taktomguru.com

एक खाद्य डिस्पेंसर कैसे बनाएं?

भोजन और पानीयदि कभी-कभी यातायात जाम या व्यावसायिक मीटिंग्स आपके कुत्ते की भोजन की नियमितता को बाधित करती हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर एक उपयुक्त समाधान हो सकता है कि आप अपनी अनुपस्थिति में खुद को भूखा न करें। कुत्ते के भोजन के डिस्पेंसर किसी भी पालतू जानवर की दुकान पर उपलब्ध हैं, लेकिन कुछ टुकड़ों के साथ आमतौर पर रीसाइक्लिंग सेंटर या डंप के लिए नियत होते हैं, तो आप अपने खाली समय में एक मॉडल कर सकते हैं।

तत्व जिन्हें आपको आवश्यकता होगी

  • बिल्ली कूड़े की 35 एलबीएस बाल्टी
  • टेप उपाय
  • निशान
  • पुनर्नवीनीकरण डिनर बिन
  • चाकू
  • गैर-विषाक्त गोंद

केक कैसे आसान है

चरण 1बिल्लियों के लिए रेत की बाल्टी धोएं और सूखें।

चरण 2चाकू का उपयोग कर पुनर्नवीनीकरण कंटेनर के अंत से 2 इंच काट लें। यदि कंटेनर आयताकार या थोड़ा अंडाकार है, तो एक सपाट अंत बनाने के लिए संकुचित पक्ष के माध्यम से कटौती करें कि आप आखिरकार बाल्टी में चिपके रहेंगे।




चरण 3बाल्टी को अपनी तरफ रखें और टेप माप का उपयोग करके इसे खोलने के माध्यम से मापें।

चरण 4 केंद्र को मार्कर के साथ चिह्नित करें।

चरण 5चरण 2 में भोजन की ताजा तैयार प्लेट का उपयोग करके, नीचे के साथ बाल्टी फ्लश के एक तरफ खुलने काट लें। यदि आप जिस रीसाइक्लिंग कंटेनर का उपयोग कर रहे हैं वह 1 इंच गहरा है, तो बाल्टी में खुलने से 1 इंच ऊंचा हो जाएगा। खाद्य प्लेट को बाल्टी में खुलने वाले कट को ओवरलैप करना चाहिए, जो गुरुत्वाकर्षण प्लेट पर गिरने के लिए मजबूर होने पर भोजन के फैलाव को रोक देगा। उदाहरण के लिए, यदि आपका रीसाइक्लिंग कटोरा 6 इंच चौड़ा है, तो बाल्टी में खुलने से 4 इंच चौड़ा होना चाहिए।

चरण 6बाल्टी के उद्घाटन के लिए कप के फ्लैट किनारे को गोंद दें। बाल्टी में खुलने की तुलना में खाद्य प्लेट के किनारे प्रत्येक छोर पर एक इंच चौड़ा होगा।

सलाह और चेतावनियां गैर विषैले कपड़े या पेंट जोड़ें ताकि डिस्पेंसर आपके घर की वर्तमान सजावट से मेल खा सके। डिस्पेंसर का निर्माण करते समय चाकू को बच्चों से दूर रखना याद रखें, कंडीशनिंग करते समय हमेशा अपने शरीर से अलग हो जाएं। तीखे किनारों को हटाएं जो आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचा सकते हैं। ध्यान रखें कि भोजन उपलब्ध होने पर कुछ कुत्ते खाने से नहीं रोकते हैं, इसलिए खाद्य डिस्पेंसर ऐसी आदत वाले कुत्तों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। कुछ प्लास्टिक में रसायन होते हैं जिन्हें भोजन में छोड़ दिया जा सकता है और आपके पालतू जानवरों को नुकसान पहुंचाया जा सकता है, अच्छी तरह से जांचें कि आप अपने डिस्पेंसर में उपयोग करते हैं, पालतू भोजन को स्टोर करने के लिए विपणन किए गए 5 गैलन कंटेनर इस संभावित समस्या के जोखिम को खत्म कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएंकुत्तों के लिए कुकीज़ कैसे बनाएं
थोक कुत्ते के भोजन को कैसे खरीदेंथोक कुत्ते के भोजन को कैसे खरीदें
कुत्तों के लिए पजामा कैसे बनाएंकुत्तों के लिए पजामा कैसे बनाएं
कुत्ते के भोजन को संग्रहित करने के लिए विचारकुत्ते के भोजन को संग्रहित करने के लिए विचार
घर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनानाघर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनाना
कुत्तों के लिए पानी का झरना कैसे बनाया जाए?कुत्तों के लिए पानी का झरना कैसे बनाया जाए?
कैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
अपने कुत्ते के व्यवहार के लिए कंटेनर बनाने के विचारअपने कुत्ते के व्यवहार के लिए कंटेनर बनाने के विचार
एक कुत्ते के भोजन कंटेनर कितने लंबा होना चाहिए?एक कुत्ते के भोजन कंटेनर कितने लंबा होना चाहिए?
एक वायुरोधी कुत्ते खाद्य कंटेनर में मोल्ड से कैसे बचेंएक वायुरोधी कुत्ते खाद्य कंटेनर में मोल्ड से कैसे बचें
» » एक खाद्य डिस्पेंसर कैसे बनाएं?
© 2021 taktomguru.com