taktomguru.com

हमारे कुत्ते के जीवन का अंत

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (cuervoalfageme.com)

हमारे कुत्ते के जीवन का अंत
जब हमारे पशु में से एक अपने जीवन के अंत तक पहुँच जाता है पहली बात यह है कि हम क्या सामना करना पड़ता है उसके नुकसान का दर्द है, लेकिन, भावुक भाग की परवाह किए बिना, हम भी इस प्रक्रिया को आसपास के कानूनी नियमों पता होना चाहिए। निर्णय हम बनाने के लिए, बलिदान की पसंद है और जब यह सलाह दी जाती है, क्या शरीर के साथ क्या करना है, क्या कागजी कार्रवाई मौत के बाद की जरूरत है ... मुद्दों है कि पता है और यदि संभव हो, करने के लिए महत्वपूर्ण है, इससे पहले है मौत की स्थिति होती है। इसका कारण यह है कि, उस पल में, हानि की भावना से निपटने से हमारे अधिकांश संसाधनों पर कब्जा होगा।
हालांकि, इन सभी मुद्दों पर घरेलू जानवरों की सुरक्षा पर क्षेत्रीय कानून में अधिक विस्तार से चर्चा नहीं की गई है, जहां हमें केवल एक सामान्य प्रकृति के कुछ प्रावधान मिलते हैं। हमें व्यावहारिक रूप से शहर से शहर जाना है, कुछ व्यावहारिक समाधान खोजने के लिए नगर निगम के नियमों की जांच करना है।

हालांकि, मामला महत्वहीन नहीं है, और यह कई बिंदुओं से है। भावनात्मक दृष्टिकोण से, जैसा कि हमने संकेत दिया है, क्योंकि हमारे पालतू जानवरों को खोने से उदासी की भावनाएं पैदा होती हैं कि किसी भी व्यक्ति के लिए जो जानवर के साथ रहता है उसे अधिक स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं होती है। पशु के प्रति सम्मान के दृष्टिकोण से, अपनी शव के लिए सबसे सम्मानित और उचित उपचार प्राप्त करने के लिए। और अंत में, देखने के सामाजिक दृष्टि से, क्योंकि हम भूल नहीं करना चाहिए कि हम क्योंकि वहाँ कानूनों और चरित्र के नियम हैं किसी भी जगह है कि संक्रमण का एक स्रोत हो या किसी भी नुकसान वे तो जिम्मेदार पाया पैदा कर सकता है पर शरीर छोड़ नहीं करना चाहिए, सामान्य जो अपशिष्ट के संग्रह और प्रबंधन को नियंत्रित करता है, खासकर एक पशु प्रकृति के, और यह भी लागू होता है।

ये सबसे बुनियादी चरम सीमाएं हैं, लेकिन यहां से आजकल हमारे पास कई और संभावनाएं हैं। वर्तमान में ऐसी कंपनियां हैं जो किसी व्यक्ति की मृत्यु के बाद पेशकश की गई सेवाओं के समान सेवाएं प्रदान करती हैं। दाह संस्कार सेवाओं, urns राख रखने के लिए या यहां तक ​​कि विशिष्ट पशु कब्रिस्तान अब विकल्प है कि, मालिकों है और जाहिर है यह भी एक बहुत ही विशिष्ट दर्शकों पर और एक निश्चित आर्थिक क्षमता के साथ करने के उद्देश्य से नए व्यवसायों के उद्भव कर रहे हैं।

म्यूनिसिपल सिटी संग्रह सेवा
क्या क्षेत्रीय कानून ने इस बारे में आगाह किया है, जैसा कि हमने उल्लेख किए गए उदाहरणों के मामले में, जैसा कि इस संबंध में कुछ भी स्थापित नहीं किया है, नगर पालिकाओं, अपशिष्ट प्रबंधन पर सामान्य नियमों के अनुपालन में और अनुपालन में इस संबंध में अपने स्वयं के दायित्वों ने विशेष संग्रह सेवाओं की स्थापना की है जिसमें घरेलू जानवरों की लाश भी शामिल है। ये नगरपालिका सेवाएं निःशुल्क नहीं हैं, आमतौर पर शुल्क की आवश्यकता होती है, क्योंकि हमने पहले से ही सत्यापित किया है कि एंडलुसियन मानक की ओर इशारा किया गया है। हालांकि, वे आमतौर पर अच्छी तरह से काम करते हैं, वे मालिक या मालिक के अनुरोध पर जानवर के शरीर को अपने घर में उठाते हैं और वे भूकंप से किए गए गायब होने के प्रबंधन के प्रभारी होते हैं।




इस सेवा को विनियमित करने के लिए प्रत्येक नगर पालिका की ज़िम्मेदारी है, ताकि ऑपरेटिंग सिस्टम और कीमतें एक शहर से दूसरे शहर में भिन्न हों। आम तौर पर, संग्रह का अनुरोध करने के लिए एक टेलीफोन नंबर की पेशकश की जाती है, हालांकि कुछ नगर पालिकाओं ने इंटरनेट के माध्यम से एक कंप्यूटर एप्लीकेशन सिस्टम भी स्थापित किया है।

घर पर उठने की संभावना के अतिरिक्त, कुछ शव रिसेप्शन बिंदुओं पर पशु को व्यक्तिगत रूप से जमा करने का विकल्प भी पेश किया जाता है, कुछ शहरों में पशु चिकित्सा क्लीनिक, रिसेप्शन सेंटर इत्यादि द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा। जमा की प्राप्ति के लिए अतिरिक्त राशि नगरपालिका सेवाओं द्वारा संग्रहित होने तक।

हम इन सेवाओं का भी सहारा ले सकते हैं, इस मामले में सामान्य यह है कि यह नि: शुल्क है, जब हम इसे लेने के लिए सार्वजनिक सड़कों पर छोड़े गए मृत जानवर को देखते हैं। एक अप्रिय परिस्थिति को हल करने के अलावा, जो कार्य करने के लिए सलाह दी जाती है, हम संक्रमण के संभावित फोकस के अस्तित्व से बचते हैं।
यह सबसे आसान विकल्प जब जानवर घर पर या एक दुर्घटना में मर जाता है है, लेकिन आपकी मौत पिछले बीमारी के बाद एक पशु चिकित्सा क्लीनिक में होती है तो, क्लिनिक स्वयं को शरीर सौंपने के प्रसंस्करण का प्रबंधन करने के संभावना प्रदान करता है और बाद में भूकंप हमें क्लिनिक में इन सेवाओं और उनके प्रबंधन का भुगतान करना होगा, लेकिन हमें व्यक्तिगत रूप से शरीर का ख्याल रखना नहीं होगा, जो ज्यादातर मामलों में, अधिक आरामदायक होने के अलावा, कम दर्दनाक भी है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु कब्रिस्तानपशु कब्रिस्तान
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
पालतू मालिकों की नागरिक, आपराधिक और प्रशासनिक देयतापालतू मालिकों की नागरिक, आपराधिक और प्रशासनिक देयता
पालतू जानवरों की पहचान और पंजीकरणपालतू जानवरों की पहचान और पंजीकरण
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
» » हमारे कुत्ते के जीवन का अंत
© 2021 taktomguru.com