taktomguru.com

ग्यारह के गाइड कुत्ते मैड्रिड के नागरिकों के बगल में 25 साल मनाते हैं

ओएनसीई के गाइड कुत्ते मैड्रिड के नागरिकों के बगल में 25 साल मनाते हैं

एक प्रदर्शनी का उद्घाटन किया गया है जो दिखाता है कि समुदाय में 252 मार्गदर्शक कुत्ते कैसे सक्रिय हैं

guнa कुत्तों एक बार मैड्रिड में कंपनी द्वारा आयोजित Fundaciуn कुत्ता एक बार Guнa (# 25aсosFOPG), एक instituciуn तुम अंधे या नेत्रहीन सुधार करने के लिए बिगड़ा को अपने इतिहास में mбs 2,500 कुत्तों प्रदान की की 25 वीं वर्षगांठ इसके autonomнa, यात्रा और सुरक्षा और है कि इन जानवरों एक mбs पड़ोसी, madrileсos नागरिकों के बगल में बन गए हैं।

इसके लिए हमें `25 Exposiciуn aсos एक साथ चलने `जिसमें काम करते हैं और अलग-अलग चरणों (प्रजनन, socializaciуn, प्रशिक्षण और दैनिक जीवन) एक कुत्ते traversing एक अंधा व्यक्ति guнa समझाया होने के लिए खोला है।

घटना अन्य अधिकारियों के बीच मैड्रिड के समुदाय, कार्लोस Izquierdo- के क्षेत्रीय प्रतिनिधि के सामाजिक और पारिवारिक Polнticas मंत्री एक बार मैड्रिड में, लुइस Royo और Natalio अध्यक्ष Fundaciуn कुत्ता एक बार Guнa, Andrйs रामोस ने भाग लिया, और उन कुत्ता guнa।

रामोस cуmo एक बार एक उपलब्धि "espaсola ciudadanнa की सामूहिक कल्पना में इन कुत्तों को डाल करने के लिए", में सक्षम रहा है पर बल दिया विशेष रूप से "25 aсos existнan नहीं करता है और अंधे लोगों के बाद से है tenнan हमारे देश के बाहर एक soluciуn को खोजने के लिए "।

इस बीच, कार्लोस Izquierdo valorу के रूप में मैड्रिड के समुदाय एक स्कूल crнa और guнa कुत्तों के formaciуn महत्वपूर्ण mбs दुनिया है और अंधा की ओर से इस प्रयास में एक बार के "काम destacу, लेकिन किसी अन्य के साथ tambiйn विकलांगता। " इस अर्थ में, comprometiу मैड्रिड और destacу cуmo सरकार के समर्थन उदाहरण के लिए बीड़ा उठाया है, सहायता कुत्तों, बहुत ъtil और किसके इन compaсeros dнa करने के लिए अपने dнa में अपरिहार्य हैं के लिए लोगों को कवर करने के लिए आवश्यक के एक अधिनियम में ।




exposiciуn, जो पिंजरा El Retiro (Paseo डे Fernбn Nъсez, 24) sбbado prуximo में pъblico madrileсo के लिए खुला estarб, काम Fundaciуn और काम में किया समाज में जागरूकता बढ़ाने के लिए करना है guнa 1,058 सक्रिय कुत्ते जो मैड्रिड के समुदाय में अंधे लोगों के साथ काम करते हैं, उनमें से 252 को पूरा।

इसमें आप guнa cуmo estбn कुत्तों mуviles- तय obstбculos से बचने और पार और stairs- खोज crosswalks, प्रवेश द्वार और सभी प्रतिष्ठानों के बाहर निकलता है के उपयोगकर्ता चेतावनी दी है और यहां तक ​​कि autobъs सीढ़ियों या बंद हो जाता है पता लगाने के लिए प्रशिक्षित देख सकते हैं।

Tambiйn कार्य किया mбs भविष्य guнa कुत्तों, जो इन 25 aсos दौरान अपने समय समर्पित और उनके socializaciуn चरण में इन जानवरों cariсo है, बस प्रशिक्षण से पहले के रूप में guнas समझाया के 3000 परिवारों शिक्षकों। प्रयुक्त नस्लों लैब्राडोर रेट्रिवर, गोल्डन रेट्रिवर, जर्मन चरवाहे और फ्लैट लेपित रेट्रिवर हैं।

ध्यान दें कि कानून उन के अधिकार के घूमने और रहने के लिए, अपने guнa कुत्ते, हटाने और उपयोग pъblicos या pъblico स्थानों acompaсado को मान्यता देते हैं। में मैड्रिड के समुदाय legislaciуn मजबूर है: https://goo.gl/vNXfGC या perrosguia.once.es।

ओएनसीई के गाइड कुत्ते मैड्रिड के नागरिकों के बगल में 25 साल मनाते हैं
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ग्यारह के कुत्ते की मार्गदर्शिका की निवारक देखभाल के लिए लेबोरेटियोनिस लेटी लीशमैनियासिस के खिलाफ…ग्यारह के कुत्ते की मार्गदर्शिका की निवारक देखभाल के लिए लेबोरेटियोनिस लेटी लीशमैनियासिस के खिलाफ…
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
ज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता हैज़ोएटिस विकलांग लोगों के एकीकरण के लिए प्रतिबद्ध है और समाज में जानवरों के लाभ को बढ़ावा देता है
ग्यारह के मार्गदर्शक कुत्तों सैन एंटोन के दौर में भाग लेते हैंग्यारह के मार्गदर्शक कुत्तों सैन एंटोन के दौर में भाग लेते हैं
पिता бngel, fundaciуn को noй की और उसके अध्यक्ष एलेजांड्रा Botto साथ जहाज जाना और अन्य अधिकारियों…पिता бngel, fundaciуn को noй की और उसके अध्यक्ष एलेजांड्रा Botto साथ जहाज जाना और अन्य अधिकारियों…
Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…Cifuentes शरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को पूरा करता है और समुदाय में त्याग कुत्तों और बिल्लियों के…
ब्रुनेट ने अकेले कैनक्रॉस का स्वागत किया "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ब्रुनेट ने अकेले कैनक्रॉस का स्वागत किया "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
गाइड कुत्ते की ग्यारह नींव की 25 वीं वर्षगांठगाइड कुत्ते की ग्यारह नींव की 25 वीं वर्षगांठ
पेरोटून मैड्रिड 2016पेरोटून मैड्रिड 2016
» » ग्यारह के गाइड कुत्ते मैड्रिड के नागरिकों के बगल में 25 साल मनाते हैं
© 2021 taktomguru.com