboraciуn साथ, INTERcids- के इस ocasiуn पशु के लिए कानूनी ऑपरेटर।

पूर्व सीनेटर और APDDA, जोसफ मैल्डोनाडो के संस्थापक, और नए asociaciуn INTERcids की pъblica presentaciуn, उसके उपाध्यक्ष, अन्ना Mulа द्वारा द्वारा प्रारंभिक कार्रवाई के साथ comenzу। INTERcids бnimo लाभ के बिना एक organizaciуn, बहुवचन और स्वतंत्र है, जो जानवरों और पशु दुरुपयोग के खिलाफ इंसानों की कानूनी protecciуn में सुधार लाने में प्रगति करने के लिए करना है, और टिप्पणी के प्रत्येक से संबंधित प्रसिद्ध पेशेवरों से बना था ऐसे क्षेत्र जो स्पेन में कानूनी ऑपरेटरों की व्यवस्था करते हैं (न्यायाधीश, मजिस्ट्रेट, अभियोजक, वकील, अभियोजन पक्ष और सुरक्षा बलों और निकायों के एजेंट)।

पहली तालिका में, पूर्व-प्रतिनिधि जोसे मिगुएल कैस्टिलो और चेसव्स यूस्ट ने दंड संहिता के अंतिम सुधार और पशु के दुरुपयोग के दौरान पशु दुर्व्यवहार के अपराध में उत्पन्न प्रगति प्रस्तुत की लॉबी उन्होंने एपीडीडीए की ओर से प्रदर्शन किया - जिनमें से दोनों सदस्य हैं -। उन्होंने इस सुधार को सकारात्मक रूप से महत्व दिया, हालांकि अगले संशोधन के लिए लंबित मुद्दों को इंगित किया। फिर, राज्य काउंसिलर, एनरिक अलोनसो ने 2015 में पेश किए गए प्रमुख परिवर्तनों का वर्णन करते हुए हस्तक्षेप किया।

बाद में टेबल में, वे वकीलों मैन्युअल मोलीना, पाल्मा डी मलोरका, और कार्ल्स Soliva, बार्सिलोना, यूनिट Protecciуn पर्यावरण और Castellуn के पशु स्थानीय Policнa के सिर, पेड्रो Moratalla, वालेंसिया, एडुआर्डो के अभियोजक हस्तक्षेप किया ओल्मेदो, और Reus के न्यायाधीश, Marнa Josй Llanes डेल Barrio, INTERcids के सभी सदस्यों को दंड अंतिम पहुँच कुंजी काम करता है और प्रस्तावों के सुधार tambiйn उनके valoraciуn बेनकाब करने के लिए एक नया सुधार में ध्यान में रखा जाना करने के लिए।

प्रतिनिधि कांग्रेस, जहां दिन celebrу है की अर्नेस्ट ल्युच हॉल mбs दो सौ उनमें से जन कई एक सौ carбcter पाशविक संघों का प्रतिनिधित्व करने के साथ llenу है। उनके mayorнa में INTERcids के सदस्यों - - और समन्वयकों और विभिन्न शहरों में बार संघों की एक बड़ी फोन नंबर के कानून और पशु कल्याण के वर्गों के अध्यक्षों उपस्थितगण के अलावा, यह वकीलों की उपस्थिति पर प्रकाश डाला। उनमें से Magda Oranich बार्सिलोना के पशु अधिकार बार एसोसिएशन के Comisiуn के अध्यक्ष थे, कई अन्य प्रांतों में वकीलों, और जैसा कि Sabadell के सॉलिसिटर जनरल, Neus Pujal, और सुनवाई के अभियोजक अभियोजन पक्ष के साथ मालागा, फर्नांडो बेनेंटेज़, और अल्काला डी हेनारेस, एंजेल गुज़मान के प्रांतीय। बार्सिलोना के बार एसोसिएशन, कारमेन वैलेंजुएला के डिप्टी में भी भाग लिया। Ademбs asн आपराधिक और Criminologнa कानून, पशु चिकित्सकों और विभिन्न से स्वयंसेवकों में विशेषज्ञों acadйmicos के रूप में, Jesъs Cбrdenas, सार्जेंट-चीफ SEPRONA सिविल Badajoz में गार्ड की उपस्थिति के साथ contу है, राष्ट्रीय Policнa के सदस्यों और स्थानीय policнas के साथ जानवरों की सुरक्षात्मक।

टेबल APDDA के सदस्यों द्वारा संचालित कर रहे थे: - समन्वयक asociaciуn सीनेटरों वैनेसा पीड़ा और जोआन कोमोरेरा, उप जॉर्ज लुइस, पूर्व सीनेटर जोसफ मैल्डोनाडो और exdiputados मारियो Beder, Josй मिगुएल कैस्टिलो और Chesъs Yuste -।

