taktomguru.com

सावधान रहें कि वे क्या खाते हैं

सावधान रहें कि वे क्या खाते हैं

एक बहुत ही आम दुर्घटना दवाइयों का इंजेक्शन है कि एक निरीक्षण में हम एक अनुचित जगह में जाते हैं। कोई जरूरी उपाय नहीं है जिसे आप ले सकते हैं, क्योंकि कभी-कभी वोट को उत्तेजित करने से प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। घर पर हाथ रखने वाला सबसे अच्छा एमएसीओको नमक (एक से तीन चम्मच से) है, लेकिन यह सलाह दी जाती है कि हम पशु चिकित्सक को बुलाएं और उसे दवा का नाम बताएं। वह vademйcum दुष्प्रभावों को देख सकते हैं जो कारण और विधि (यदि कोई है) का उपयोग कर सकते हैं।

वैसे भी, अधिकांश अवसरों में, एकमात्र कुत्ता जो किया होगा वह कंटेनर को नष्ट करना और इसके साथ खेलना होगा। सबसे अधिक मैं कुछ गोलियाँ चूसना होगा, लेकिन थोड़ा और। अगर हमारे पास पास पशु चिकित्सक नहीं है, तो सलाह दी जाती है कि नेशनल सेंटर ऑफ टॉक्सिकोलॉजी को कॉल करें, जहां हमें सूचित किया जा सकता है कि हम प्रत्येक विशिष्ट मामले में क्या कर सकते हैं। जाहिर है, इस प्रकार के घरेलू दुर्घटना से बचने का सबसे अच्छा तरीका है उन सभी दवाओं को सुरक्षित रूप से स्टोर करना जिन्हें हम अपने घरों में नियमित रूप से उपयोग करते हैं।

कुछ उत्पादों के साथ बहुत सावधान रहें जिन्हें मैं घर पर तिलचट्टे या चूहों के खिलाफ कुछ उपयोग जानता हूं और यह आपके कुत्तों का ध्यान प्राप्त कर सकता है। इसका इंजेक्शन मौत का कारण बन सकता है, खासतौर पर उन लोगों का उपयोग जो कृंतक के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़ी समस्या यह है कि वे ऐसे उत्पाद हैं जो उनके इंजेक्शन के बाद नशा के दिनों को उत्तेजित करते हैं, जब इसका इलाज करने के लिए कुछ भी नहीं किया जा सकता है। अगर हमें इसका अभिसरण पता चला है, तो हम पशुचिकित्सक के पास भाग जाएंगे। कुछ खोए गए मिनट घातक हो सकते हैं।




घर पर खेलों में भी उनके जोखिम होते हैं। अगर हम अपने कुत्तों के साथ पत्थरों के साथ खेलते हैं, तो यह अजीब नहीं होगा कि एक दिन वे उन्हें निगलते हैं और अपने पाचन तंत्र में जाते हैं, क्योंकि यह कई अवसरों में होता है, एक आंतों में बाधा। वही होता है जब कुत्ते सड़क पर पत्थरों के साथ खेलने की बुरी आदत प्राप्त करता है। कई बार मुझे अपने पाचन तंत्र से उन्हें हटाना पड़ा है। एक अन्य अजीब शरीर जिसे हम अक्सर पेट या आंतों से आंत से प्राप्त करते हैं, वह pacifiers और बेबी टीट हैं। सुइयों और पिनों को थ्रेडेड या अनथ्रेड के साथ बहुत सावधान रहें, जो कुत्ते के ग्लॉटिस और असुविधाओं में घूमते हैं।

अगर हम मछली पकड़ने के शौकीन हैं, तो हम आपके हुक का ख्याल रखेंगे, जिन्हें कहीं भी खींचा जा सकता है। इसका निष्कर्षण सरल है, लेकिन हमें उस क्षेत्र में कोशिश नहीं करनी चाहिए जहां हुक की मौत है, लेकिन विपरीत दिशा में। फिर भी, पशु चिकित्सक के पास जाने की सलाह दी जाती है।

कुत्ता खाना
कुत्तों में आम दुर्घटनाएं
कुत्ते में इंटॉक्सिकेशन
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोड़ दिया कुत्तों: कैसे कार्य करेंछोड़ दिया कुत्तों: कैसे कार्य करें
कुत्ते के लिए छह खतरनाक घरेलू दुर्घटनाएंकुत्ते के लिए छह खतरनाक घरेलू दुर्घटनाएं
कुत्ते में सबसे आम दुर्घटनाएंकुत्ते में सबसे आम दुर्घटनाएं
कुत्ते में टीकों के दुष्प्रभावकुत्ते में टीकों के दुष्प्रभाव
टीके कुत्ते के लिए सुरक्षित हैंटीके कुत्ते के लिए सुरक्षित हैं
मेरे कुत्ते को चीजों को काटने से कैसे रोकेंमेरे कुत्ते को चीजों को काटने से कैसे रोकें
अपने कुत्ते के इस व्यवहार से सावधान रहें!अपने कुत्ते के इस व्यवहार से सावधान रहें!
अगर आपके कुत्ते को दुर्घटना का सामना करना पड़ा तो क्या करें?अगर आपके कुत्ते को दुर्घटना का सामना करना पड़ा तो क्या करें?
कुत्ते की जांच: कितने की जरूरत है?कुत्ते की जांच: कितने की जरूरत है?
अंग्रेजी बुलडॉग के लिए व्यायामअंग्रेजी बुलडॉग के लिए व्यायाम
» » सावधान रहें कि वे क्या खाते हैं
© 2021 taktomguru.com