taktomguru.com

लिंग हिंसा और पशु दुर्व्यवहार: ucanca gonzblez का मामला

लिंग हिंसा और पशु दुर्व्यवहार: उकांका गोंज़ालेज का मामला

पाठ: कॉम्यूनिका

उकांका गोंजालेज के मामले में हिंसा के पीड़ितों के ध्यान के प्रोटोकॉल में सुधार करने और संकेतकों के रूप में जानवरों के दुर्व्यवहार को महत्व देने की आवश्यकता दिखाई गई है। महिलाओं को हल करने के लिए भी जरूरी है जो आश्रय में प्रवेश करें और पालतू जानवर हों, क्योंकि उन्हें प्रवेश करने की इजाजत नहीं है, संयुक्त राज्य अमेरिका में क्या होता है।
  • एफबीआई / एनएसए के पशु दुर्व्यवहार के कार्यकारी समूह की तस्वीर



  • Polinya स्थानीय पुलिस के प्रमुख की तस्वीर VioPet का समर्थन करता है



  • अप्रोमा का फोटो, कास्टेलू की स्थानीय पुलिस वीओपेट का समर्थन करती है



  • पशु दुर्व्यवहार पर एनएसए / एफबीआई समूह के पुनर्मिलन का फोटो



  • आईएसपीसी में पशु दुर्व्यवहार पर अग्रणी प्रशिक्षण का फोटो



  • आईएसपीसी में पशु दुर्व्यवहार पर अग्रणी प्रशिक्षण का फोटो



से जानवरों के प्रति हिंसा का वेधशाला और कार्यक्रम Viopet, यह मामले के बारे में विचारों की एक श्रृंखला आने के लिए चाहता था उकांका गोंजालेज, sufriу औरत के दुरुपयोग और एक उच्च जोखिम vнctima, माना "समझ से बाहर, असहाय मिला था और सिविल गार्ड के एजेंटों के 24 घंटों लगातार निगरानी को छोड़कर, administraciуn द्वारा फिर से पीड़ित" वेधशाला समझता है।

Ucanca, दोनों के मामले हिंसा का एक संकेतक के रूप में एक महत्वपूर्ण तत्व है, के रूप में нtem जोखिम valoraciуn रहे हैं: periуdico Opiniуn डे कैनेरियस, जोएल लुइस गिल्बर्ट, "हमले के साथ खुश नहीं द्वारा एकत्र vнctima की बात हो रही, abalanzу पर है मेरे कुत्ते और उसने कानों में से एक का हिस्सा खींचा, उसके साथ एक मोरक्को दोस्त के लिए धन्यवाद, उसने मुझे मारने का अंत नहीं किया। " स्पेन में जानवरों की दुर्व्यवहार पर प्रतिबंध लगा दिया गया है vнa दोनों आपराधिक और प्रशासनिक और "deberнa जानवरों के दुराचार से जुड़े vнctimas के लिए नैतिक daсo की aсadido के साथ एक ही consideraciуn अन्य ilнcitos के साथ इलाज" वेधशाला से बिंदु।

इतना तो, वह एफबीआई ने एनआईबीआरएस प्रणाली में जानवरों के दुर्व्यवहार को समाज के खिलाफ अपराध के रूप में रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया है, अपराध की प्रकृति के महत्व के साथ-साथ अन्य हिंसक अपराधों जैसे अंतरंग साथी हिंसा, यौन हमले या बाल मातृत्व के साथ इसके संभावित सहयोग को भी महत्व दिया गया। इसलिए, इस मामले में "जोएल लुई गिल्बर्ट की भी पशु दुर्व्यवहार के लिए जांच की जानी चाहिए, विशेष रूप से उस संदर्भ की प्रासंगिकता को ध्यान में रखते हुए जिसमें यह हुआ," वे कहते हैं।

