taktomguru.com

एक ग्रेहाउंड के लिए आहार

ग्रेहाउंड correindoअधिकांश मामलों में ग्रेहाउंड का आहार नाटकीय रूप से अपने जीवन भर में बदल जाता है। पर्याप्त पोषण हमेशा महत्वपूर्ण होता है, लेकिन ग्रेहाउंड की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को उनके जीवन के चरण और व्यायाम के स्तर के साथ बदलती है।

पिल्ले के रूप में आहार. पिल्लों की तरह, कमजोर ग्रेहाउंड आमतौर पर ठोस खाद्य पदार्थों में संक्रमण में मदद के लिए दूध और बकरी चावल अनाज का मिश्रण खिलाया जाता है। पिल्लों नरम के लिए ग्रेहाउंड पिल्लों तो आम तौर पर सूखा भोजन का एक समग्र पर फ़ीड तक वे अपने मंच करियर शुरू करने के लिए तैयार कर रहे हैं, या वे पालक के घरों आहार में कदम तक, अगर एक रिटायर जल्दी।

स्प्रिंटर्स के रूप में आहार. सक्रिय धावकों के रूप में, ग्रेहाउंड प्रोटीन में उच्च आहार दिया जाता है, जो मुख्य रूप से मांस से बना होता है, जैसे ग्राउंड गोमांस। मांस आम तौर पर मिश्रित होता है और कच्चे परोसा जाता है, हालांकि ग्रेहाउंड के कुछ मालिक मांस पकाते हैं। यह मांस के मिश्रण, "फूड कोर्ट `के रूप में अक्सर के रूप में भेजा भी आम तौर पर सूखे टुकड़े टुकड़े करना, आलू, स्क्वैश, हरी बीन्स या गाजर के रूप में सब्जियों, और कुछ विटामिन योजक भी शामिल है। खाद्य पदार्थ एक हैचरी से अगले तक भिन्न होते हैं, हालांकि, सभी खाद्य मिश्रण प्रोटीन में अधिक होते हैं, मुख्य रूप से केवल एक मांस होता है, और सब्जियां या पूर्ण पोषण की अन्य खुराक शामिल होती है।




सेवानिवृत्त लोग. अधिकतर ग्रेहाउंड गोद लेने वाले समूहों द्वारा अनुशंसित, सेवानिवृत्ति में सूखे-केवल आहार पर फ़ीड करते हैं। क्रोक्वेट उच्च गुणवत्ता का होना चाहिए और दिन में दो बार बराबर मात्रा में दिया जाना चाहिए। अच्छी गुणवत्ता वाले क्रोकेट प्रोटीन स्रोतों से बने होते हैं (चिकन, भेड़ का बच्चा और वील सामान्य होते हैं) उनके पहले घटक के रूप में। यदि एक उपयुक्त "रखरखाव भाग" पाया जाता है, तब तक ग्रेहाउंड का वजन अपने रेसिंग वजन से उतार-चढ़ाव शुरू हो जाता है, तो क्रोकेट्स के हिस्सों को समायोजित किया जाना चाहिए।

मिश्रित आहार. कुछ ग्रेहाउंड एक मिश्रित आहार खाते हैं, जिसमें मुख्य रूप से सूखे क्रोकेट्स शामिल होते हैं जिनमें कई जोड़ होते हैं। कुछ खाद्य खुराक पाचन समस्याओं में मदद कर सकते हैं: उदाहरण के लिए, डिब्बाबंद दही या स्क्वैश, फर्म स्टूल के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। भोजन के अन्य जोड़ एक चमकदार कोट के लिए मछली के तेल या शराब के खमीर हैं, या एक उबला हुआ अंडा एक अनिच्छुक भोजन के भूख को उत्तेजित करने के लिए हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आयरलैंड में ग्रेहाउंड रेसिंग कुत्ते कोकीन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गयाआयरलैंड में ग्रेहाउंड रेसिंग कुत्ते कोकीन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया
कुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खानाकुत्तों के लिए सूखे क्रोक्वेट के साथ मिश्रित घर का बना खाना
एक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनेंएक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनें
कुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनोंकुत्तों के लिए ताजा मांस के व्यंजनों
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
एक ग्रेहाउंड की विशेषताएंएक ग्रेहाउंड की विशेषताएं
स्पेनिश ग्रेहाउंड की देखभालस्पेनिश ग्रेहाउंड की देखभाल
अनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थअनाज या संरक्षक के बिना 10 प्राकृतिक खाद्य पदार्थ
एक ग्रेहाउंड को अपनाने: सहवास की सफलता आश्वासन दियाएक ग्रेहाउंड को अपनाने: सहवास की सफलता आश्वासन दिया
ग्रेहाउंड में चिंताग्रेहाउंड में चिंता
» » एक ग्रेहाउंड के लिए आहार
© 2021 taktomguru.com