taktomguru.com

पेरू में पालतू जानवरों की वास्तविकता। कुछ सबसे महत्वपूर्ण पशु चिकित्सा सेवाएं

पेरू में पालतू जानवरों की वास्तविकता कुछ सबसे महत्वपूर्ण पशु चिकित्सा सेवाएं

पेरू में पालतू जानवरों की वास्तविकता कुछ सबसे महत्वपूर्ण पशु चिकित्सा सेवाएं

ऐसे पालतू जानवर हैं जो हमारे जीवन में निशान छोड़ देंगे और इस तरह, उन्हें बहुत अच्छी तरह से देखभाल की जानी चाहिए। पेरू में, कई पशु चिकित्सक इस स्थिति को पहचानते हैं और निश्चित रूप से पालतू जानवरों और उनके मालिकों की आवश्यकताओं में भाग लेते हैं, अपनी सेवाओं को विविधता देते हैं और उनके महत्व को समझते हैं। हम यहां उपस्थित हैं पेरू के कुछ पशु चिकित्सक और वे सेवाएं जो वे देश के पालतू जानवरों को प्रदान करते हैं।

लीमा में पशु चिकित्सा "Engreídos" सबसे मान्यता प्राप्त है और उसके अंदर हमें उत्पादों और सेवाओं की एक सतत संख्या मिल जाएगी, जो हमारे पालतू जानवरों की जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए नियत हैं। इसी प्रकार, एक ऐसा है जो आवश्यक है क्योंकि यह हड़ताली है और है होस्टिंग सेवा. यह सही है, अगर हमें एक यात्रा पर जाना है और हम अपने प्यारे पालतू जानवर नहीं ले सकते हैं या नहीं - क्योंकि हम चाहते हैं कि जानवर घर से कुछ आराम से दिन बिताए पशु चिकित्सा की सुविधाएं, हमारे पास होस्टिंग सेवा है। वही है, है कुत्ते रहना, बाथरूम सेवाएं (पशु स्वच्छता) और, ज़ाहिर है, सभी आवश्यक जांच होगी जो पालतू जानवरों के स्वास्थ्य को सुनिश्चित करेंगे।

रोन्डन का एक और है पशु चिकित्सा क्लीनिक कि पेरू में, वे सबसे अधिक प्रदान करते हैं पालतू जानवरों के लिए विभिन्न सेवाएं. और यहां, ध्यान देने के लिए। ऐसा लगता है कि जब साथी को ढूंढने की बात आती है तो पालतू जानवरों की भी कमी होती है और यही कारण है कि, रोन्डन पशु चिकित्सा क्लिनिक में वे "साथी की तलाश में" सेवा का प्रस्ताव देते हैं। इसमें, पालतू जानवर-अपने मालिकों के माध्यम से प्रकाशित छवियों और खुद को अन्य जानवरों के भागीदारों के रूप में पेश करते हैं। उसी पशुचिकित्सा की "खोई और पाई गई" सेवा, उन जानवरों को वेब पर पहचानने की अनुमति देती है जो खो गए हैं और साथ ही, जानकारी साझा करते हैं यदि वे अपने मालिकों के साथ मिलकर मिलते हैं। इस सेवा के लिए एक अतिरिक्त मूल्य के रूप में आप यहां अधिक पालतू जानवर देख सकते हैं।




पेरू में पालतू जानवरों की वास्तविकता यह सबसे ज्यादा उत्साहजनक है और निस्संदेह यह पेशकश की जाने वाली सेवाओं की मात्रा और गुणवत्ता के कारण है। एक और पशु चिकित्सा क्लिनिक जो खुद को "पशु चिकित्सा अस्पताल" के रूप में प्रस्तुत करता है उसे पंचो कैवरो कहा जाता है। वह - पंचो कैवरो - एक प्रसिद्ध पशुचिकित्सा है जो अपनी पत्नी के साथ काम करता है - एक पशुचिकित्सक -। दोनों अक्टूबर 2004 में ईएलबीएएस अस्पताल में गठित हुए। उनका विचार यह है कि पेरू एक ऐसा देश है जो अपने पालतू जानवरों को एक अभिन्न तरीके से ख्याल रखना चाहता है और इस कारण से, उनकी पशु चिकित्सा दूसरों के ऊपर खड़ी हो जाती है, जो सबसे परिष्कृत पशु चिकित्सा अस्पतालों को विकसित करने की संभावना प्रदान करती है। सुधार करना चाहते हैं पेरू में पालतू जानवरों का स्वास्थ्य.

उन सभी को प्रस्तुत करना असंभव होता, लेकिन इस लेख के माध्यम से हम कुछ देख सकते थे सबसे मान्यता प्राप्त पशु चिकित्सक और वे सेवाएं जो पेरूवियों के पालतू जानवरों को प्रदान करती हैं। निस्संदेह, हमारे प्रिय जानवर वहां बहुत अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिकपशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिक
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
कुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्वकुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्व
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
पशु कब्रिस्तानपशु कब्रिस्तान
पेरूवियन कुत्ता उस देश के सबसे महान आकर्षणों में से एक हैपेरूवियन कुत्ता उस देश के सबसे महान आकर्षणों में से एक है
अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?
क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?
कुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएंकुत्तों और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलों को बढ़ाएं
कुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचानकुत्तों के लिए माइक्रोचिप्स और पहचान
» » पेरू में पालतू जानवरों की वास्तविकता। कुछ सबसे महत्वपूर्ण पशु चिकित्सा सेवाएं
© 2021 taktomguru.com