taktomguru.com

एक जापानी स्पेनिश के लिए देखभाल आवश्यकताओं

स्पैनियल जेनोनजापानी स्पैनियल एशिया में उत्पन्न अन्य जातियों जैसा दिखता है, कोई सोच सकता है कि यह एक मिश्रित दौड़ पेकिनीस, एक शिह त्ज़ू या ल्हासा अप्सो है। हालांकि जापानी के रूप में पहचाना गया, नस्ल चीन में पैदा हुआ। इस दौड़ के पूर्वजों चीनी अभिजात वर्ग के गोद में बैठे थे।

एक साथी कुत्ते के रूप में उठाया गया, यह कुत्ते मानव साथी का आनंद लेता है। आप लोगों, अन्य कुत्तों और बिल्लियों के साथ अच्छी तरह से संबंधित हो सकते हैं, भले ही आप अजनबियों और नई परिस्थितियों में शर्मिंदा हों। असल में, कई प्रशंसकों का मानना ​​है कि इस छोटे कुत्ते में कुछ बिल्ली का बच्चा है, खासतौर पर चढ़ने की क्षमता के कारण। इसी कारण से, यह अनुशंसा की जाती है कि घर पर एक होने के लिए, आपको सबकुछ कॉन्फ़िगर करना होगा क्योंकि आप एक बिल्ली रखना चाहते हैं, ब्रेक करने योग्य वस्तुओं को संरक्षित करना जिस पर यह कूद सकता है।

व्यायाम। कई खिलौनों की नस्लों की तरह, इसमें बहुत सारे व्यायाम की आवश्यकता नहीं होती है। यदि आप एक अपार्टमेंट या छोटे घर में रहते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है। इसे चलने के लिए लेते समय, कॉलर को पट्टा जोड़ने के बजाय एक दोहन और एक पट्टा का उपयोग करें। आपकी गर्दन नाजुक है और आपकी ट्रेकी फेंकने के लिए कमजोर है।




WC। जापानी स्पैनियल के रेशमी कोट को नियमित रूप से सौंदर्य की आवश्यकता होती है, लेकिन अत्यधिक नहीं। एक सप्ताह में दो अच्छे ब्रश, शायद पर्याप्त है। इसके बनावट के कारण, इस कुत्ते के बाल आसानी से उलझन में नहीं आते हैं। स्नान करें यदि यह गंदे या सुगंधित है और शैम्पू के बाद इसे बेहतर बनाने के लिए कुल्ला क्रीम का उपयोग करें। फिर आप अपने बालों को एक कम स्तर पर या तौलिया के साथ ड्रायर से सूख सकते हैं।

गर्म जलवायु यदि आप पूरे साल गर्म वातावरण में रहते हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छी नस्ल नहीं है। एक छोटा सा स्नैप करके, जापानी स्पैनियल गर्मी से प्रभावित होता है, यानी, यह पैंटिंग द्वारा पर्याप्त रूप से ठंडा नहीं हो सकता है। इसे सूरज से बाहर रखना और गर्मी में सुबह और दोपहर में चलने के लिए इसे जरूरी है। गर्म होने पर आपको वातानुकूलित जगह में रहना चाहिए, इसलिए यदि आप बाहर जा रहे हैं, तो भी उसे उसके लिए छोड़ दें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जापानी सुनामी जीवित कुत्ता एक और कुत्ता बचाता हैजापानी सुनामी जीवित कुत्ता एक और कुत्ता बचाता है
छोटे कुत्ते जो ज्यादा छाल नहीं करते हैंछोटे कुत्ते जो ज्यादा छाल नहीं करते हैं
जापानी चिन, आराध्य साथी कुत्ताजापानी चिन, आराध्य साथी कुत्ता
छोटे कुत्तेछोटे कुत्ते
घर पर छोटे कुत्तों के पास हैघर पर छोटे कुत्तों के पास है
कंडोमिनियम में सबसे अच्छे कुत्ते हैंकंडोमिनियम में सबसे अच्छे कुत्ते हैं
ऑस्ट्रियन पिंसर के बारे में उत्सुक तथ्यऑस्ट्रियन पिंसर के बारे में उत्सुक तथ्य
जापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथीजापानी Bobtail: आपका अगला बिल्ली का बच्चा साथी
जापानी पालतू जानवर, सबसे लंबाजापानी पालतू जानवर, सबसे लंबा
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
» » एक जापानी स्पेनिश के लिए देखभाल आवश्यकताओं
© 2021 taktomguru.com