के निष्कर्ष एपीडीडीए के पशु संरक्षण पर चौथा संसदीय सम्मेलन

«आपराधिक संहिता। जानवरों के दुर्व्यवहार का अपराध: भविष्य में संशोधनों के लिए 2015 सुधार, आवेदन और संभावनाओं में प्रगति »।

(मैड्रिड, 22 सितंबर, 2017)

2015 दंड संहिता में पशु दुर्व्यवहार के विनियमन का आकलन:

हम पशु दुर्व्यवहार के उत्पीड़न में महत्वपूर्ण प्रगति के लिए 2015 के दंड संहिता के सकारात्मक सुधार को महत्व देते हैं। बीच में नवाचारों की शुरुआत की, हम निम्नलिखित को उजागर कर सकते हैं: domйstico जानवरों कानून amplнa द्वारा संरक्षित की अवधारणा, पशुओं के यौन explotaciуn typifies, अपराध जानवरों का परित्याग नहीं बल्कि विस्तार की inhabilitaciуn अतिरिक्त जुर्माना लापता से माना जाता है पेशेवरों से परे पशु स्वामित्व, चार बढ़ती परिस्थितियों में और पशु की मौत के मामले में जुर्माना बढ़ गया है ...

अब आपराधिक संहिता की खबरों को व्यवस्थित करना और विभिन्न कानूनी ऑपरेटरों द्वारा उनके आवेदन में इन सुधारों को मजबूत करना आवश्यक है। इसके लिए इस मामले में दिए गए निर्णयों का अनुवर्ती पालन करना आवश्यक है।

दंड संहिता के एक नए सुधार के लिए:

हालांकि, हम मानते हैं कि एक ही चाहिए विधायिका में संबोधित किया, एक नया सुधार कुछ मुद्दों को दूर करने के (कई पहले से ही पिछले विधायिका में प्रस्तावित) विधायी tйcnica आपराधिक पासवर्ड, विधि 1/2015 द्वारा अनुमोदित Orgбnica सुधार करने के लिए, के बारे में अपराध दुर्व्यवहार और जानवरों के त्याग का। इसलिए, हम प्रस्ताव देते हैं:

बनाने एक विशिष्ट शीर्षक जानवरों की सुरक्षा के लिए समर्पित, वर्तमान आर्थिक दृष्टिकोण को एक नए दृष्टिकोण के रूप में बदलने के लिए जिसमें कानूनी सुरक्षा को संरक्षित किया जाना जानवर की गरिमा है।

संरक्षित जानवरों की श्रेणी का विस्तार करें दंड संहिता द्वारा। 337 से पहले लेखों द्वारा संरक्षित नहीं, जंगली में रहने वाले जानवरों के दुर्व्यवहार या मृत्यु को दंडित करना भी आवश्यक है।

एक बनाएँ उत्तेजित उप प्रकार जो दुर्व्यवहार की जेल में प्रवेश की गारंटी देता है, समय के साथ गंभीर (दुरुपयोग या एक बड़े जानवर फोन नंबर जानवरों के साथ दुर्व्यवहार mбs की मौत, सतत तरीके के मामलों के लिए cбrcel के तीन aсos एक mнnimo के एक विश्वास के साथ, या एक व्यक्ति कानूनी या संविदात्मक obligaciуn होने को सुनिश्चित करने के द्वारा की गई जानवरों की देखभाल और कल्याण) - और अन्य बढ़ती परिस्थितियों।

स्पष्ट करें विवादास्पद शब्द "अन्यायपूर्ण", चूंकि पशु दुर्व्यवहार को कभी भी उचित नहीं ठहराया जा सकता है। किसी भी मामले में, यह स्पष्ट रूप से निर्धारित करना आवश्यक होगा कि कानून द्वारा अनुमत मामलों की छोटी संख्या।

के लिए जुर्माना बढ़ाएं ensaсamiento.




स्पष्ट रूप से कार्य शामिल हैं zoophilia दंड संहिता में।

एक पूर्वानुमान के रूप में जोड़ें व्यक्त करता है जानवरों के अस्थायी जब्त उन सभी में शामिल हैं जो जोखिम में हो सकते हैं, और उनकी भलाई और अखंडता के लिए गारंटी के साथ इसे पूर्ववत करते हैं।

अनुच्छेद 337.4 पर क्षीणित उप प्रकार को हटाएं या संशोधित करें "क्रूर दुर्व्यवहार", महान व्याख्यात्मक कठिनाई के कारण, जिसने घरेलू जानवरों के क्रूर दुर्व्यवहार, गोपनीयता में किए गए या सार्वजनिक चश्मा में ऐसा किए बिना निर्दोष वाक्यों को जन्म दिया है।

इम्प्लाइंग शामिल पशु की वापसी वास्तव में वाक्य की सेवा के बाद, निंदा करने वाले दुर्व्यवहारकर्ता।

एक बनाने की संभावना का अन्वेषण करें अयोग्यता के साथ अभियुक्तों का पंजीकरण करें.

