taktomguru.com

बिल्लियों, कुत्तों और अन्य पालतू जानवरों के लिए Mapfre बीमा





मैटफ्रे का नया पालतू बीमा बिल्लियों, कुत्तों या परिवार के किसी भी अन्य पालतू जानवर के मालिकों के लिए एक दिलचस्प विकल्प हो सकता है। आपका कवरेज अलग-अलग तरीकों के अनुसार भिन्न होता है, और निम्न लिंक में आप इसकी सामान्य स्थितियों पर एक नज़र डाल सकते हैं:
  • कवरेज
  • सीमा
  • फ्रेंचाइजी
  • अनुबंध नियम
  • केंद्रों को सहयोग करना
अधिक जानने के लिए, आप फोन को कॉल कर सकते हैं 902 136 524 और, ज़ाहिर है, निम्नलिखित प्रश्नावली भी पढ़ें घर पर बिल्लियों यह तय करते समय मैपफ़्रे को अधिक व्यावहारिक जानकारी प्रदान करने के लिए भेजा गया है कि क्या हम वास्तव में उसे किराए पर लेना चाहते हैं।

विशेष रूप से हमारे पाठकों के लिए, यहां इस अभिनव पालतू स्वास्थ्य बीमा पर हमारी प्रश्नावली है, कृपया बीमा कंपनी द्वारा उत्तर दिया गया है:
1. कुत्तों और बिल्लियों के बीच कवरेज में कोई अंतर है?
नहीं। सभी बीमाकृत पालतू जानवरों के पास मैफ्रे में एक ही उपचार और कवरेज है।

2. बिल्ली के मालिक के लिए बीमा क्यों दिलचस्प होगा? क्या घरेलू दुर्घटनाएं शामिल हैं?
बीमा मालिक प्रदान करता है शांति दुर्घटनाओं और मामूली बीमारियों से प्राप्त खर्चों का सामना करने के समय, जो पालतू जानवरों में आम हैं, और पशु चिकित्सा सहायता की लागत, विशेष रूप से आकस्मिक मामलों में, वे बहुत अधिक हो सकते हैं।


बुनियादी बीमा पद्धति आकस्मिक या चोरी मौत के मामले में जानवर के मूल्य के लिए मुआवजे को शामिल किया गया, एक दुर्घटना एक और जानवर से या आक्रामकता, एक नर्सिंग होम जब में रहने की लागत (तो आने वाली लागत का 100%) द्वारा पशु चिकित्सा देखभाल मचना की लागत की प्रतिपूर्ति मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बलिदान की लागत और यहां तक ​​कि नुकसान के मामले में खोज खर्च की प्रतिपूर्ति (प्रेस या स्थानीय रेडियो में विज्ञापन)।

इसके अलावा, ग्राहक के पास एक और अधिक पशु चिकित्सा सहायता के माध्यम से भर्ती का विकल्प है विस्तारित औपचारिकता, जिसमें बीमारियों और दुर्घटनाओं का कवरेज शामिल है। इस कवरेज के साथ, ग्राहक बिल का भुगतान किए बिना किसी भी पशु चिकित्सा क्लिनिक में जा सकता है या अपने नियमित पशुचिकित्सा से संपर्क कर सकता है और यदि पशु चिकित्सा तालिका में दिखाई नहीं देता है तो खर्च का 80% प्रतिपूर्ति किया जाएगा।

बीमारियों और दुर्घटनाओं के लिए बीमाकृत सहायता करता है वे निम्नलिखित हैं:

• पशु चिकित्सा परामर्श।
• नैदानिक ​​परीक्षण।
• प्रयोगशाला विश्लेषण।
• सर्जिकल हस्तक्षेप।
पशु चिकित्सा क्लिनिक में पशु का अस्पतालकरण।
• गृह पशु चिकित्सा सहायता।
• पशु प्रबंधन (sedation, संज्ञाहरण) के लिए इंजेक्शन योग्य दवाओं।

दोनों रूपों में, ग्राहक को एक प्रदान किया जाता है जानवरों की दुनिया से संबंधित पशु चिकित्सा मार्गदर्शन सेवा और परामर्श, भोजन, देखभाल, टीकाकरण, व्यवहार इत्यादि पर चाबियाँ देना

