taktomguru.com

सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड के लिए सबसे अच्छा सूखा भोजन

ग्रेहाउंड लॉननेशनल ग्रेहाउंड एसोसिएशन के मुताबिक बीस हजार सेवानिवृत्त रेसिंग ग्रेहाउंड हर साल गोद लेने वाले घरों में प्रवेश करते हैं। ये शांतिपूर्ण और शांत कुत्ते घर में जीवन के लिए नए सदस्य हो सकते हैं। ग्रेहाउंड विभिन्न प्रकार के खाद्य पदार्थों के साथ बढ़ सकते हैं, जब तक कि वे उच्च गुणवत्ता वाले खाद्य पदार्थ हों।

प्रोटीन, प्राथमिक स्रोत. भोजन का प्रकार अमेरिका के ग्रेहाउंड पालतू जानवर सेवानिवृत्त धावकों के लिए अनुशंसित, प्राथमिक प्रोटीन का स्रोत होगा जो पहले घटक के रूप में दिखाई देता है। सबसे आम प्रोटीन स्रोतों में भेड़ का बच्चा, मांस, चिकन और कम बार, मछली, जैसे सैल्मन शामिल हैं। आपके सेवानिवृत्त धावक के लिए सूखे भोजन को मांस या मछली को अपने मुख्य घटक के रूप में सूचीबद्ध करना चाहिए, जो सुनिश्चित करता है कि आपके पालतू को गुणवत्ता प्रोटीन स्रोतों से पर्याप्त पोषण प्राप्त हो रहा है।

टालने के लिए additives. मकई, गेहूं और सोया जैसे कुत्तों के लिए सूखे खाद्य योजक, पोषण प्रदान नहीं करते हैं, और केवल एक भराव के रूप में कार्य करते हैं। सूखे खाद्य पदार्थ जिनमें संरक्षक या रंग शामिल नहीं होते हैं, क्योंकि वे पोषण का महत्व नहीं देते हैं।




भागों के आकार का विनियमन. चूंकि सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड्स में अक्सर सक्रिय धावकों के रूप में एक आहार बहुत अलग होता है, इसलिए सूखे खाद्य पदार्थों के सही हिस्सों के आकार को प्राप्त करने के लिए मालिकों को प्रयोग करने की आवश्यकता हो सकती है। धावक के रूप में, ग्रेहाउंड ने कच्चे मांस, क्रोकेट्स, विटामिन और अन्य अवयवों का नम मिश्रण खा लिया, इसलिए कुत्ते को बिल्कुल ठीक पहले ही खिलाना संभव नहीं है। अमेरिका के ग्रेहाउंड पालतू जानवर सिफारिश है कि 60 पाउंड ग्रेहाउंड्स को दिन में लगभग 3 कप प्रीमियम क्रोक्वेट की आवश्यकता होती है, जबकि 60 पाउंड से अधिक वजन वाले कुत्तों को 4 कप तक की आवश्यकता हो सकती है।

भोजन की प्रतिक्रिया को मापें। एक किबल जो ग्रेहाउंड के लिए अच्छी तरह से काम करता है, वह दूसरे के लिए पूरी तरह से गलत हो सकता है, भले ही वे एक ही लिंग और उम्र के हों। यदि आपका कुत्ता कुछ खाद्य पदार्थों के लिए खराब प्रतिक्रिया देता है, तो मुलायम मल के साथ, उदाहरण के लिए, एक अलग भोजन से निपटना समाधान हो सकता है। कई सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड के मालिक भी विभिन्न खाद्य पदार्थों के साथ व्यक्तिगत रूप से उन्हें खिला सकते हैं, इस पर निर्भर करता है कि प्रत्येक पालतू भोजन को कितना अच्छा जवाब देता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थ
बोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थबोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
एक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनेंएक सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड कैसे चुनें
क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?
कुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषणकुत्तों के लिए डिब्बाबंद भोजन का विश्लेषण
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीनमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीन
कुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खानाकुत्तों के लिए धीमी पके हुए घर का बना खाना
कुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खानाकुत्तों में त्वचा एलर्जी के लिए सबसे अच्छा खाना
कुत्तों के लिए निर्जलित भोजनकुत्तों के लिए निर्जलित भोजन
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
» » सेवानिवृत्त ग्रेहाउंड के लिए सबसे अच्छा सूखा भोजन
© 2021 taktomguru.com