taktomguru.com

प्रो ऊर्जा, कुत्तों के आहार में ऊर्जा

प्रो एनर्जी, कुत्तों के आहार में ऊर्जा

कुत्ते के भोजन के अवयवों में से केवल उनमें से 3 ऊर्जा-कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन और वसा प्रदान करते हैं।

वसा, दूर तक, कुत्तों के आहार में ऊर्जा का मुख्य स्रोत है, जो प्रति किलो 9 किलोग्राम वसा प्रदान करता है, जबकि प्रोटीन या कार्बोहाइड्रेट प्रति किलो 4 किलो प्रति किलो प्रदान करते हैं। जब हम एक उच्च गतिविधि फ़ीड की तलाश करते हैं, तो पहली बात यह है कि हमें विचार करना है, अगर हमारे सबसे अच्छे दोस्त को वास्तव में अवांछित वजन प्राप्त करने से रोकने के लिए इस अतिरिक्त ऊर्जा योगदान की आवश्यकता है। विकसित देशों में कुत्तों में मुख्य स्वास्थ्य समस्याओं में से एक, मानव आबादी में, अधिक वजन है - कारण, अत्यधिक कैलोरी खपत और व्यायाम की कमी।

कुत्तों में अधिक वजन से बचना चाहिए, दूसरों के बीच दिल, जोड़ों और रीढ़ की हड्डी से संबंधित प्रमुख स्वास्थ्य समस्याओं को लाता है। इस कारण से, सबसे पहले हमें अपने कुत्ते को उच्च ऊर्जा फ़ीड के साथ खिलाने से पहले मूल्यांकन करना चाहिए, इसकी डिग्री इस बात का उपभोग करेगी, जैसे कि स्तनपान, विकास या जलवायु (सर्दी में) खपत energнa जबकि इस वृद्धि के साथ व्यायाम की जरूरत है ताकि sуlo 20% पर निर्भर करता है शरीर गर्मी बनाए रखने के लिए, विशेष रूप से कुत्तों कि सड़क पर सो में), 3 से 4 बार वृद्धि की खपत energнa, अधिक है तीव्रता और अवधि।

कई बार, जब हमारे पास घर पर एक स्पोर्ट्स कुत्ता होता है तो आपको अपने आहार में बदलाव करने की आवश्यकता नहीं होती है, केवल दैनिक राशन बढ़ाना पर्याप्त होता है। फ़ीड निर्माताओं हमारे पैकेजिंग में दैनिक raciуn घोषित करने के लिए कानून के लिए आवश्यक हैं, लेकिन इस raciуn केवल एक orientaciуn, गतिविधि का स्तर, आयु, स्वास्थ्य की स्थिति, fisiolуgica condiciуn, aсo की йpoca, राशि determinarб है आपको जिस भोजन की ज़रूरत है यह तब होता है जब मालिक की देखभाल बहुत महत्वपूर्ण होती है, यह वह मालिक है जो निर्णय लेगा कि शरीर के वजन के आधार पर अनुपात बढ़ाने या घटाना आवश्यक है या नहीं।




वसा कुछ मामलों में difнcil digestiуn हैं, इसलिए प्रो ऊर्जा के रूप में फ़ीड को शामिल एक aminoбcido माइटोकॉन्ड्रिया, जो energнa में वसा के लिए जिम्मेदार हैं करने के लिए रक्त में वसा के परिवहन के लिए जिम्मेदार L-Carnitine। एक उच्च वसा सामग्री (23%) के साथ प्रो ऊर्जा के रूप में फ़ीड में, एल carnitine कुत्ते कुत्ते podrнa इस तरह के वसा वर्तमान का इस्तेमाल करते हैं-carnitine एल वसा के बिना energнa asн mбs योगदान देने में इस बड़ी राशि को आत्मसात की अनुमति देता है फ़ीड में

इसलिए जब एक थिंक चुनने हमारी सबसे अच्छा दोस्त की गतिविधि के स्तर का आकलन करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन tambiйn पता एक उच्च गुणवत्ता भोजन का चयन के रूप में Husse फ़ीड अक्सर इतना महत्वपूर्ण नहीं है एक विशेष घटक का कितना लेकिन अपने आप में उत्पाद की गुणवत्ता और इसकी पाचन क्षमता, प्रो एनर्जी के रूप में 92% की पाचन क्षमता और 4460 चयापचय योग्य केकेसी का योगदान है।

द्वारा: पेड्रो विवास पाज़ - हुस मास्टर फ़्रैंचाइज, सेंटर स्पेन।
husse.es


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?
कुत्तों में कुपोषण: परिणामकुत्तों में कुपोषण: परिणाम
कुत्ता खानाकुत्ता खाना
बोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थबोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
कुत्तों के लिए अनुशंसित भागकुत्तों के लिए अनुशंसित भाग
कुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्राकुत्तों के लिए नियमित भोजन की मात्रा
एक वयस्क कुत्ते को खिलाानाएक वयस्क कुत्ते को खिलााना
पिल्लों के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थपिल्लों के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
पिल्ला भोजन का महत्वपिल्ला भोजन का महत्व
एक खेल कुत्ता फ़ीडएक खेल कुत्ता फ़ीड
» » प्रो ऊर्जा, कुत्तों के आहार में ऊर्जा
© 2021 taktomguru.com