taktomguru.com

मालगासी व्यवसायी स्पेन में कॉर्डोबा में विशेष रूप से जानवरों के लिए पहला रेडियोथेरेपी केंद्र खोलते हैं

मालगासी व्यवसायी कुर्डोबा में स्पेन के पशु के लिए विशेष रूप से पहला विकिरण थेरेपी केंद्र खोलते हैं

वे तीन महीने तक पशुओं में रेडियोथेरेपी उपचार कर रहे हैं, मुख्य रूप से अद्भुत परिणामों वाले कुत्तों में। पिछले जून Cуrdoba और दक्षिण malagueсa कंपनी Oncologнa एस.एल. विश्वविद्यालय (Oncosur समूह) एक शिक्षण देखभाल पशु चिकित्सा केंद्र, एक अनुसंधान और पशु चिकित्सा oncologнa radioterбpica रेखीय त्वरक के क्षेत्र में संदर्भ बनाने के लिए intenciуn के साथ सेना में शामिल हो गए। नए केंद्र को सीआईओवीईटी (इंटीग्रल ओन्कोलॉजी पशु चिकित्सा केंद्र) कहा जाता है।

यह Penнnsula Ibйrica में अग्रणी है कि generaciуn अंतिम उपयोग की tecnologнa के साथ एक especнfico उपचार cбncer प्रकार algъn के साथ जानवरों प्रदान करने के लिए अनुमति देता है। इस उद्देश्य की सुविधा Oncosur समूह Cabra (Cуrdoba) में है कि अनुकूलित और प्रोटोकॉल स्वास्थ्य और सुरक्षा के उपचार, जहां जानवरों एक idйntico रेखीय त्वरक partнculas पर उनके विकिरण उपचार प्राप्त के इस प्रकार के लिए आवश्यक के लिए करने के लिए estableciу है जो मनुष्यों के इलाज के लिए प्रयोग किया जाता है, लेकिन सामानों और जानवरों के लिए उपयुक्त सामग्री के साथ।

इस केंद्र का निर्माण पालतू जानवरों में रेडियोथेरेपी उपचार को मजबूत करने की आवश्यकता से उत्पन्न होता है। जिम्मेदार लोगों के मुताबिक, "जब एक जानवर को ठोस ट्यूमर के साथ निदान किया जाता है, कीमोथेरेपी प्रभावी नहीं होती है, केवल सर्जरी या रेडियोथेरेपी उपचारात्मक उपचार की संभावना प्रदान करती है।" इन महीनों में दस कुत्तों और एक बिल्ली का इलाज हो चुका है। कुत्तों में सबसे लगातार ट्यूमर नाक, मस्तिष्क, गुदा मार्जिन और त्वचा रहे हैं। सीओवेट के इलाज के लिए जाने वाली बिल्ली में एक उपकुशल ट्यूमर था। सभी मामलों में, उपचार ने अनुकूल विकास के साथ अच्छे परिणाम दिए हैं।

जानवरों में उपचार




जानवरों को सीओवेट में एक रेडियोथेरेपी उपचार करने के लिए मिलता है जो कि एक से तीन सप्ताह तक होता है, इसलिए उनमें से कई सत्रों की अवधि के दौरान अस्पताल में भर्ती होते हैं। अन्य मामलों में, मालिक उन्हें उस दिन लेना पसंद करते हैं जब उनके पास सत्र होता है और फिर अपने घर लौट जाता है। सभी जानवरों को कम अवधि या sedation के सामान्य संज्ञाहरण के तहत इलाज किया जाता है, बस immobilized होने के उद्देश्य से, क्योंकि रेडियोथेरेपी सत्र दर्द रहित हैं।
अब तक, उपचार के परिणाम बहुत सकारात्मक किया गया है, और मालिकों पशु चिकित्सकों द्वारा दैनिक सूचित कर रहे हैं, आपके पालतू जानवर, कॉल travйs, शिपिंग प्रक्रियाओं तस्वीरें और भी vнdeos evoluciуn।

कॉर्डोबा विश्वविद्यालय के साथ समझौता

समझौते में परियोजनाओं और कार्यक्रमों के ejecuciуn निहित कार्यों के अलावा दोनों संस्थाओं की गतिविधि से संबंधित tйcnicos की prestaciуn सेवाओं विचार किया, मुद्दों पर आपसी सलाह Ciovet- विश्वविद्यालय विभागों या सुविधाओं में प्रदर्शन करने के लिए investigaciуn - staff- organizaciуn और ejecuciуn आम investigaciуn, tecnolуgico संस्कृति विकास और कर्मियों के आदान-प्रदान के लिए एक सीमित समय के लिए की सामाजिक promociуn से संबंधित गतिविधियों, और कैसे कई अन्य लोगों के गठन के कार्यक्रमों में सहयोग परस्पर interйs माना जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता हैकुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता है
कुत्तों को उदार बनाने के लिए एक पशु चिकित्सक एक ही दवा के साथ आत्महत्या करता हैकुत्तों को उदार बनाने के लिए एक पशु चिकित्सक एक ही दवा के साथ आत्महत्या करता है
उपचारात्मक कुत्तोंउपचारात्मक कुत्तों
मानसिक बीमारियों के लिए सबसे अच्छा उपचार: कुत्तोंमानसिक बीमारियों के लिए सबसे अच्छा उपचार: कुत्तों
एक नैदानिक ​​अध्ययन रेडियो और कीमोथेरेपी के साथ जटिल उपचार से गुजरने वाले वयस्क कैंसर रोगियों में…एक नैदानिक ​​अध्ययन रेडियो और कीमोथेरेपी के साथ जटिल उपचार से गुजरने वाले वयस्क कैंसर रोगियों में…
थीम्डोलॉजी प्रोजेक्टथीम्डोलॉजी प्रोजेक्ट
जानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपीजानवरों के साथ वैकल्पिक चिकित्सा और अन्य चिकित्सा उपचार के पूरक के रूप में सहायक थेरेपी
कुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद हैकुत्तों और बिल्लियों के त्याग के खिलाफ टीका मौजूद है
पशु चिकित्सा क्या है?पशु चिकित्सा क्या है?
कुत्ते मधुमेह में पहले से ही एक इलाज हैकुत्ते मधुमेह में पहले से ही एक इलाज है
» » मालगासी व्यवसायी स्पेन में कॉर्डोबा में विशेष रूप से जानवरों के लिए पहला रेडियोथेरेपी केंद्र खोलते हैं
© 2021 taktomguru.com