taktomguru.com

चरित्र: "अंतर का पर्याय"

पाठ: जोसिस बैरोसो ओल्गा अपारिसियो (अचमान चिनेट) Oljomaro)।

हम सभी जानते हैं कि प्रत्येक दौड़ ъnica है, और शायद अपने dueсos कई अन्य लोगों के अलावा सबसे अच्छा के लिए ... लेकिन ईमानदारी से, Dogo Argentino उपस्थिति या उपयोगिता, या कुत्ते के किसी भी अन्य नस्ल में अन्य इसी तरह से काफी अलग है। इसमें ऐसा कुछ है जिसे आसानी से समझाया नहीं जा सकता है, आपको इसे जीना है, इसे महसूस करना है, इसलिए कई मालिक, एक बार जब उन्होंने पहली बार डोगो हासिल किया है, तो भविष्य में दोहराएं।
पिल्ला से यह शांतिपूर्ण, काफी आकर्षक लगता है, लेकिन सभी बेचैन या पागल नहीं। वे खुश और अभिव्यक्तिपूर्ण हैं, खासतौर पर उनके पूंछ आंदोलन के साथ सर्कल का वर्णन करने वाले लोगों का मनोरंजन करने के लिए, हमें बधाई देने की दौड़ की विशेषता और फिर लगातार चाट से हमला किया जा सकता है। उसके पास बहुत अच्छी याददाश्त है और पता है कि आदेश कैसे प्राप्त करें, वह निरंतर और उत्तरदायी, धीरज और साहसी है, वह परिवार के साथ अच्छी तरह से अनुकूल है, उसके साथ मिलकर और प्रतिभागी होने के नाते। यह एक जानवर है जो किसी भी पर्यावरण या जलवायु को अनुकूलित करने की एक बड़ी क्षमता है जो खुद को उधार देता है।
Oljomaro के ड्यूक। प्रस्ताव: ओल्जोमेरो।
Oljomaro के ड्यूक। प्रस्ताव: ओल्जोमेरो।

यह एक कुत्ते थोड़ा भौंकने, अज्ञात स्थितियों का सामना करना पड़ रहा है йl या आक्रामकता extraсos जहां Ladra लवलीन छाल जब यह भौंकने की बात आती है के खिलाफ, इसलिए नहीं कि पड़ोसी के कुत्ते भौंकने ... लेकिन इतना भौंकने, भौंकने जब कुछ होता है यह तालबद्ध और निरंतर प्रकट होता है, यदि ऐसा होता है, तो हमें ध्यान देना होगा।

कई प्रतिरोध से आश्चर्यचकित हैं जिनके पास ऐसी दौड़ है जो दर्द, बीटिंग, चोटों, फ्रैक्चर या बीमारियों जैसे हिप डिस्प्लेसिया सहित होती हैं। वे शायद ही कभी दर्द महसूस करते हैं, और यदि उनके मालिक को यह नहीं पता कि इस स्थिति में प्रतिकूल परिणाम हो सकते हैं। इसलिए, विकास की पूरी प्रक्रिया पर निरंतर सतर्कता जरूरी है, जहां वयस्कता की तुलना में खेल और अन्वेषण अधिक गहराई से जड़ें हैं। बेशक, इसका पारिवारिक क्षेत्र में इसके फायदे हैं, वे ऐसे जानवर हैं जो बिना किसी समस्या के बच्चों की चाल का समर्थन करते हैं।

डोगो अर्जेंटीनो के मालिक के पास पहली बार, धीरे-धीरे और हर समय अपने समय और समय पर उन्हें शिक्षित करने के लिए "दायित्व" है। उसे चिल्लाना सुविधाजनक नहीं है, क्योंकि वह केवल याद रखेगा और समझ नहीं पाएगा कि हम उससे क्या चाहते हैं। हमेशा जब dй निर्देश, aliйntelo और तुरंत acarнcielo जब टिप्पणी सब अच्छा था, यह सबसे अच्छा इनाम है, बिना किसी हिचकिचाहट और दृढ़ता ही शब्दों का प्रयोग,। दंड हिंसक, शारीरिक या मनोवैज्ञानिक नहीं होना चाहिए। किसी भी परिस्थिति में उसे काटने मत देना। जब demuйstrele पिल्ला जो कि दृष्टिकोण और व्यवहार और йl के सह-अस्तित्व की घर वापसी निशान पैटर्न से पसंद नहीं करता esperrбa आप एक वयस्क के रूप में, एक पिल्ला आप सभी को लाड़ प्यार करने के लिए है जा रहा है के जाल में गिर नहीं है।

