taktomguru.com

बिल्ली की आवाज़ें

जैसा कि हमने कई बार कहा है और सभी बिल्ली मालिकों को पता है, प्रत्येक जानवर अद्वितीय है। स्वाद, उन्माद और यहां तक ​​कि संवाद करने का तरीका भी एक-दूसरे से भिन्न हो सकता है।

वहाँ बातूनी बिल्लियों, जो दिन बिताने उनके कारनामों या ध्यान के लिए कह रही है, और अधिक शांत है कि शायद ही कभी एक म्याऊ निकल जाता है।

लगता है कि बिल्लियों उत्सर्जित करते हैं

  1. म्याऊँ: Purr को सभी बिल्ली प्रेमियों के साथ प्यार में पड़ने वाली ध्वनि के रूप में परिभाषित किया जा सकता है। यह ध्वनि आराम करने और हमारे तनाव के स्तर को कम करने में सक्षम है, लेकिन हम अपनी बिल्ली purring हमेशा कि आराम से है मतलब यह नहीं है पता होना चाहिए: आप एक तनावपूर्ण स्थिति या जब आप बीमार हैं करने के लिए भी म्याऊँ उपयोग कर सकते हैं।
  2. म्याऊ: बिल्लियों एक दूसरे के साथ अपने शरीर की गतिविधियों के माध्यम से संवाद करने में सक्षम हैं, इसलिए मेयो मुख्य रूप से मनुष्यों के साथ संचार के लिए है। तुम्हारा क्या मतलब है? आप एक बिल्ली के साथ रहते हैं मुझे यकीन है कि आप पहले से ही अपने meows और उनके अर्थ के प्रत्येक पता कर रहा हूँ: दर्दनाक म्याऊ आदेश भोजन, चंचल म्याऊ, मांग म्याऊ देख caresses उसे घर के आसपास का पीछा पीछा करने से खत्म करने के लिए ...
  3. त्रिल: मक्खियों को पकड़ने के लिए कौन सी बिल्ली पसंद नहीं है? निश्चित रूप से तुम्हारा भी और, ऐसा करने के दौरान, आप इस इतनी विशेषता ध्वनि सुन सकते थे।
  4. गिरह: हाँ, बिल्लियों भी उगता है। यह कुत्तों की तुलना में एक और अधिक बुद्धिमान ध्वनि है, लेकिन इसके साथ वे संकेत देते हैं कि उन्हें कुछ पसंद नहीं है। ज़ेल्डा आमतौर पर जब सीढ़ियों पर एक पड़ोसी को सुनने का उपयोग करें, मुझे लगता है कि यह कुछ लक्का से विरासत में मिली है (बातों को एक कुत्ते के साथ बड़ा हो रहा ...)
  5. नाक से शब्द निकालना: Snorting बिल्ली की सबसे प्रसिद्ध नापसंद ध्वनि है। यह आपको चेतावनी है कि आप क्या कर रहे हैं यह पसंद नहीं करता और शरीर की भाषा के साथ किया जाएगा: कान वापस, लैस, दांत दिखा ...
  6. चिल्लाना: चीख़ हमारे बिल्ली का उपयोग करता है जब यह चोट लगी है या फंस महसूस एक बहुत मजबूत और दर्दनाक म्याऊ के रूप में परिभाषित किया जा सकता है। यदि हमारी बिल्ली का बच्चा आम तौर पर इस ध्वनि का उपयोग नहीं करता है तो हमें अवगत होना चाहिए यदि हम इसे सुनें क्योंकि कुछ ठीक नहीं हो सकता है और दर्द हो सकता है।



और आपकी बिल्ली क्या लगता है यह निकलता है?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
पालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिएपालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए
क्यों बिल्लियों purrक्यों बिल्लियों purr
बिल्लियों में तनाव।बिल्लियों में तनाव।
बिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगेबिल्लियों के बारे में 15 मजेदार तथ्य जो आपको आश्चर्यचकित करेंगे
बिल्लियों के बारे में कुछ जिज्ञासा।बिल्लियों के बारे में कुछ जिज्ञासा।
मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?मेरी बिल्ली मुझे बहुत प्यार क्यों करती है?
मेयो: हमारे लिए एक भाषामेयो: हमारे लिए एक भाषा
अपनी बिल्ली पर हावी हैअपनी बिल्ली पर हावी है
बिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथीबिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथी
» » बिल्ली की आवाज़ें
© 2021 taktomguru.com