taktomguru.com

Pomerania के लक्षण और व्यवहार

Pomeraniaयदि आप अपने जीवन में एक बहादुर छोटे कुत्ते को जोड़ने पर विचार कर रहे हैं, तो पोमेरियन एक परिपूर्ण नस्ल हो सकता है। अमेरिकी केनेल क्लब के खिलौने समूह के इस सदस्य की उत्पत्ति बड़ी स्पिट्ज नस्लों से हुई है लेकिन इसे काम करने के लिए डिज़ाइन नहीं किया गया है। यह छोटा कुत्ता एक लाड़ प्यार गोद कुत्ता होना पसंद करेंगे।

नस्ल की बुनियादी मूल बातें. कई कारण हो सकते हैं कि आप एक छोटी नस्ल का चयन क्यों कर रहे हैं। आपके पास व्यस्त जीवनशैली, एक छोटा सा घर या एक अपार्टमेंट है जहां आप केवल एक विशिष्ट वजन सीमा वाले कुत्तों को प्राप्त कर सकते हैं जो आपको पोमेरानिया पर विचार करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। हालांकि, इस लघु कुत्ते के पास उतना ही प्रस्ताव है जितना कि यह एक बड़ा था। पोमेरानिया ऊर्जावान है, गतिविधि के एक स्तर के साथ जो आपको समय खेलने या इसे चलने के लिए लेने में मदद करता है। यह छोटा पावर स्टेशन आपको चाल और आदेश सिखाने या आज्ञाकारिता प्रशिक्षक करने के लिए उत्सुक भी है। यह नस्ल कॉम्पैक्ट आकार का संरक्षक भी है। नस्ल इसकी निगरानी विशेषताओं के लिए जाना जाता है और चेतावनी छाल के साथ अजनबियों की उपस्थिति के लिए अपने मालिकों को सतर्क करने के लिए जल्दी है।

लवली उपस्थिति. अपने आकर्षक स्वभाव के अलावा, पोमेरियन भी एक प्यारा दिखने वाला छोटा कुत्ता है। मोटी कोट कि संगमरमर की तरह कई अर्थपूर्ण Ylos रंग आंखों में आता है पोमेरानिया Samoyed, Malamute या अमेरिकी एस्किमो के रूप में लघु या एक दौड़ स्लेज कुत्ते और अन्य कुत्तों स्पिट्ज में एक चरवाहा के लिए एक सादृश्य देना । Pomeranian के सोने या लाल रंग यह भी एक लोमड़ी के समानता देते हैं। यदि एक छोटा कुत्ता आपकी जीवनशैली को स्वीकार करता है, तो पोमेरियन इसे आपके परिवार में जोड़ने के लिए आदर्श होगा। यह छोटा कुत्ता पुरानी कहावत अच्छी बातें, छोटे पैकेज में आते हैं कि क्योंकि सभी अपनी ऊर्जा, स्नेह और वफादारी एक शरीर है कि सामान्य रूप से 7 पाउंड या उससे कम वजन का होता है में हैं साबित होता है।




व्यवहार की बुनियादी अवधारणाएं. यदि आप अपने नए जीवन में प्यार जोड़ने की महान क्षमता वाले छोटे कुत्ते की तलाश में हैं, तो पोमेरियन के पास आपको बहुत कुछ देने की सुविधा है। इस दौड़ के सदस्य अपने मालिकों से बहुत जुड़े हुए हैं और जीवन के प्रति वफादार हैं। इसके बावजूद, जब आप अपने छोटे दोस्त को अच्छा व्यवहार करना चाहते हैं तो प्रशिक्षण आवश्यक है। पोमेरियन में एक बोल्ड स्वभाव होने की प्रवृत्ति है और यह अन्य जानवरों के साथ जिद्दी और यहां तक ​​कि प्रभावशाली भी हो सकता है। अन्य जानवरों और लोगों के साथ सज्जन आदेश, प्रशिक्षण और सामाजिककरण, इस पिल्ला को रोकने में मदद करेगा कि यह आपकी दुनिया का केंद्र है।

स्थायी वफादारी. स्वास्थ्य और दीर्घायु दो अन्य महत्वपूर्ण विशेषताएं हैं जो पोमेरियन मालिक अपने छोटे पालतू जानवरों के साथ आनंद लेते हैं। हालांकि वे इस तरह के त्वचा में संक्रमण, रोगों दांत, आंख, घुटनों और जैसे हृदय रोग हो सकता है लेकिन अन्य नस्लों की तुलना में कम होने की संभावना के रूप में और अधिक गंभीर स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के रूप में कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से ग्रस्त हैं। अभ्यास के साथ, एक स्वस्थ आहार, नियमित पशु चिकित्सा देखभाल और बहुत सारे प्यार, पोमेरियन 15 साल या उससे भी अधिक समय तक जीवित रह सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकारकठिन फर के साथ खिलौना टेरियर के प्रकार
PomeranianPomeranian
पिल्लों की सबसे अच्छी नस्लोंपिल्लों की सबसे अच्छी नस्लों
कुत्ते जो लोमड़ी जैसा दिखता हैकुत्ते जो लोमड़ी जैसा दिखता है
क्या पोमेरियन छाल है?क्या पोमेरियन छाल है?
दौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैंदौड़ के पिल्ले जो छोटे रहते हैं
एक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉसएक सीमा कोल्ली और एक जैक रसेल टेरियर के बीच का क्रॉस
वयस्क पोमेरियन की देखभाल कैसे करेंवयस्क पोमेरियन की देखभाल कैसे करें
सफेद पोमेरियन या बौने स्पिट्जसफेद पोमेरियन या बौने स्पिट्ज
Pomsky कुत्ते की विशेषताएं, वीडियो और छवियोंPomsky कुत्ते की विशेषताएं, वीडियो और छवियों
» » Pomerania के लक्षण और व्यवहार
© 2021 taktomguru.com