taktomguru.com

स्वस्थ पिल्ले

स्वस्थ पिल्ले
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पालतू जानवरों को प्राप्त करने में मुख्य कदमों में से एक निर्णय में ज़िम्मेदारी है: एक प्रतिबिंबित कार्य और जिसमें सभी परिवार के सदस्यों को भाग लेना चाहिए। हम पारिवारिक ढांचे में कई सालों तक जीवित रहेंगे - एक जीवित व्यक्ति जो जिम्मेदारियों, देखभाल और स्नेह की मांग करेगा, जिसमें समय, समर्पण और धन शामिल होगा।

adopciуn या एक पशु के adquisiciуn असली नींव पर ध्यान देना चाहिए, मापदंड फैशन या fads का पालन करने की जरूरत नहीं compaснa: हमारे जीवन incorporaciуn एक जीवित प्राणी है कि हम एक बहुत की मांग करेंगे लेकिन यह है कि उन प्रयासों भी अच्छी तरह से कवर किया जाएगा।

चुने हुए जानवर को लगभग दो महीने का होना चाहिए, जो उन्हें अपनी मां और भाई बहनों के साथ पर्याप्त समय दे सकता है, जो उनके वयस्क संतुलन के लिए कुछ मौलिक है।




यह एक जागृत जानवर होना चाहिए, जो खेल में रूचि रखता है, इसे वापस लेना या डरना नहीं चाहिए। आपकी आंखें, नाक और कान साफ ​​होना चाहिए, गुदा (संभव दस्त) के आसपास बंडलों का कोई अवशेष नहीं होना चाहिए और आपकी त्वचा और बालों को अच्छा दिखना चाहिए (कम से कम साफ)।

संदेह होने पर, हम एक स्वतंत्र पशु चिकित्सा पेशेवर की मदद से स्पष्ट करना आवश्यक है (कई बिक्री travйs पशु चिकित्सकों के साथ खुद का भंडार बनाया जाता है) को प्रमाणित है कि पशु टिप्पणी के रूप में स्वस्थ रूप में ऐसा लगता है या हमें विश्वास है कि करने की कोशिश के रूप में किया गया था।

चलो पशु चिकित्सक जाओ
हम एक पिल्ला प्राप्त करते हैं, यह सिफारिश की है कि अगर कुत्ते ningъn sнntoma extraсo एक बार में पहुँच घर प्रस्तुत नहीं करता है, पहले 48 घंटे के दौरान घर पर रहते हैं और इस समय के बाद, हम उसे डॉक्टर के पास ले। जो निवास के बारे में हमारी जगह पर निकटता के कारण कुछ mayorнa मामलों में हमारा भरोसा harб हकदार, हालांकि कभी-कभी हम जानते हैं कि अन्य परिस्थितियों है कि मित्रों या परिचितों से सिफारिशों के रूप में इस decisiуn करने के लिए नेतृत्व कर रहे हैं elecciуn पेशेवर, पेशेवर के पिछले ज्ञान जो पहले से ही हमारे साथ रहने वाले कुछ कुत्ते में भाग लिया ...

एएसएन हम अपने काम की अच्छी स्वास्थ्य रखते हैं

इस अध्याय में हम अवधारणाओं की एक श्रृंखला पर चर्चा करते हैं जिसे हम अधिक स्पष्टता के लिए नीचे संक्षेप में सारांशित करते हैं।
• वार्षिक पुनर्मूल्यांकन।
• हर दो या तीन महीने में आंतरिक deparasitation।
• बाहरी एंटीपारासिटिक रोकथाम (पूरे साल बेहतर और न केवल समस्याग्रस्त क्षेत्रों में)।
• वार्षिक जांच, एक सामान्य sanguнnea analнtica और लीशमैनिया, asн और रोग की घटना निवास में से मिलकर, उदाहरण के लिए, tуrax, इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम और दंत चिकित्सा revisiуn की filaria- radiografнa।
• प्रत्येक उम्र, स्थिति और गतिविधि के लिए उचित भोजन।
• वजन नियंत्रण, आमतौर पर त्रैमासिक।
• लंबे बाल और छोटे बाल वाले दोनों जानवरों में रोजाना ब्रश करना।
• पर्चे के अनुसार और उपयुक्त उत्पादों के साथ स्नान।
• जानवरों का स्टेरलाइजेशन अगर वे प्रजनन के लिए इस्तेमाल नहीं किए जा रहे हैं।
• दैनिक व्यायाम (किसी भी उम्र और शर्त पर) पर्याप्त है।
• परिवार के सभी सदस्यों की सर्वसम्मति के साथ सरल और लागू शिक्षा मानकों।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?मेरे पालतू जानवर की मौत के बाद एक नया कुत्ता अपनाना: कब करना है?
वरिष्ठ पूडल के लक्षणवरिष्ठ पूडल के लक्षण
कुत्ते को अच्छी तरह से नहीं चुनने के पांच खतरेकुत्ते को अच्छी तरह से नहीं चुनने के पांच खतरे
100X100 मास्कॉट, एक साथी जानवर को अपनाने के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य100X100 मास्कॉट, एक साथी जानवर को अपनाने के लिए सबसे अच्छा परिदृश्य
फाउंडेशन एफ़िनिटी द्वारा कुत्तों और बिल्लियों #nosonunjugueteफाउंडेशन एफ़िनिटी द्वारा कुत्तों और बिल्लियों #nosonunjuguete
मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?मेरा बेटा कुत्ता चाहता है: मुझे क्या करना चाहिए?
अगस्त के महीने में कुत्ताअगस्त के महीने में कुत्ता
घरेलू पालतू जानवरों का औसत जीवनघरेलू पालतू जानवरों का औसत जीवन
पालतू जानवर को अपनाने के लिए उपयोगी टिप्सपालतू जानवर को अपनाने के लिए उपयोगी टिप्स
एक पिल्ला को अपनाने के लिए युक्तियाँएक पिल्ला को अपनाने के लिए युक्तियाँ
» » स्वस्थ पिल्ले
© 2021 taktomguru.com