दूसरी ओर, हम विशेष रूप से डिजाइन किए गए मैपफ़्रे द्वारा प्रदान की गई सुरक्षा की अनुशंसा करते हैंउच्च मूल्यांकन जानवरों, जो प्रतियोगिताओं और प्रदर्शनियों में प्रजनन या प्रतिभागियों के लिए नियत हैं।
3. क्या आपने कई पालतू जानवरों के मालिकों के लिए सस्ता बीमा बनाने के बारे में सोचा है?
वर्तमान में नहीं, लेकिन प्रत्येक मामले का अध्ययन किया जाता है एक व्यक्तिगत तरीके से
4. बिल्लियों और कुत्तों के लिए कवरेज की कीमत।
3 साल की बिल्ली: अनुमानित मूल्य: 222 यूरो / वर्ष। 3 साल का कुत्ता: अनुमानित मूल्य: 250 यूरो / वर्ष (125,000 यूरो के वैकल्पिक नागरिक दायित्व कवरेज के साथ)। मान्यताओं और लागत को कवर को कवर कर रहे हैं: एक लड़ाई (1000 यूरो) में एक और कुत्ते को नुकसान के लिए देयता - आंत्रशोथ के लिए समर्थन: नैदानिक ​​परीक्षण, उपचार और समीक्षा (400 यूरो) - सेवा kennels में खराब भोजन के लिए कानूनी बचाव (500 यूरो) और आकस्मिक विदेशी निकाय के लिए पशु चिकित्सा सहायता otitis -spiga- (80 यूरो)।
5. पशु चिकित्सा केन्द्रों का नेटवर्क, स्पेन में कितने लोग हैं और यदि आप एक और पशुचिकित्सा चुनते हैं तो कौन से खर्चों का भुगतान किया जाता है।
Mapfre एक हैका नेटवर्क देश भर में 221 सहयोगी पशु चिकित्सा क्लीनिक, जिसमें ग्राहक को पॉलिसी में शामिल दुर्घटना या बीमारी के मामले में कोई चालान नहीं देना पड़ता है।

इसके अतिरिक्त, जैसा कि हमने पहले टिप्पणी की है, ग्राहक निर्णय लेता हैएक गैर-सहयोगी केंद्र में जाएं मैपफ्रे का, कंपनी दुर्घटना या बीमारी के लिए बिल का 80 प्रतिशत प्रतिपूर्ति करती है।
6. क्या आपको पशु चिकित्सक से मूल विकल्प में बदलना है (मुझे समझ में आया कि आप कुल विकल्प में स्वतंत्र रूप से चुनते हैं)?
खर्चों का कवरेज पशुचिकित्सा बुनियादी पद्धति के दुर्घटना से हमेशा धनवापसी होती है। पशुचिकित्सा की पसंद यह हमेशा नि: शुल्क होता है और ग्राहक पहले उन खर्चों का भुगतान करता है जिन्हें मैपफ़्रे द्वारा प्रतिपूर्ति की जाती है।

पशु चिकित्सा सहायता का कवरेज, contratable केवल विस्तारित औपचारिकता में, सहयोगी क्लीनिक प्रदान करता है जिसमें पॉलिसी, या मुफ्त विकल्प क्लीनिक द्वारा कवर की गई सहायता का भुगतान नहीं किया जाएगा, जिसमें, यदि वे सहयोगी केंद्रों में नहीं हैं, तो ग्राहक खर्च का भुगतान करता है और मैपफ्रे 80% प्रतिपूर्ति करता है खुद को।
7. एक स्वस्थ पशु, जो वर्ष के बाद साल में समस्या नहीं देता है, क्या यह बोनस प्राप्त करता है?
वर्तमान में इस प्रकार के बोनस पर विचार नहीं किया गया है, हालांकि इसे भविष्य में शामिल करने के लिए बाहर नहीं रखा गया है।

