taktomguru.com

जोड़े और पालतू जानवरों के टूटने

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
जोड़े और पालतू जानवरों के टूटने
2007 में स्पेन में दर्ज तलाक की संख्या 130,840 थी, यह आंकड़ा है कि, हालांकि पहले उच्च प्रतीत होता है, वास्तव में दर्ज की गई तुलना में चार प्रतिशत से अधिक की कमी का प्रतिनिधित्व करता है वर्ष 2006, जब तलाक की संख्या 136,392 हो गई। फिर भी, जब यह स्थिति होती है तो कुत्तों के साथ क्या होता है?
फिर भी, कई विवाह टूटने और कई और बहुत ही विविध परिणामों और पहलुओं में खत्म होने वाली है जब एक जुदाई या तलाक होता है ध्यान में रखा जाना करने के लिए: आम माल के वितरण, उपयोग और गंतव्य जो अब तक परिवार के घर, संयुक्त बच्चों को अपने अधिकार में किया जा रहा किया गया है, रखरखाव और गुजारा भत्ता की स्थापना ... लेकिन इन मुद्दों, सब बहुत जीवन साथी जो बात करने के लिए इच्छा के जीवन में महत्वपूर्ण को संबोधित करने के अलावा एक साथ अपने जीवन के लिए खत्म हो, वहाँ है जब एक ब्रेक होता है एक शायद ही कभी ध्यान में रखा, और क्या पालतू जानवर जो एक या दोनों पत्नियों मालिक हैं के साथ क्या करना निर्धारित करने पर है। यह मत भूलना कि एक जोड़े का अलगाव या तलाक उन कारणों में से एक है जो हमारे देश में पशु त्यागों की संख्या को प्रभावित करते हैं।

लेकिन न केवल विवाह टूटते हैं, न ही यह परिवार का एकमात्र रूप है जो आज हमारे समाज में मौजूद है। जोड़े भी असफल होते हैं और इन मामलों में घरेलू जानवर प्रभावित होते हैं।

जोड़े के प्रत्येक सदस्य के अधिकारों को उनके द्वारा साझा किए गए जानवरों के संबंध में जानना, विकल्प जो ब्रेक के समय उनके लिए समाधान ढूंढने के लिए मौजूद हैं और दायित्वों और गैर अनुपालन की स्थिति में संभावित परिणाम आवश्यक हैं विवाह या डी फैक्टो यूनियन को समाप्त करते समय किए जाने वाले समझौतों या दावों को पर्याप्त रूप से पूरा करने के लिए।


एक शादी की समीक्षा के अभ्यर्थियों
चाहे वह अलग हो या तलाक हो, न्यायिक प्रक्रियाओं की एक श्रृंखला को पूरा करना आवश्यक है, और उन्हें बाहर निकालने के लिए, वकील और वकील की सहायता की आवश्यकता है। दोनों प्रक्रियाओं को पति / पत्नी के बीच समझौते से किया जा सकता है, या यदि यह विवादित तरीके से नहीं होता है।




यदि कोई समझौता है, तो प्रक्रिया सरल और बहुत कम दर्दनाक है। जुदाई या तलाक के एक दस्तावेज के साथ करना होगा के लिए एक मांग, नियामक समझौता दोनों पार्टियों जो जो निर्धारित समाधान गार्ड, हिरासत और आम बच्चों की मुलाक़ात, गुजारा भत्ता, आवास के उपयोग कर रहे हैं पर अपनाया द्वारा हस्ताक्षर किए गए बुलाया पारिवारिक, पति / पत्नी के लिए क्षतिपूर्ति पेंशन और आर्थिक शासन के परिसमापन के लिए। पति-पत्नी केवल समझौते की सामग्री को मंजूरी देने के लिए अदालत जाते हैं, इसलिए प्रक्रियाएं सरल हैं, जैसा कि हमने कहा है, सरल और तेज़।

यदि पति / पत्नी के बीच कोई समझौता नहीं है, तो प्रक्रिया एक विवादास्पद तरीके से की जाएगी, जो इसे लंबे और अधिक जटिल बनाती है, क्योंकि प्रत्येक पक्ष न्यायाधीश को अपनी स्थिति का खुलासा करता है और, परीक्षण के बाद, दोनों की सराहना करने के बाद निर्णय लेता है और मूल्यवान उनके संबंधित परीक्षण। वाक्य से, यह संसाधनों को बढ़ाने की संभावना भी खुलता है, जैसा कि हमने संकेत दिया है, न केवल प्रक्रिया को अधिक लंबे समय तक बल्कि अधिक महंगा बना सकता है। इसके अलावा, एक विवादास्पद तलाक या अलगाव में, आर्थिक शासन का परिसमापन तय नहीं किया जाता है, जो बाद की प्रक्रिया के लिए रहता है।

एक समझौते तक पहुंचने की कोशिश करने के लिए सबसे अच्छी सलाह हमेशा होती है। यदि यह हासिल करना मुश्किल लगता है, ऐसे पेशेवर हैं जो वैकल्पिक मध्यस्थों के मामले में विकल्पों की तलाश में प्रभारी हैं। घरेलू जानवरों की स्थिति और उनके भविष्य में कौन जिम्मेदार होगा हमेशा आर्थिक शासन के परिसमापन के खंड में है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेन के zp में एक बच्चे के लिए कुत्ते के लायक नहीं है: एक न्यायाधीश एक अलग जोड़े के पालतू जानवर की…स्पेन के zp में एक बच्चे के लिए कुत्ते के लायक नहीं है: एक न्यायाधीश एक अलग जोड़े के पालतू जानवर की…
एक पूडल कुत्ता कैसे अपनाने के लिएएक पूडल कुत्ता कैसे अपनाने के लिए
एफ़िनिटी फाउंडेशन चेतावनी देता है कि त्याग का आंकड़ा स्पेन में स्थिर हो गया हैएफ़िनिटी फाउंडेशन चेतावनी देता है कि त्याग का आंकड़ा स्पेन में स्थिर हो गया है
जोड़े के साथ तोड़ने के बाद कुत्ते की भूमिकाजोड़े के साथ तोड़ने के बाद कुत्ते की भूमिका
पालतू जानवर जोड़े के लिए एक बड़ा लाभ हो सकता हैपालतू जानवर जोड़े के लिए एक बड़ा लाभ हो सकता है
पशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकारपशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकार
अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में सुरक्षा के मानकअंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में सुरक्षा के मानक
तलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौतेतलाक निपटारे समझौते में जानवरों पर समझौते
जापानी पालतू जानवर, सबसे लंबाजापानी पालतू जानवर, सबसे लंबा
एफ़िनिटी नींव के मुताबिक, एक साथी जानवर "खाली घोंसला" सिंड्रोम को दूर करने में मदद कर…एफ़िनिटी नींव के मुताबिक, एक साथी जानवर "खाली घोंसला" सिंड्रोम को दूर करने में मदद कर…
» » जोड़े और पालतू जानवरों के टूटने
© 2021 taktomguru.com