जानवरों का दुरुपयोग, एक संकेतक
हाल ही में जानवरों के प्रति हिंसा की वेधशाला ने एसोसिएशन को सलाह दी Ve-la Luz के लिए एक कार्य मौत में और उत्तेजक परिस्थिति कि नाबालिगों की उपस्थिति में realizу साथ जिसके परिणामस्वरूप जानवरों के दुरुपयोग के एक अपराध के लिए Josй मैन्युअल कारबालो जांच करने के लिए Becerreб में हत्या कर दी औरत, Gуmez एना Nieto, के मामले में स्वीकार किया जाना।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कई अध्ययनों ने निष्कर्ष निकाला है जानवरों की दुर्व्यवहार एक संकेतक है, ताकि इसका उपयोग कई नगर पालिका, काउंटी, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रोटोकॉल, साथ ही अनुशंसाओं और अच्छे अभ्यास मार्गदर्शकों में भी किया जा सके। इसके अलावा, इस तरह के Polinyа, UPROMA के स्थानीय Policнa (Castellу के स्थानीय Policнa), फ़ुएंलब्रादा या टोरेस de la Alameda के स्थानीय Policнa के स्थानीय Policнa के रूप में कानून प्रवर्तन एजेंसियों हिंसा gйnero के मामलों की वैल्यूएशन में जानवरों के दुरुपयोग को शामिल किया है और कार्यक्रम के माध्यम से साथी पशु के लिए मेजबान संसाधन प्रदान करते हैं VioPet.




कुछ सबसे प्रासंगिक अध्ययन निम्नलिखित निष्कर्ष दिखाते हैं:

- महिलाओं को जो एक आश्रय के पास गया और एक जानवर tenнan का 71%, referнan habнa उसके हमलावर घायल की धमकी दी, या बदले के लिए अपने जानवर compaснa मारे गए या व्यायाम करने के लिए explicу नियंत्रण अपने बच्चों habнan psicolуgico- 30% घायल या मारे गए जानवरों।

- इनमें से 87% घटनाएं उनकी उपस्थिति में हुईं, और बच्चों की उपस्थिति में 75%, मनोवैज्ञानिक रूप से उन्हें नियंत्रित करने और उन्हें मजबूर करने के लिए।

- 25% और 54% शापित महिलाओं के बीच अपने पालतू जानवरों के लिए चिंता के कारण हिंसा की स्थिति छोड़ने में सक्षम नहीं हैं।

- एक अध्ययन में, 70% पशु दुर्व्यवहारियों के पास अन्य आपराधिक रिकॉर्ड भी थे। लिंग हिंसा के पीड़ितों, जिन जानवरों से उनका दुरुपयोग किया गया था, उन्होंने इस दुर्व्यवहार की पहचान उनके खिलाफ और उनके भेद्यता के खिलाफ अंधाधुंध हिंसा के लंबे इतिहास में एक और प्रकरण के रूप में की।

- स्पेन में किए गए एक जांच में, प्रस्तुत किया गया क्रिमिनोलॉजी के अमेरिकन एसोसिएशन की कांग्रेस, इसी तरह के डेटा को एंग्लो-सैक्सन अध्ययनों में प्राप्त किया गया था। घरेलू हिंसा के 46 मामलों का मूल्यांकन किया गया: पीड़ितों में से 89.13% महिलाएं और 10.87% पुरुष थे। 93.33% मामलों में पारस्परिक हिंसा और जानवरों के दुर्व्यवहार की सह-अस्तित्व का पता चला। दुरुपयोग encontrу के प्रकार, लगातार mбs साथ की एक विस्तृत श्रृंखला: 57.14% सदमा, मौत 19%, 23.81% उपेक्षा, आग घाव 2.4%, मौखिक तौर पर अपशब्द (चिल्ला / पशु आतंकित) 66, 67%, स्थायी रूप से उन्हें 4.8%, 2.4% घुटन, 2.4% और 7.1% घाव / अग्निशामक द्वारा मौत से जोड़ना।

पिछला अनुसंधान encontrу vнctimas espontбneamente में से कुछ की रिपोर्ट है कि अपने पशुओं को विकसित और हिंसक गतिविधियों, जो victimizaciуn को contribuyу साथ व्यवहार की समस्याओं रिश्ता नहीं जानते हुए भी vнctima cуmo अपने पशुओं को मदद की पीड़ा habнan compaснa। इस जांच के लिए, व्यवहार संबंधी समस्याओं (जैसे फोबियास, आक्रामकता, enuresis) के बारे में विशिष्ट प्रश्न पूछे गए थे और वे मामलों के 19.23% में पाए गए थे। 7 मामलों में साथी जानवरों के लिए आपातकालीन आश्रय प्रदान करना आवश्यक था।

मानव-पशु बंधन की समीक्षा
प्रेस के मुताबिक, यूकांका ने मदद मांगी अडेजे के महापौर, जोस मिगुएल रोड्रिगेज फ्रगा, जिन्होंने उन्हें कहीं और जाने या आश्रय में रहने के लिए कहा था। यह विकल्प तब भी संभव नहीं था जब उसने स्थानीय काउंसिलर से कहा कि उसके पास एक कुत्ता है, "उसने मुझे उसे एक केनेल में ले जाने के लिए कहा"।

