taktomguru.com

कुत्ते प्रजनन

कुत्ते प्रजनन

अधिकार और कर्तव्यों

टेक्स्ट: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील) cuervoalfageme.com

अधिकार और दोनों के मालिक, सबसे अच्छा तरीका है के कर्तव्यों दस्तावेज़ और पार बाहर ले जाने के, पहले विचार करने पहलुओं: जब हम कुत्तों के प्रजनन के बारे में बात करते हैं, वहाँ कई मुद्दों है कि हम पर विचार करना चाहिए रहे हैं निर्णय और समस्याएं जो पूरे प्रक्रिया में उत्पन्न हो सकती हैं। इसके अलावा, अगर ऊपर उठाने चिंताओं कुत्तों वंशावली विचार है कि उचित कार्यान्वयन केवल प्रत्येक दौड़ की विशेषता मानकों मूल और वंशावली की किताबों में इसी प्रविष्टियों के बाद के प्रसंस्करण को बनाए रखने नहीं निर्भर करता, लेकिन यह भी परिणामी लिटर के।
इस विषय के विनियमन में वर्तमान में विभिन्न क्लबों और विभिन्न कुत्ते नस्लों के संघों द्वारा अनुमोदित नियम हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, Feredation Cynologique Internacionale (एफसीआई) सभी सदस्य देशों के लिए लागू होता है जो जो बीच में स्पेन, जहां शुद्ध नस्ल कुत्तों की एक पार करने के लिए नियमों को विस्तृत कर रहे हैं, एक अंतरराष्ट्रीय विनियमन Crianza है।

इसलिए, अगर हम अपने शुद्ध कुत्तों में से एक को पार करने के बारे में सोचते हैं तो हमें उन नियमों का सम्मान करना चाहिए जो नस्ल क्लब में मौजूद हैं, जिनके हम हैं और अंतर्राष्ट्रीय विनियमों में। अगर हमारा कुत्ता शुद्ध नहीं है, तो हम इस विनियमन के निर्देशों और नियमों को ध्यान में रख सकते हैं जो कि किसी भी प्रकार के क्रॉसिंग में और किसी भी प्रकार के प्रजनन में अपने आवेदन के लिए दिलचस्प हैं। इसका विनियमन स्टैलियंस या मादाओं के सभी मालिकों के आधार या सलाह के रूप में कार्य कर सकता है कि एक निश्चित पल में क्रॉसिंग करने के लिए सहमत होने का फैसला किया जाता है।

नियमन उन सभी को सभी सदस्यों और एफसीआई के अनुबंध भागीदारों द्वारा सम्मान किया जाना चाहिए और सीधे लागू होता है तो यह है कि विभिन्न देशों के प्रजनन के नियमों इंटरनेशनल में निहित से अधिक सख्त नियम लेकिन विपरीत नहीं विनियमन शामिल हो सकते हैं इसमें शामिल हैं।




क्रॉसिंग और मालिकों के अधिकारों और कर्तव्यों को पूरा करने के तरीके के बारे में विशिष्ट नियमों के लिए, विनियमन दूसरों के बीच निम्नलिखित स्थापित करता है। यह अनुशंसा की जाती है कि कुत्ते के मालिक इसे नर के घर ले जाएं। यह सिफारिश सवारी को सुविधाजनक बनाने पर आधारित है, अगर पुरुष अपने सामान्य वातावरण में रहता है तो इसका अनुकूलन किया जाता है। खर्चों घर हिरन मालिक पर महिला ठहरने का एक परिणाम के रूप में खर्च उन्हें कुत्ते के मालिक को सहन करने की भी वापसी परिवहन कुतिया घर से उत्पन्न होने वाली लागत का भुगतान करना पड़ता है।

क्रॉसिंग डॉग्स जो शुद्ध पहुंच नहीं हैं
इन में हमें पहली सामान्य सलाह से शुरुआत करनी चाहिए: इस बात से अवगत रहें कि उस क्रॉसिंग के परिणामस्वरूप पिल्ले के साथ क्या होगा, यानी, यदि वे विशिष्ट मालिकों के साथ उपयुक्त भविष्य का जीवन प्रदान करने में सक्षम होंगे। यदि आपके पास पिल्लों के लिए घर रखने की सुरक्षा नहीं है और मालिक इसे पेश नहीं कर सकते हैं, तो कोई भी क्रॉस नहीं किया जाना चाहिए जो कि त्याग की भविष्य की स्थितियों को दर्शाता हो।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में वंशावली का महत्वकुत्तों में वंशावली का महत्व
कैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैंकैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैं
घर पर एक पालतू जानवरघर पर एक पालतू जानवर
यूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंतायूरोपीय संघ और जानवरों के लिए चिंता
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
वंशावली के प्रकारवंशावली के प्रकार
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
» » कुत्ते प्रजनन
© 2021 taktomguru.com