taktomguru.com

दौड़ को "संभावित रूप से खतरनाक" माना जाता है

फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - कुत्ते की दुनिया
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

अभिव्यक्ति की बेतुकापन के भीतर, जो कुत्ते को संभावित रूप से खतरनाक रूप में खतरनाक मानता है, हम इस विवादास्पद कानून में शामिल होने की समीक्षा करेंगे ताकि वे इस "लेबल" में सबमिट किए गए कुत्तों में से एक को घर ले जाने का निर्णय ले सकें। "विषय के बारे में सारी जानकारी है।

कानून एक सामान्य अवधारणा है कि उन नस्लों के कुत्तों शामिल प्रदान करता है, अपने आक्रामक carбcter के लिए, tamaсo या सत्ता mandнbula, लोगों और जानवरों को और बातें करने के लिए अंतिम क्षति के लिए मृत्यु या चोट के कारण में सक्षम हैं। शामिल नहीं हैं, इस मानक के aplicaciуn के क्षेत्र में है कि sн, कुत्तों सशस्त्र बलों द्वारा इस्तेमाल किया, Autуnomas समुदाय, स्थानीय Policнa की राज्य सुरक्षा कोर Policнa की सेनाओं और autorizaciуn साथ सुरक्षा कंपनियां अधिकारी। रॉयल डिक्री ने तीन अलग-अलग मानदंडों का उपयोग करके इस परिभाषा को निर्दिष्ट किया:

-अमेरिकी पिट बुल टेरियर, स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर, अमेरिकी स्टेफर्डशायर टेरियर, Rottweiler, Dogo Argentino, फिला ब्राजीलीएरो, Tosa इनु और अकिता इनु: सबसे पहले, नस्लों की सूची है कि संभावित खतरनाक माना जाता है सीधे एकत्र। इस सूची में कुछ समुदायों Autуnomas, asн consideraciуn जगह है जिसमें हम रहते हैं और यदि अन्य जातियों शामिल किए गए हैं, serб भी दायित्वों autonуmicamente स्थापित का पालन करना चाहिए कि उन लोगों के tambiйn में उठाए जाने वाले मेल नहीं खाता। संभावित खतरनाक नस्लों का विचार भी इन कुत्तों के क्रॉसिंग तक फैलता है।




-दूसरा इस्तेमाल किया कसौटी क्योंकि वे कुछ fнsicas और carбcter पशु caracterнsticas और पर आधारित हैं कि अपनी resultу dнa में mбs पर चर्चा की और आलोचना की है, जिसमें, सूचीबद्ध संभावित खतरनाक reъna सभी या उन लोगों में से mayorнa पर विचार करने के लिए पर्याप्त कभी-कभी यह निर्धारित करना मुश्किल हो जाता है कि किसी विशेष कुत्ते को संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों की सूची में शामिल किया जाना चाहिए या नहीं। हालांकि, इस कसौटी inclusiуn यह intenciуn नियंत्रण कुछ नस्लों के पशुओं sуlo लेकिन एक दूसरे को पार करने से प्राप्त aquйllos को tambiйn नहीं था और जिसका परिणाम एक कुत्ते समान caracterнsticas या यहाँ तक कि के अस्तित्व हो सकता है उन लोगों की तुलना में अधिक संभावित खतरनाक जो स्पष्ट रूप से एक निश्चित दौड़ से संबंधित हैं। स्पष्ट रूप से अपवर्जित कुत्तों और कुत्तों-guнa सहायता मान्यता प्राप्त और आधिकारिक तौर पर मान्यता प्राप्त केंद्रों में प्रशिक्षित किया जाता है, जो instrucciуn तहत कर रहे हैं इस condiciуn प्राप्त करने के लिए asн के रूप में।

सुविधाओं की सूची निम्नानुसार है:

  • मजबूत मांसपेशियों, शक्तिशाली पहलू, मजबूत एथलेटिक विन्यास, चपलता, शक्ति और प्रतिरोध।
  • चिह्नित चरित्र और महान मूल्य।
  • छोटे बाल
  • साठ और अस्सी सेंटीमीटर के बीच टोरिक परिधि, पचास और साठ सेंटीमीटर के बीच withers पर ऊंचाई और बीस किलो से अधिक वजन।
  • विशाल, बड़ी खोपड़ी और मांसपेशियों और उभरा गाल के साथ विशाल सिर, cuboid, मजबूत,। बड़े और मजबूत मंडलियों, मजबूत, चौड़े और गहरे मुंह।
  • व्यापक गर्दन, मांसपेशी और छोटा।
  • ठोस स्तन, चौड़ा, बड़ा, गहरा, कमाना पसलियों और मांसपेशियों और छोटी पीठ।
  • समांतर, सीधे और मजबूत अग्र अंग और बहुत मांसपेशी हिंद अंग, अपेक्षाकृत लंबे पैर एक मध्यम कोण बनाते हैं।

-तीसरा मानदंड कुत्तों को संदर्भित करता है कि, हालांकि वे दो पिछले समूहों में शामिल नहीं हैं, एक आक्रामक आक्रामक चरित्र दिखाएं या लोगों या अन्य जानवरों पर हमला किया है। इन मामलों में, एक पशुचिकित्सा, आधिकारिक या कॉलेजिएट की एक रिपोर्ट के बाद संभावित खतरे सक्षम प्राधिकारी द्वारा निर्धारित किया जाता है।

फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - कुत्ते की दुनिया
संभावित खतरनाक कुत्ता
अमेरिकन पिट बुल टेरियर
स्टाफ़ोरशायर बुल टेरियर
अमेरिकन स्टाफशायर टेरियर
Rottweiler
डोगो अर्जेंटीनो
Fila Brasileiro
टोसा इनू
अकिता इनू
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चीन शहर हार्बिन में बड़े कुत्तों को रोकेंचीन शहर हार्बिन में बड़े कुत्तों को रोकें
क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?
अमेरिकी पिट बैल टेरियरअमेरिकी पिट बैल टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी• अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर। Viii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरअमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
कुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती हैकुत्ते की खतरनाकता इसकी दौड़ पर निर्भर नहीं होती है
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर बनाम पिट बैलस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर बनाम पिट बैल
खतरनाक कुत्ते नस्लों का कानूनखतरनाक कुत्ते नस्लों का कानून
मैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहलेमैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहले
» » दौड़ को "संभावित रूप से खतरनाक" माना जाता है
© 2021 taktomguru.com