अगर हम ध्यान में रखते हैं कि 46% स्पेनिश परिवार पालतू जानवर, अधिकांश कुत्तों और बिल्लियों के साथ रहते हैं, तो पहले विश्लेषण के आंकड़ों के मुताबिक एफ़िनिटी फाउंडेशन का वेधशाला लोगों और पालतू जानवरों के बीच संबंध पर, यह आवश्यक है कि प्रशासन समझ जाए कि मानव पशु लिंक संस्थागत पीड़ितों का प्रयोग न करने के क्रम में कुछ समूहों को ध्यान प्रोटोकॉल में विचार किया जाना चाहिए, क्योंकि उन महिलाओं के मामले में जिन्हें आश्रय या बेघर लोगों की आवश्यकता होती है, जिनके पास जानवर हैं।

बयान के मुताबिक डॉ Nъria Querol, समन्वयक VioPet और पुरुष हिंसा के खिलाफ समन्वय हस्तक्षेप के लिए राष्ट्रीय आयोग में मेडिकल कॉलेजों की परिषद के प्रतिनिधि, "किसी भी शिकार को उनकी सुरक्षा और उनके जानवरों के बीच चयन नहीं करना चाहिए।" कार्यक्रम VioPet, यह इस मामले में सहयोग करने और एक विकल्प प्रदान करने की पेशकश करता है जो पीड़ित और उसके जानवर की सुरक्षा की गारंटी देता है, साथ ही साथ संस्थागत पीड़ित होने से बचने के लिए भी प्रदान करता है।

से जानवरों के प्रति हिंसा का वेधशाला, इकाई जो वायोपेट कार्यक्रम का समन्वय करती है, यह जोर देती है कि मानव और पशु कल्याण को गहराई से जोड़ा जाता है और परिवार और सामुदायिक हिंसा की रोकथाम के माध्यम से हासिल की जा सकती है प्रोटोकॉल जिनमें एक बहुपक्षीय परिप्रेक्ष्य शामिल है. वेधशाला का मानना ​​है कि सार्वजनिक नीतियों और अच्छे प्रथाओं में इस ज्ञान की मान्यता और एकीकरण के माध्यम से, मनुष्य और जानवर सुरक्षित और स्वस्थ होंगे। इस अर्थ में, अगला उत्सव खड़ा है पशु संरक्षण की पहली कांग्रेस के विलेना में 2 9 और 30 अप्रैल से आयोजित स्पैनिश सोसाइटी ऑफ क्रिमिनोलॉजी अपराध के दृष्टिकोण से पशु दुर्व्यवहार के दृष्टिकोण और बहुआयामी परिप्रेक्ष्य के साथ स्पेन में अग्रणी है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
युवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलायायुवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलाया
एफ़िनिटी फाउंडेशन और वेधशाला न्याय और पशु रक्षा जानवरों को चीजों से रोकने के लिए एक साथ आते हैंएफ़िनिटी फाउंडेशन और वेधशाला न्याय और पशु रक्षा जानवरों को चीजों से रोकने के लिए एक साथ आते हैं
2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…
छत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवनछत पर कुत्तों, एक उदास, धीमी और दर्दनाक जीवन
हिंसा का सपना देखने का क्या मतलब हैहिंसा का सपना देखने का क्या मतलब है
जानवरों के दुरुपयोग के आंकड़ों का आकलन करने के लिए एफबीआई को दो साल लगेंगेजानवरों के दुरुपयोग के आंकड़ों का आकलन करने के लिए एफबीआई को दो साल लगेंगे
मैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेसमैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
एक शिकारी जिसने 55 कुत्तों से दुर्व्यवहार किया, कुछ को मौत की सजा सुनाई, एक साल और छह महीने की जेल…एक शिकारी जिसने 55 कुत्तों से दुर्व्यवहार किया, कुछ को मौत की सजा सुनाई, एक साल और छह महीने की जेल…
अप्डाडा पशु कल्याण के मामलों में सिविल कोड के सुधार में सुधार के लिए 30 संशोधन को बढ़ावा देता हैअप्डाडा पशु कल्याण के मामलों में सिविल कोड के सुधार में सुधार के लिए 30 संशोधन को बढ़ावा देता है
» » लिंग हिंसा और पशु दुर्व्यवहार: ucanca gonzblez का मामला
© 2021 taktomguru.com