taktomguru.com

छुट्टी पर मेरी मछली का ख्याल कैसे रखें?

कई लोगों ने एक्वैरिज्म को समर्पित करने या बस करने का फैसला किया है  पालतू मछली है, लेकिन जब हम छुट्टी पर जाने का फैसला करते हैं तो कई बार हम नहीं जानते कि हमारे छोटे पालतू जानवरों के साथ क्या करना है। इसके अलावा उन्हें पेट भर खा के इन अधिक स्तर की देखभाल में अनुभव ना होने या कि देखभाल नेतृत्व पता नहीं है के लिए एक दोस्त या परिवार के किसी सदस्य द्वारा छोड़ने के डर से, तो एक छोटे से गाइड छुट्टी पर जाने के लिए और हमारे मछली अच्छी तरह से जारी है।

ध्यान में रखना सबसे महत्वपूर्ण बात मछली की भोजन है:

अगर केवल एक स्वचालित कमरे या उन दिनों के लिए भोजन की एक पट्टी के साथ एक सप्ताह के लिए दूर होने जा रहा आमतौर पर पर्याप्त है peses की देखभाल के साथ मदद के लिए पूछने की आवश्यकता नहीं।

और एक हफ्ते या उससे अधिक समय तक अनुपस्थिति के मामले में हमें एक गोली खरीदनी होगी जो उन दिनों तक चलती है जो हम घर पर नहीं रहेंगे।
लेकिन हमें ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होगी जिसके लिए कम से कम हर दूसरे दिन यह सब ठीक हो जाए।




फिशबॉइल एयररेटर्स

लगभग कहने के लिए दर्द होता है, लेकिन हम एक क्रुद्ध पानी हम इसे एक लंबे यात्रा और व्यक्ति को आप उन्हें देखने के लिए पूछना से पहले पूरी तरह से काम करने की जरूरत है की जरूरत है, यह देखना होगा कि जलवाहक काम, खासकर अगर वे की कटौती दृढ़ता से कहना हमारी अनुपस्थिति में।

मछली के पानी को बदलें 

छोड़ने से एक दिन पहले मछली टैंक में पानी को बदलने की सलाह नहीं दी जाती है, क्योंकि अगर आपको अनुकूलता की कोई समस्या दिखाई देती है तो आप इसे नोटिस नहीं कर पाएंगे। छोड़ने से तीन दिन पहले पानी को बदलने की सिफारिश की जाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
एक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती हैएक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती है
हाथों के साथ गुलाबी मछलीहाथों के साथ गुलाबी मछली
हमारी मछली का ख्याल कैसे रखें? हम कुछ सुझाव साझा करते हैंहमारी मछली का ख्याल कैसे रखें? हम कुछ सुझाव साझा करते हैं
जब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंजब आप छुट्टी पर जाते हैं तो अपने पालतू जानवर के साथ क्या करें
एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?एक अच्छा मछली टैंक क्यों चुनें?
जापानी के रूप में जाना जाने वाली मछली क्या है?जापानी के रूप में जाना जाने वाली मछली क्या है?
गर्मी आ रही है, छुट्टियां और पालतू जानवरों के साथ हम क्या करते हैं?गर्मी आ रही है, छुट्टियां और पालतू जानवरों के साथ हम क्या करते हैं?
कैसे पता चले कि एक मछली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि एक मछली बीमार है या नहीं
» » छुट्टी पर मेरी मछली का ख्याल कैसे रखें?
© 2021 taktomguru.com