taktomguru.com

हर्बोलारियो सोल डी इनविर्नो 50 कुत्तों और 2 बिल्लियों की यात्रा के साथ चार महीने मिलते हैं

सर्दियों का हरबोलारियो सूर्य 50 कुत्तों और 2 बिल्लियों की यात्रा के साथ चार महीने बदल जाता है

लोगों और पालतू जानवरों के लिए यह हर्बलिस्ट जानवरों, फ़ीड और स्नैक्स के लिए कृत्रिम additives और शैंपू, और रासायनिक तत्वों के बिना अन्य स्वच्छता उत्पादों के लिए फाइटोथेरेपी प्रदान करता है। यह एक्यूपंक्चर, बाख फूल, रेकी और ओलिगोथेरेपी जैसे पशु चिकित्सकों द्वारा प्रदान किए गए वैकल्पिक उपचार भी प्रदान करता है।




औषधि सर्दियों सूरज हर्बल उत्पादों, biolуgica cosmйtica और ecolуgica दोनों लोगों और पालतू जानवरों alimentaciуn की पेशकश को 1 मार्च, 2014 (सी / Lope de रुएडा 32, मैड्रिड) पर अपने दरवाजे abriу। यह दृष्टिकोण सफल रहा है और इसका एक संकेत यह है कि 50 से अधिक कुत्तों और 2 बिल्लियों ने अपने मालिकों के साथ दुकान का दौरा किया है।

औषधि सूर्य amplнa सर्दियों जानवरों के लिए especнfica फ़ाइटोथेरेपी साथ herboristerнa के पारंपरिक रेंज, quнmicos तत्वों के बिना स्वच्छता उत्पादों (antiparasitic, champъs, कंडीशनर, कोलोन ...), चारा और नाश्ता additives के बिना, ecolуgico संस्कृति की और / या उपयुक्त सामग्री के साथ मानव उपभोग के लिए। Anibio, Stanvet, Luposan, Vollmers, जर्राह, Farmfood और Naku अपनी स्थापना में औषधि माहिर सर्दियों सूरज बेचे जाने वाले उत्पादों के ब्रांड में से कुछ हैं और tambiйn कृपया मैड्रिड में Retiro में एक घर भेज देते हैं।

जानवरों के लिए वैकल्पिक उपचार
एक्यूपंक्चर, रेकी, बाख फूल और Oligoterapia के रूप में वैकल्पिक चिकित्सा, asesorнa पालतू पोषण कर रहे हैं सेवाएं उपलब्ध औषधि माहिर सर्दियों सूरज दो travйs पशु चिकित्सा सहयोग ademбs। विचार-विमर्श, एक holнstica पर ध्यान केंद्रित करने के रूप में यह carбcter में hincapiй है पशु, जा रहा है और बीमार, रोग के बीच एक रिश्ता की तलाश की अपनी तरह से इतना है कि उपचार के आधार से curaciуn को, sуlo नहीं व्यापक और सीसा है लक्षणों को खत्म करने के लिए।

हमारे पशु चिकित्सा सहयोगी क्या सोचते हैं?
"आज dнa हम वहाँ के रूप में हमारे लिए विकल्प हैं हमारे पशुओं के उपचार के तरीके तलाश सकें। वे कम आक्रामक उपचारों हैं, लेकिन विश्व Organizaciуn स्वास्थ्य से रोगों और शर्तों के बड़े फोन नंबर, कई मान्यता प्राप्त estбn और समर्थन के उपचार में कोई कम प्रभावी, अध्ययन और हजारों वर्षों के उपयोग के लिए, एक्यूपंक्चर का मामला है और पौधों का उपयोग, यानी, फाइटोथेरेपी ", कहते हैं पशु चिकित्सा अना डेल मोरल.
"पशुओं में फूल सार चिकित्सा के कुछ अनुप्रयोग जैसे चिंता पृथक्करण, भय और भय, और आघात के इलाज, विशेष रूप से दुर्व्यवहार पशुओं में के रूप में व्यवहार समस्याओं के समाधान के कर रहे हैं। इस बीच, Oligoterapia बढ़ावा देने के लिए कार्य करता है regeneraciуn और cartнlago या त्वचा के रूप में nutriciуn कुछ शरीर संरचनाओं, और जीव की प्रतिक्रियाओं संतुलन। ट्रेस तत्व, funciуn चाहे शरीर overreacts में चुना जाता है एक एलर्जी, या दोष के मामले में, के रूप में आम तौर पर एक जेरियाट्रिक पशु में होता है, "बताते हैं पशु चिकित्सा Edurne Cornejo.

अधिक जानकारी: [email protected] या वेब पेज पर: herbolariosoldeinvierno.es

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
प्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तकप्रस्ताव 2012 मैड्रिड: 9 मार्च से 11 मार्च, 2012 तक
हर्बलिस्ट सर्दियों का सूर्य पैदा होता है, आपके और आपके पालतू जानवर के लिएहर्बलिस्ट सर्दियों का सूर्य पैदा होता है, आपके और आपके पालतू जानवर के लिए
पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचारपालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचार
जल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा हैजल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा है
जानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिनजानवरों के साथ शिक्षा, संरक्षण और सह-अस्तित्व के लिए दिन
कुत्ते के भोजन में additivesकुत्ते के भोजन में additives
मैड्रिडमैड्रिड
हमारे कुत्तों और बिल्लियों की प्रतिरक्षा प्रणालीहमारे कुत्तों और बिल्लियों की प्रतिरक्षा प्रणाली
पालतू उद्योग के पेशेवर 2016 में प्रोपेक्ट, स्पेन में संदर्भ मेला में मिलते हैंपालतू उद्योग के पेशेवर 2016 में प्रोपेक्ट, स्पेन में संदर्भ मेला में मिलते हैं
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
» » हर्बोलारियो सोल डी इनविर्नो 50 कुत्तों और 2 बिल्लियों की यात्रा के साथ चार महीने मिलते हैं
© 2021 taktomguru.com