जब आप पट्टा और कॉलर स्वीकार करते हैं, और निश्चित रूप से अपने सभी योजना vacunaciуn और अपने पशु चिकित्सक dй अनुमोदन है, यह बाहर निकलता है और निरंतर चलता है, जिसमें धीरे-धीरे mбs को कम स्थितियों के सभी प्रकार के भड़काने के लिए समय आ गया है , पर्यावरण और समाज के साथ पूरी तरह से संतुलित और सामाजिक प्रतिलिपि प्राप्त करने के लिए। इन सबसे ऊपर, हम बहुत hincapiй sociabilizaciуn में congйneres के साथ संभावनाओं के अधिकांश में है कि इन बैठकों संभव mбs अच्छी तरह व्यवहार कुत्तों और प्रमुख कुछ भी नहीं के रूप में के रूप में अनुकूल हैं करते हैं, की कोशिश कर रहा,। हमेशा एक ही लिंग के जानवरों के साथ काम करता है और टकराव, creaciуn के लिए के रूप में पलायन करना होगा क्रम में सबसे अच्छा कुत्ता बड़ा खेल प्राप्त करने के लिए, कुछ बहुत ही प्रभावी और क्षेत्रीय नस्लों वर्ष लड़ कुत्ते cordobйs के रूप में उपयोग किया जाता था ( आजकल विलुप्त), बुल्टरियर या अंग्रेजी बुलडॉग, दूसरों के बीच।




यह उल्लेख किया जाना चाहिए कि यह आम तौर पर महिलाओं की तुलना में पुरुषों में अधिक accentuated है और इसलिए पहली बार एक डोगो खरीदते समय इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए।

एक अर्जेंटीना डीओजी के कारण
एक आत्मविश्वास व्यक्ति, अनिवार्य, प्रभावशाली और यदि संभव हो, बाहरी गतिविधियों का प्रेमी होना चाहिए, क्योंकि इस अद्भुत दौड़ के गुण काफी व्यापक हैं। वहाँ Dogo Argentino Mondioring और चपलता दुनिया के रूप में के रूप में विभिन्न में प्रतिस्पर्धा है, लेकिन इसके अलावा, आप सामग्री बचाया दस्तावेजों उसे सुरक्षा के लिए काम देखा है कि जरूरत है, दोनों pъblica और निजी, या गार्ड और रक्षा के लिए एक गाइड कुत्ते के रूप में गुण ... लेकिन वास्तव में जहां Dogo Argentino और के लिए खड़ा है, बनाया गया था क्या, बड़े खेल में है, सभी का सबसे अच्छा दौड़ माना जाता है।

वयस्क अवस्था में वे शांत कुत्ते हैं, उनके साथ बहुत स्नेही हैं, यहां मैं कहूंगा कि उनमें से कई कभी-कभी भारी भी होते हैं क्योंकि वे लगातार सहवास और छेड़छाड़ करना चाहते हैं। वे बच्चों से प्यार करते हैं, वे बहुत ही आकर्षक हैं हालांकि उनके पास पहले से ही उनके वर्षों हैं, जो कि बॉक्सर के उत्तराधिकारी हैं।

अजनबियों के साथ, और हमेशा अपने मालिकों को उपस्थित होने के नाते, एक नियम के रूप में वे वैसे ही व्यवहार करते हैं। वे मनुष्यों से घिरे होने से प्यार करते हैं। अब जब dueсos मौजूद नहीं estбn वे गंभीर हैं, धमकी, जानवरों से लड़ने अगर बात की आवश्यकता के लिए सक्षम और, अन्य जातियों के विपरीत mбs ध्यान केंद्रित अभिभावक, आमतौर पर चुप mбs कुत्तों।

संक्षेप में, और नस्ल के लिए प्यार के बिना मेरे निर्णय प्रभावित किया, Dogo Argentino, उनकी dueсos के लिए एक, खुश हंसमुख, साहसी और बिना शर्त प्यार है दिखता अपील और अपने तरीके से दौड़ प्रशंसा और इन सबसे ऊपर में सक्षम किसी भी स्थिति या समारोह के अनुकूल है।

अर्जेंटीना डोगो का इतिहास और उत्पत्ति
डोगो अर्जेंटीनो मानक
डोगो अर्जेंटीनो
डोगो अर्जेंटीनो पिल्ला
एक डोगो अर्जेंटीनो के कारण
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गार्ड कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10गार्ड कुत्ते नस्लों के शीर्ष 10
अर्जेंटीना बुलडॉग के बारे में जानकारीअर्जेंटीना बुलडॉग के बारे में जानकारी
नस्ल बेडिंगटन टेरियरनस्ल बेडिंगटन टेरियर
जर्मन डोगेजर्मन डोगे
अर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफअर्जेंटीना डोगो। Xiii राष्ट्रीय मोनोग्राफ
एक अर्जेंटीना बुलडॉग प्राप्त करने से पहले महत्वपूर्ण विचारएक अर्जेंटीना बुलडॉग प्राप्त करने से पहले महत्वपूर्ण विचार
बोर्डो के बुलडॉगबोर्डो के बुलडॉग
अर्जेंटीना डोगोअर्जेंटीना डोगो
कुत्ते के साथ विषयों और खेल।कुत्ते के साथ विषयों और खेल।
अफगान, एक रहस्यमय और आश्चर्यजनक कुत्ताअफगान, एक रहस्यमय और आश्चर्यजनक कुत्ता
» » चरित्र: "अंतर का पर्याय"
© 2021 taktomguru.com