taktomguru.com

एक कैरेन टेरियर के लिए व्यापक आहार

कैरेन टेरियरप्रत्येक केर्न टेरियर एक विशेष व्यक्तित्व वाला व्यक्ति होता है। इसके बावजूद, वे आम तौर पर अपनी स्वतंत्र और दयालु प्रकृति, उत्सुक, चंचल भावना और सक्रिय जीवनशैली के लिए जाने जाते हैं। तो, आपके व्यक्तित्व और महान भूख को संतुष्ट करने के लिए कौन सा अभिन्न आहार सबसे अच्छा है?

शिकार का इतिहास. 200 9 साल पहले स्कॉटलैंड के किनारे पर केर्न टेरियर को शिकार करने और शानदार काम करने के लिए उठाया गया था, जहां इन छोटे बच्चों ने चट्टानों के ढेर के मुकाबले को खत्म कर दिया, यही कारण है कि उन्हें अपना नाम मिलता है। सबसे छोटे शिकार कुत्तों में से एक के रूप में, मैं वांछित शिकार को खत्म करने के लिए छोटे क्षेत्रों तक पहुंच सकता था। इस कुत्ते के पास अभी भी अद्भुत खुदाई कौशल है, इसलिए आप किसी से भी पूछ सकते हैं जिसके पास यार्ड में छेद के लिए एक है।

वर्तमान आहार. अब हम आहार के बारे में विचार देने के लिए केयर्न टेरियर के इतिहास का उपयोग कर सकते हैं। मछली और पोल्ट्री इस नस्ल के मेनू में अद्भुत जोड़ हैं क्योंकि यह किनारे पर उठाया गया था जहां यह शिकार करता था और छोटे जानवरों को खाया जाता था। यदि आप अपने केयर्न के लिए एक व्यापक आहार विकसित करना चाहते हैं, तो आपको कुछ सामान्य दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए। सबसे पहले, कुत्तों को लगभग 50 से 75 प्रतिशत पशु प्रोटीन, 15 से 18 प्रतिशत वसा और 25 प्रतिशत कार्बोहाइड्रेट खाना चाहिए। दूसरा, कुत्ते के आहार को धीरे-धीरे किया जाना चाहिए। यह आपके शरीर को पाचन असुविधा के जोखिम को अनुकूलित करने और कम करने की अनुमति देगा।




आपको क्या शामिल करना चाहिए. शुरुआत के लिए आपको वर्तमान भोजन से कैलोरी की संख्या को हटाकर प्रति सप्ताह नए भोजन के 10 से 25 प्रतिशत जोड़ना चाहिए। इस दर पर आपके कुत्ते को एक या दो महीने में एक पूर्ण घर का बना आहार मिल सकता है। मछली और कुक्कुट के साथ आप अन्य पके हुए मीट और सब्ज़ियां जैसे ब्रोकोली, गाजर, मटर, स्क्वैश और कई अन्य शामिल कर सकते हैं। फ्लेक्स, कस्तूरी और जैतून का तेल जैसे तेल आवश्यक फैटी एसिड प्रदान करते हैं।

पूरक की महत्व. पूरक स्वास्थ्य में मौलिक भूमिका निभाते हैं। फ्लेक्स आवश्यक फैटी एसिड मछली के रूप में ओमेगा -3 फैटी एसिड प्रदान करते हैं। अंडेहेल कैल्शियम, अन्य खनिज प्रदान करते हैं और तेज किनारों को खत्म करने के लिए उपयोग से पहले पकाया, कुचल या pulverized किया जाना चाहिए। एक उच्च गुणवत्ता वाले मल्टीविटामिन पूरक आहार को पूरा करता है।
थोड़ा सा शोध के साथ आप अपने पालतू जानवर के लिए एक व्यापक आहार विकसित कर सकते हैं। आपका स्वास्थ्य समृद्ध हो सकता है, भले ही आपके बगीचे को कीमत चुकानी पड़े।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
केर्न टेरियरकेर्न टेरियर
नस्ल बेडिंगटन टेरियरनस्ल बेडिंगटन टेरियर
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
कैरेन टेरियर की विशेषताएंकैरेन टेरियर की विशेषताएं
नस्ल स्कॉटिश टेरियरनस्ल स्कॉटिश टेरियर
क्या कुत्ता नस्ल totó है?क्या कुत्ता नस्ल totó है?
नस्ल स्कॉटिश टेरियर - स्कॉटिश राष्ट्रीय कुत्तानस्ल स्कॉटिश टेरियर - स्कॉटिश राष्ट्रीय कुत्ता
» » एक कैरेन टेरियर के लिए व्यापक आहार
© 2021 taktomguru.com