बीमाकृत पालतू जानवर के मालिक, हालांकि, केवल मैफ्रे परिवार ग्राहक होने के माध्यम से लाभ प्राप्त करते हैं। Te Cuidamos वफादारी कार्यक्रम, जो उपहार प्रदान करता है, मुफ्त सेवाओं, छूट, पदोन्नति, रैफल्स और सहयोगी कंपनियों में विशेष लाभ की एक श्रृंखला।
8. जानवरों के नुकसान के मामले में उत्पन्न खर्चों पर आप क्या विचार करते हैं?
हम जानवरों के नुकसान की स्थिति में उत्पन्न होने वाले खर्चों पर विचार करते हैं, नुकसान के मामले में पालतू जानवरों के खोज व्यय की प्रतिपूर्ति, जैसे कि प्रेस या स्थानीय रेडियो में विज्ञापन, पोस्टर की फोटोकॉपी पोस्ट किए जाने या खोज क्षेत्रों में वितरित करने आदि।

9. जानवरों की मौत की भरपाई करने का क्या अर्थ है, किस मामले में इसे मुआवजा दिया जाता है और खरीदे गए लोगों की तुलना में पशुओं को कैसे अपनाया जाता है?
नुकसान के कवरेज (दोनों विधियों में मजबूर भर्ती के कवरेज) में, जानवर की मौत की गारंटी एक दुर्घटना के परिणामस्वरूप शामिल की जाती है, जिससे पशु की मृत्यु होने पर पशु के मूल्य का मुआवजा दिया जाता है।

मूल्यांकन, समान लक्षणों के साथ एक पिल्ला के आधार पर किया जाता है पर विचार है कि पशु के एक विशिष्ट प्रलेखन इसका सबूत 300 यूरो उच्च वैल्यूएशन: वंशावली, खरीद चालान, प्रशिक्षण प्रमाण पत्र, पुरस्कार प्रतियोगिताओं, आदि अधिकतम मूल्यांकन 12,000 यूरो है।
10. जानवरों को स्वीकार करने के लिए किस आवश्यकता को पूरा करना चाहिए (आयु, स्वास्थ्य, इत्यादि)?
3 महीने या 9 साल से अधिक के पशु बीमा नहीं किए जाते हैं। को 7 साल या उससे अधिक उम्र के जानवर आप पशु चिकित्सा सहायता कवरेज नहीं ले सकते हैं।
11. क्या कानूनी कवरेज में पशु द्वारा दुर्व्यवहार, जहरीले या विवादों के मामलों में तलाक में जानवर शामिल हैं, उदाहरण के लिए?
कवरेज के माध्यम से कानूनी रक्षा दावों या कानूनी प्रक्रियाओं से पहले कानूनी सहायता की पेशकश की जाती है कि बीमित व्यक्ति बीमित व्यक्ति के मालिक के रूप में बीमाकृत पशु के मालिक के रूप में अपनी क्षमता में हो सकता है जिसके कारण वह नुकसान पहुंचा सकता है। इस अर्थ में, के मामले बीमारियों या जहर, लेकिन तलाक के मामले में जानवर के कब्जे पर विवादों को शामिल नहीं किया जाएगा।
महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: gatosencasa.com
स्रोत: mapfre.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?क्या अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर के मालिक के पास बीमा है?
एक कुत्ते को अपनाना, हम आपको अपना बीमा देते हैंएक कुत्ते को अपनाना, हम आपको अपना बीमा देते हैं
कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?कुत्ते बीमा मेरे कुत्ते ने नुकसान पहुंचाया है: और Iquest- अब क्या होता है?
क्या कुत्ते के रखरखाव के खर्च कम हो सकते हैं?क्या कुत्ते के रखरखाव के खर्च कम हो सकते हैं?
कुत्तों के लिए टीके | और मुझे अपने कुत्ते को टीका करना है?कुत्तों के लिए टीके | और मुझे अपने कुत्ते को टीका करना है?
कुत्तों के लिए बीमा का महत्वकुत्तों के लिए बीमा का महत्व
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
रोकथाम, सर्वोत्तम प्रदर्शनरोकथाम, सर्वोत्तम प्रदर्शन
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
» » बिल्लियों, कुत्तों और अन्य पालतू जानवरों के लिए Mapfre बीमा
© 2021 taktomguru.com