taktomguru.com

सावधान रहें जो हम उन्हें देते हैं

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
ऐसे कई अवसर हैं जिनमें हम अपने बिल्लियों को अपने दैनिक भोजन के बाहर भोजन देने की परीक्षा में हैं। उन छोटे चेहरे हमें देख रहे हैं और कह रहे हैं, "मैं भी जो कुछ खा रहा हूं वह भी चाहता हूं"। इस प्रलोभन की शुरुआत से पहले हमें यह जानना होगा कि ऐसे वर्जित खाद्य पदार्थ हैं जिन्हें हमें कभी नहीं पेश करना चाहिए।
इस पाठ में हम खाद्य पदार्थ है कि हम mбs prуximos और मामलों, एक पेट में पीड़ा और दस्त का सबसे अच्छा में हमारे बिल्लियों पैदा कर सकता है सूची जाएगा लेकिन इसके अलावा, आप कुछ है कि उन्हें कुछ mбs गंभीर बीमारियों तो निश्चित रूप से पैदा कर सकता है की जरूरत है हम पशुचिकित्सा के कार्यालय में खत्म हो जाएंगे। यह सही है, अगर ऐसा होता है, तो हम कभी भी अपने पशुचिकित्सा से सच्चाई से छिप नहीं पाते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना बोझिल हो सकता है, यह आपके निदान और उपचार को सुविधाजनक बनाएगा।

के चॉकलेट के साथ शुरू करते हैं, अत्यधिक उनके लिए tуxico के रूप में यह एक पदार्थ बुलाया थियोब्रोमाइन कि गंभीर दस्त का कारण बनता है शामिल है और पैदा कर रहा vуmitos intoxicaciуn, tambiйn दिल की दर जो मौत का कारण बन सकता है बढ़ जाती है।

दूध, cuбntas बार हम परीक्षा की है उन्हें गर्म दूध का एक सा देने के लिए, तो कोई है, क्योंकि बिल्लियों एक बार वे अपने पाचन तंत्र अब पचाने के लिए तैयार दूध छुड़ाने कर रहे हैं, जैसे दस्त और vуmitos के रूप में पाचन समस्याओं के कारण। हम उन्हें हमेशा बिल्ली के दूध दे सकते हैं जिसे हम विशिष्ट दुकानों और पशु चिकित्सा क्लीनिक में पाए जाते हैं
प्याज और चाइव्स बहुत जहरीले होते हैं। और आप पूछेंगे कि मैं आपको प्याज देने जा रहा हूं, ठीक है, मैं आपको अपना विशेष मामला बताता हूं। लोलो aсos मेरे किटी 19 है और भूख की कमी के क्षणों के माध्यम से चला जाता है, किसी भी बिल्ली का खाना बाजार को खारिज कर दिया, करने के लिए अपने decidн desesperaciуn bebй का एक जार खरीदने और cuбl मेरे आश्चर्य जब descubrн अपने सभी composiciуn प्याज ले गया था।


एट्नन, यह कैसे संभव है, अगर हम उनके लिए खरीद सकते हैं तो डिब्बे ले जाते हैं। जैसा कि है, मानव खपत की धुन उनके लिए आवश्यक एमिनो एसिड नहीं लेती है: टॉरिन, दिल की उचित कार्यप्रणाली के लिए आवश्यक है। अपने डिब्बे में यह हल हो जाता है क्योंकि वे अपनी संरचना में इस एमिनो एसिड को ले जाते हैं।




हड्डियों और कताई, ये इसलिए नहीं हैं क्योंकि वे जहरीले हैं लेकिन क्योंकि वे आंतों की ट्यूब में आंसू पैदा कर सकते हैं और आंसू पैदा कर सकते हैं।

सॉसेज, उनकी समस्या यह है कि वे आमतौर पर उच्च स्तर का नमक रखते हैं जो कि गुर्दे की समस्या पैदा कर सकता है।

अन्य निषिद्ध खाद्य पदार्थों में से avocado, पागल और शराब हैं।

सबसे अच्छी बात यह है कि उन दिखने के प्रलोभन में नहीं आना और उन्हें अपनी फ़ीड देना और उनके लिए कुछ विशेष इच्छा देना है कि हम बाजार में पाएंगे और इससे उन्हें प्रसन्नता होगी।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए निषिद्ध भोजनकुत्तों के लिए निषिद्ध भोजन
मेरे कुत्ते में दस्त के कारणमेरे कुत्ते में दस्त के कारण
कुत्तों के लिए सबसे खतरनाक भोजनकुत्तों के लिए सबसे खतरनाक भोजन
कुत्तों के लिए निषिद्ध भोजनकुत्तों के लिए निषिद्ध भोजन
कुत्ते को हानिकारक खाद्य पदार्थकुत्ते को हानिकारक खाद्य पदार्थ
बेल्जियम चरवाहा मालिंस के लिए भोजन को नुकसान पहुंचायाबेल्जियम चरवाहा मालिंस के लिए भोजन को नुकसान पहुंचाया
8 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर नहीं खाते हैं8 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर नहीं खाते हैं
हमारे पालतू जानवर के लिए निषिद्ध भोजनहमारे पालतू जानवर के लिए निषिद्ध भोजन
9 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर कभी नहीं खाते हैं9 खाद्य पदार्थ जो आपके पालतू जानवर कभी नहीं खाते हैं
खाद्य मिथक: क्यों कुत्ते चॉकलेट नहीं खा सकते हैं?खाद्य मिथक: क्यों कुत्ते चॉकलेट नहीं खा सकते हैं?
» » सावधान रहें जो हम उन्हें देते हैं
© 2021 taktomguru.com