taktomguru.com

कैनिन अलगाव चिंता

कुत्ते जो घर पर अकेले रहते हैं उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं और नुकसान करते हैं, वे अलग-अलग चिंता से पीड़ित हो सकते हैं

जेम्स O`Heare

Iquest- जब आप घर नहीं हैं तो आपका कुत्ता छाल और कड़कता है? iquest- जब आप मौजूद नहीं हैं विनाश? iquest- जब आप घर छोड़ना चाहते हैं तो यह आक्रामकता के संकेत भी दिखाता है?

आपके कुत्ते को एक विकार कहा जा सकता है अलगाव चिंता. यह एक जटिल विकार है और इसके उपचार के लिए समय और समर्पण की आवश्यकता है, लेकिन इसका समाधान है। नीचे हम आपको डॉ। जेम्स ओ`हेयर द्वारा "अकेले घर - कैनिन सेपरेशन चिंता" पुस्तक के बारे में हमारी राय देते हैं।

जेम्स ओहेयर ने विज्ञान के आधार पर एक पुस्तक लिखी है, लेकिन साथ ही वह विज्ञान को रोजमर्रा की वास्तविकता में अनुवाद करने में सक्षम है। यह इस पुस्तक को कुत्तों के मालिकों के लिए एक बेहद उपयोगी किताब बनाता है जो घर पर अकेले नहीं हो सकते हैं।

एक अच्छे वैज्ञानिक के रूप में, जेम्स ओहारे ने परिभाषित करके वर्णन किया कि वास्तव में क्या अलगाव चिंता है। यह हमें अलगाव की चिंता को समझने में मदद करता है और इस विकार के विकास में भूमिका निभाने वाले जोखिम कारकों को बताता है।

अलगाव चिंता के निदान के लिए एक पूरे अध्याय को समर्पित करता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि गलतियों को करना बहुत आसान है क्योंकि एएससी (कैनाइन सेपरेशन चिंता) के कई लक्षण अन्य प्रकार के विकारों में भी आम हैं। अच्छी तरह से निदान करना महत्वपूर्ण है क्योंकि उपचार एक समस्या से दूसरे में भिन्न होता है।

उदाहरण के लिए, एएससी के लक्षणों में से एक मालिक के अभाव में घर पर पेशाब कर रहा है, लेकिन यह लक्षण मालिकों द्वारा बुरी शिक्षा के कारण भी हो सकता है। एक कुत्ते को पढ़ाना जहां वह पीपीआई कर सकता है उसे एएससी के साथ इलाज करने से बहुत अलग है। लेखक हमारे साथ साझा करता है कि अलग-अलग चिंता को कैसे रोका जा सकता है और आखिरकार इस विकार के इलाज के लिए पुस्तक के एक अच्छे हिस्से को समर्पित करता है।

O`Heare एक वैज्ञानिक है और वह कभी-कभी आम लोगों के लिए बहुत से वैज्ञानिक शब्दों में लिखता है। वह वास्तव में समझने वाली युक्तियों का समर्थन करने के लिए विज्ञान का उपयोग करता है। O`Heare जानता है कि वह किस बारे में बात कर रहा है और यहां तक ​​कि गैर-वैज्ञानिकों के लिए भी उन्होंने एक पुस्तक लिखी है जो वास्तव में समस्या को पहचानने और इसे हल करने में मदद करता है। सबसे वैज्ञानिक भागों को शेष पुस्तक से अलग किया जाता है, जिससे पाठक पुस्तक के व्यावहारिक मूल्य को खोए बिना इन हिस्सों को छोड़ने की इजाजत देता है। जो लोग मानते हैं कि उनके पास एक कुत्ता है जो अलगाव की चिंता का सामना करता है वह एक उपयोगी किताब है जो उन्हें मार्गदर्शन करेगी और समस्या को हल करने में मदद करेगी।




अन्य लोग इस पुस्तक के बारे में क्या कहते हैं

कुत्तों के अलगाव विकार को समझने और उनका इलाज करने के लिए यह एक संपूर्ण गाइड है। यह एक उपयोगी और अच्छी तरह से प्रलेखित काम है, जो उस व्यक्ति के लिए उपयोगी है जो केवल कुत्ते और अनुभवी प्रशिक्षकों के लिए है।
ब्रांडी जे ओलिवर, एमए। (DoggieDoor.com "इंटरनेट पर कुत्ते के व्यवहार के प्रवेश द्वार")।

यह अपनी तरह की सबसे पूरी किताब है। यह ठोस दस्तावेज पर आधारित है और एक सुखद और आसान पढ़ने के प्रारूप में एक शानदार तरीके से लिखा गया है। विषय को एक आदर्श व्यावसायिकता के साथ व्यवहार करें। मैं दृढ़ता से इस पुस्तक को किसी ऐसे व्यक्ति को अनुशंसा करता हूं जिसके पास कुत्ता है जिसमें अलगाव की चिंता है और सभी पेशेवर कुत्ते प्रशिक्षकों के लिए। दोनों समूहों को चौड़ाई से फायदा होगा जिसके साथ यह पुस्तक विषय से संबंधित है।
एंजेलिका स्टीन्कर, एम एड।, सीसीबीसी, सीडीबीसी (कूरटीस कैनीना इंक के मालिक, कुत्ते कुत्ते और जिमनासियम स्कूल, और चपलता के साथ सफलता के लेखक)।

वास्तव में एक दिलचस्प किताब। iexcl- यह आपको अपने दिमाग में ले जाता है!
कीथ सटन।

लेखक के बारे में

डॉ जेम्स O`Heare पालतू जानवर के एप्लाइड व्यवहार और प्रकाशित करने DogPsych प्रकाशन के मालिक के लिए cynology कॉलेज के अध्यक्ष, नेटवर्क एप्लाइड पशु व्यवहार सोसायटी के अध्यक्ष, इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट के निर्देशक है। O`Heare तुलनात्मक मनोविज्ञान में पीएचडी है, मनोविज्ञान में मास्टर डिग्री, मनोविज्ञान में स्नातक की डिग्री, पशु विज्ञान में स्नातक की डिग्री और एक अन्य उन्नत कुत्ते मनोविज्ञान में। वह लेखक हैं कुत्ते आक्रामकता पर कार्यपुस्तिका , प्रभुत्व और कुत्तों की सिद्धांत और कैनाइन न्यूरोप्सिओलॉजी.

केवल घर पर कैनिन अलगाव चिंता
डॉ जेम्स ओहेयर
147 पेज

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में पृथक्करण चिंताकुत्तों में पृथक्करण चिंता
कुत्तों का व्यवहारकुत्तों का व्यवहार
जब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता हैजब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता है
चिहुआहुआस में अलगाव की चिंता को कैसे रोकें?चिहुआहुआस में अलगाव की चिंता को कैसे रोकें?
एक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंताएक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंता
अलगाव से चिंताअलगाव से चिंता
अपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करेंअपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करें
अलगाव चिंता क्या है?अलगाव चिंता क्या है?
खिलौना पूडल और चिंताखिलौना पूडल और चिंता
अलगाव के कारण अपने कुत्ते में चिंता से कैसे लड़ेंअलगाव के कारण अपने कुत्ते में चिंता से कैसे लड़ें
» » कैनिन अलगाव चिंता
© 2021 taktomguru.com