taktomguru.com

2015 से वेनेज़ुएला में पिट बैल अवैध होगा

कुत्ते नस्ल अमेरिकन पिट बुल टेरियर, बेहतर के रूप में जाना जाता है पिट बुल यह परिवार के ब्रह्मांड के तहत खतरनाक होने के लिए पहले से ही जाना जाता है, क्योंकि कुत्तों के इस वर्ग द्वारा लोगों के कारण होने वाली मौतों और क्षति के आंकड़ों को देखने के तथ्य के साथ, यह प्रजातियों को इस प्रजाति के रूप में सूचीबद्ध करने के लिए पर्याप्त है बहुत खास, इतना है कि कई देशों में इनके कब्जे को नियंत्रित करने के लिए कानून बनाया गया।

वेनेज़ुएला में कुत्ते को पिट बैल पर प्रतिबंध लगा दिया गया है

ऑस्ट्रेलिया इस नस्ल के खिलाफ उपायों को लागू करने वाले पहले व्यक्तियों में से एक था, जिसे मंजूरी दे दी गई थी कानून जो इस प्रकार के कुत्तों के आयात पर रोक लगाता है, साथ ही यह इस दौड़ के जाति को बढ़ावा देता है, इस तरह से पिट बुल के प्रजनन और व्यावसायीकरण को हतोत्साहित करें.

कुछ दिन पहले वेनेजुएला में एक कानून पारित किया गया था जो 31 दिसंबर, 2014 तक प्रभावी किसी भी उद्देश्य के लिए इस प्रकार के कुत्ते को रखने या बढ़ाने से रोकता है.




की परियोजना कानून यह घरेलू हिंसा के मामलों की अनंतता पर आधारित था जो कुत्तों के इस वर्ग के मुख्य नायक के रूप में था। इस कानून को कुत्तों की इस नस्ल के प्रजनन के खिलाफ सबसे कठिन माना जाता है, क्योंकि अब तक किसी अन्य देश ने कुत्ते की प्रजातियों के प्रजनन और कब्जे से बचने के लिए इस तरह के दायरे का नियम स्थापित नहीं किया है।

स्पेन और चिली जैसे अन्य देशों में, हर बार जब आप इस प्रकार के कुत्तों और खतरनाक के रूप में वर्गीकृत अन्य जातियों के लिए खुली हवा में चलने के लिए बाहर निकलना चाहते हैं तो थूथन और पट्टा का उपयोग आवश्यक होता है।

जबकि कई लोग रक्षा करते हैं पिट बुल दौड़, बहस करते हुए कि वे संभावित ठगों से घर की रक्षा के लिए बहुत उपयोगी हैं, यह दिखाया गया है कि वे जानवर नहीं हैं जो परिवार के विभिन्न सदस्यों के साथ स्नेही रूप से जुड़े हुए हैं, चाहे वे वयस्कों, बच्चों या अन्य जानवरों को निवास में रखा जाए। उत्सुक तो अगली तस्वीर, नहीं?

बच्चे के साथ Pitbull कुत्ता

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती हैकुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती है
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
न्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगेन्यू मैक्सिको कुत्ते एक सीटबेल्ट पहनेंगे
सर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रणसर्कस में घरेलू जानवरों का नियंत्रण
खतरनाक कुत्ते नस्लों का कानूनखतरनाक कुत्ते नस्लों का कानून
पिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्यपिट बैल के बारे में कुछ दिलचस्प तथ्य
विनियम संभावित खतरनाक कुत्तोंविनियम संभावित खतरनाक कुत्तों
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
पशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषणपशु कल्याण कानून? वर्तमान नियमों का विश्लेषण
बेघर सर्कस के पशुबेघर सर्कस के पशु
» » 2015 से वेनेज़ुएला में पिट बैल अवैध होगा
© 2021 taktomguru.com