taktomguru.com

बिल्ली नस्लों: बॉम्बे

क्रॉसिंग परिणाम बर्न और अमेरिकी छोटे बाल के, बॉम्बे अपने संयोजकों के संबंध में एक मांसपेशी बिल्ली का बच्चा और मध्यम आकार का है। क्रॉसिंग, जिसे ब्लैक बर्न प्राप्त करने के इरादे से बनाया गया था, 1 9 50 में संयुक्त राज्य अमेरिका में बनाया गया था और केंटकी में निककी हॉर्नर द्वारा संभाला गया था। बॉम्बे का नाम उन्हें काले तेंदुए के साथ उनके महान समानता से दिया गया था जो भारत के ऐसे शहर के आसपास के इलाकों में रहता है।

अपने शरीर पर पहले से समीक्षा की गई, हमें यह भी जोड़ना चाहिए कि इसमें शरीर से जुड़ा एक फर है, छोटा और चमकदार, रेशमी बनावट और हमेशा काला। परेशान देखो यह बड़ी, गोल, अलग, उज्ज्वल और बहुत उज्ज्वल आंखों द्वारा दिया जाता है। रंग के लिए, सीमा बहुत व्यापक है, हालांकि, निश्चित रूप से, वे आम तौर पर आंखों में एक तांबा दाग रखते हैं।

आदर्श कंपनी काला है

मनुष्यों के साथ सही है, चूंकि यह तुरंत छोटी जगहों के स्थानों पर अनुकूल होता है, यह हो सकता है कि, वास्तव में, यह एकांत को बहुत बुरी तरह समर्थन करता है। यह भी शांतिपूर्ण, cuddly और मास्टर की भावनाओं का एक सही दर्पण है। थोड़ा आलसी, इसकी देखभाल करना बहुत आसान है और बहुत गड़बड़ी (शॉपिंग बैग और खुले दराज के साथ आंख)।




चूंकि हमने उनकी देखभाल की आवश्यकता का जिक्र किया है, अगर हम चाहते हैं कि उनके फर बने रहें सुंदर और साटन, आइए उसे सालाना एक बार स्नान करें, सप्ताह में तीन बार ब्रश करें और महीने में एक कीटनाशक दें।

यह सब करने के बाद, उसकी सुंदरता, उसकी मित्रवत प्रकृति और साझा करने की उनकी इच्छा, यहां तक ​​कि भावनाओं को, अपने गुरु के साथ, यह स्पष्ट प्रतीत होता है कि काले बिल्लियों बुरी किस्मत लाते हैं यह अंधविश्वास के लिए है और उन लोगों के लिए जो काले बिल्ली के मालिक होने का भाग्य नहीं रखते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लिटिल स्विस हाउंडलिटिल स्विस हाउंड
काले पैंथर के अंधेरे मेंकाले पैंथर के अंधेरे में
बंगाली: विदेशी और जंगली सुंदरताबंगाली: विदेशी और जंगली सुंदरता
काला बिल्ली - यूरोपीय कालाकाला बिल्ली - यूरोपीय काला
Burmilla बिल्ली की विशेषताएंBurmilla बिल्ली की विशेषताएं
मेन कून: सम्मानित कोलोससमेन कून: सम्मानित कोलोसस
अमेरिकी बिल्ली कर्लअमेरिकी बिल्ली कर्ल
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
बिल्लियों की नस्लें: बर्मिलाबिल्लियों की नस्लें: बर्मिला
बिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीलाबिल्लियों: ब्रिटिश शॉर्टएयर नीला
» » बिल्ली नस्लों: बॉम्बे
© 2021 taktomguru.com