सहायक दंड का समय बढ़ाएं अयोग्यता.

के अपराध में संन्यास एक जानवर का, इस स्थिति को खत्म करना - कई अवसरों पर प्रदर्शित करना मुश्किल है - अपने जीवन को खतरे में डाल देना।

प्रदान पर्याप्त संसाधन सावधानी पूर्वक और सहायक उपायों को लागू करने में सक्षम होने के लिए।

आपराधिक प्रक्रिया कानून को लागू करने की अनुमति से रोकें जमानत लोकप्रिय आरोप में उठाया, जो अपराध के पशु शिकार को असुरक्षित छोड़कर, उनके हस्तक्षेप को असंभव बना सकता है।

स्वतंत्रता के वंचित होने के वाक्यों के निलंबन के मामले में, दो साल से कम और आपराधिक रिकॉर्ड के बिना, विकल्प की सजा लगाने की मांग के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम कला में एकत्र जानवरों की सुरक्षा में। 83।

सब में पुलिस निकायों, विकसित करना formaciуn पशु दुर्व्यवहार की खोज में। विशेष इकाइयों के निर्माण को बढ़ावा देना।

की वर्तमान समस्या हल करें जानवर किस स्थिति में है आपराधिक प्रक्रिया के दौरान। इसके लिए, जानवर की देखभाल प्राप्त करने वाले एक इंटरइंस्टाइवलल प्रोटोकॉल को विस्तारित करना आवश्यक है। अन्य उपायों के अलावा, घर के लिए पर्याप्त सुविधाएं रखना आवश्यक होगा जब्त जानवरों विभिन्न प्रजातियों के।

प्रचार करें अंतर-संस्थागत और बहुआयामी सहयोग.

संबंधित नियमों को सुधारें ताकि साथी जानवर रह सकें पीड़ित महिलाओं के लिए आश्रय.

इस संबंध में, एपीडीडीए सहमत हैं एक कार्य समूह बनाएँ, पशु दुर्व्यवहार और लिंग हिंसा और बाल मातृत्व के बीच संबंधों पर सीनेटर वैनेसा अंगुस्टिया द्वारा समन्वित।

जानवरों के पक्ष में विधायी एजेंडा को पूरा करें:

हम एक को मंजूरी देने की आवश्यकता की पुष्टि करते हैं पशु संरक्षण पर राज्य ढांचा कानून, जो विभिन्न सार्वजनिक प्रशासन की क्षमताओं को स्पष्ट करता है और सभी स्वायत्त समुदायों में पशु संरक्षण के उच्चतम संभावित स्तर की गारंटी देता है।

इसी तरह, हम मांग करते हैं नागरिक संहिता का तत्काल सुधार जानवरों को देने के लिए संवेदनशीलता के साथ संपन्न प्राणियों का विचार, यह निर्धारित करेगा कि आपराधिक क्षेत्र में जानवर सही है, सुरक्षा का विषय है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रणहवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रण
2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…
एफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती हैएफ़िनिटी नींव साथी जानवरों की सुरक्षा पर यूरोपीय सम्मेलन के स्पेन में प्रवेश में मनाती है
अप्डादा इस विधायिका के लिए नई पहलों को तैयार करता हैअप्डादा इस विधायिका के लिए नई पहलों को तैयार करता है
पशु संसद सदस्यों ने नए विधायिका के लिए लक्ष्य निर्धारित किएपशु संसद सदस्यों ने नए विधायिका के लिए लक्ष्य निर्धारित किए
Iii पशु संरक्षण के दिनIii पशु संरक्षण के दिन
मैड्रिड के लिट हाउस में अप्डाडा `पशुवादी विचार और कार्रवाई के मुठभेड़` में भाग लेंगीमैड्रिड के लिट हाउस में अप्डाडा `पशुवादी विचार और कार्रवाई के मुठभेड़` में भाग लेंगी
मैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेसमैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस
एपेडा द्वारा प्रचारित संशोधन के कारण, सौंदर्य कारणों से जानवरों की पूंछ काटने पर निषिद्ध किया जाएगाएपेडा द्वारा प्रचारित संशोधन के कारण, सौंदर्य कारणों से जानवरों की पूंछ काटने पर निषिद्ध किया जाएगा
एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…एपीडीडीए के सीनेटर जॉर्डी गिलोट ने पिछले अप्रैल में सीनेट विदेश मामलों की समिति में प्रस्ताव का…
» » प्रसिद्ध ज्यूरिस्ट जानवरों की सबसे प्रभावी सुरक्षा के लिए आपराधिक कोड के नए सुधार की मांग करते हैं
© 2021 taktomguru.com